Sunday, December 5, 2021
Homeदेश-समाज'फेक न्यूज़' फैलाने वाली पत्रकार राणा अय्यूब का कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव, नवी मुंबई...

‘फेक न्यूज़’ फैलाने वाली पत्रकार राणा अय्यूब का कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव, नवी मुंबई में तलाश रहीं बेड

विवादास्पद पत्रकार एवं फेक न्यूज़ पेडलर राणा अय्यूब ने ट्वीट में इस बात का दावा किया वह खुद को किसी अस्पताल में भर्ती कराने के लिए नवी मुंबई में एक बेड की तलाश कर रही है।

विवादास्पद पत्रकार एवं फेक न्यूज़ पेडलर राणा अय्यूब का कोरोना वायरस टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आया है। उन्होंने इस बात की जानकारी बुधवार (9 सितंबर, 2020) को ट्वीटर के जरिए दी है। राणा ने ट्वीट किया कि बीती रात उनका ऑक्सीजन लेवल काफी डाउन हो गया, जिसके बाद उनका कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आया है।

उन्होंने अपने ट्वीट में इस बात का दावा किया वह खुद को किसी अस्पताल में भर्ती कराने के लिए नवी मुंबई में एक बेड की तलाश कर रही है।

गौरतलब है कि मार्च 2020 में चीन से पूरी दुनिया मे फैले कोरोना वायरस महामारी के समय राणा अय्यूब का कहना था कि नैतिक रूप से भ्रष्ट होने के कारण भारत में हर कोई अंदर से इतना ‘मरा’ है, कि एक वायरस इन्हें (भारतीयों को) क्या मार सकता है?

इतना ही नहीं अयूब को काफी बार महामारी के दौरान गलत सूचना और फर्जी खबरें फैलाते हुए पकड़ा गया है। महामारी के दौरान उन्होंने एक वीडियो साझा किया था। जिसमें उन्होंने फर्जी दावा किया था कि भुखमरी की वजह से श्रमिक स्पेशल ट्रेन में एक मजदूर की मौत हो गई, जबकि उसकी मौत स्वास्थ्य स्थिति के कारण हुई थी।

वहीं राणा तबलीग़ी जमातियों का भी महिमामंडन करते हुए नजर आई थी जब कोरोना वायरस के शुरुआती दौर में इन लोगों ने वायरस के प्रसार में हॉटस्पॉट का काम किया था। इसके अलावा उन्होंने प्रवासी मजदूरों की फर्जी तस्वीरों को फैलाने और लोगों को गुमराह करने का काम भी किया था।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

अखिलेश यादव के विधायक ने पुलिस अधिकारी का गला पकड़ा, जम कर धक्का-मुक्की: CM योगी के दौरे से पहले सपा नेताओं की गुंडागर्दी

यूपी के चंदौली में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पुलिस के साथ धक्का-मुक्की की। विधायक प्रभु नारायण सिंह ने सीओ का गला पकड़ा।

‘अपनी बेटी बेच दो, हमलोग काफी पैसे देंगे’: UK की महिलाओं को लालच दे रहे मिडिल-ईस्ट मुस्लिमों के कुछ समूह

महिला जब अपनी बेटी को स्कूल छोड़ने जा रही थी तो मिडिल-ईस्ट के 3 लोगों ने उनसे संपर्क किया और लड़की को ख़रीदीने के लिए एक बड़ी धनराशि की पेशकश की।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
141,774FollowersFollow
412,000SubscribersSubscribe