Friday, December 9, 2022

विषय

tablighi jamat

‘मैंने चूसी थी जिन्ना की उंगलियाँ… स्वाद शहद जैसा था’: मौलाना तारिक जमील का Video वायरल, आमिर खान भी इनके साथ समय बिता चुके...

वीडियो में मौलाना तारिक जमील ने पाकिस्तान के संस्थापक मोहम्मद अली जिन्ना की 'शहद से भरी उंगलियाँ' को चूसने के बारे में बताया है।

‘तबलीगी जमात की तुलना इस्लाम से नहीं की जा सकती’: यूट्यबर मारिदास के खिलाफ FIR मद्रास हाई कोर्ट ने रद्द की

मद्रास हाई कोर्ट ने यूट्यूबर मारिदास के खिलाफ दर्ज एक और FIR रद्द कर दी है। कहा है कि किसी संगठन की आलोचना, मजहब की आलोचना करना जैसा नहीं है।

‘तबलीगी जमात और निजामुद्दीन का मरकज इस्लामी कट्टरपंथ की फैक्ट्री’: VHP ने कहा- पूरी तरह से बैन करो, सऊदी अरब के फैसले का समर्थन

VHP ने तबलीगी जमात और निजामुद्दीन का मरकज को इस्लामी कट्टरपंथ की फैक्ट्री बताते हुए भारत में भी इन पर पूरी तरह से बैन की माँग की है।

‘दीन का काम करता है तबलीगी जमात’: सऊदी अरब ने लगाया प्रतिबंध तो नाराज़ हुआ दारुल उलूम देवबंद, कहा – किया जा रहा बदनाम

दारुल उलूम देवबंद ने तबलीगी जमात को 'आतंकवाद का प्रवेश द्वार' बताते हुए उस पर प्रतिबंध लगाने के सऊदी अरब के फैसले का विरोध किया।

कंगना-रंगोली के खिलाफ कासिफ खान की याचिका मुंबई कोर्ट ने खारिज की, तबलीगी जमात पर ट्वीट से था नाराज

कासिफ ने अपनी शिकायत में कहा कि 15 अप्रैल 2020 को रंगोली ने अपने ट्विटर अकाउंट पर तबलीगी जमात के खिलाफ एक आपत्तिजनक बयान पोस्ट किया था।

‘निजामुद्दीन मरकज में जारी रहेगी तालाबंदी, ये जाँच का हिस्सा’: दिल्ली HC से बोली मोदी सरकार, वक्फ बोर्ड ने डाली थी याचिका

केंद्र सरकार ने सार्वजनिक एंट्री के लिए दिल्ली में स्थित निजामुद्दीन मरकज को खोले जाने से इनकार कर दिया है। मरकज अभी जाँच का हिस्सा है।

‘लड़कियाँ इस्लामी सिद्धांत ही अपनाएँ, जीवन सफल होगा’ – हिंदू आरती पर TV तोड़ने वाले शाहिद अफरीदी के विचार

तब्लीगी जमात के सदस्य भी अफरीदी के साथ गर्ल्स कॉलेज गए थे। वहाँ अफरीदी ने लड़कियों को इस्लामी सिद्धांत अपनाने के लिए...

मौलाना साद की अम्मी को मिलेगी निजामुद्दीन मरकज की चाबी: हाईकोर्ट का पुलिस को निर्देश, कोरोना से चर्चा में आया था

मौलाना साद की अम्मी खालिदा की याचिका में निचली अदालत के एक आदेश को चुनौती दी गई थी। उस आदेश में उन्हें उनके आवास में जाने से इनकार किया गया था।

मरकज से कुम्भ की तुलना पर CM तीरथ सिंह ने दिया ‘लिबरलों’ को करारा जवाब, कहा- एक हॉल और 16 घाट, इनकी तुलना कैसे?

हरिद्वार में चल रहे कुंभ की तुलना तबलीगी जमात के मरकज से करने वालों को मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने करारा जवाब दिया है।

कुम्भ और तबलीगी जमात के बीच ओछी समानता दिखाने की लिबरलों ने की जी-तोड़ कोशिश, जानें क्यों ‘बकवास’ है ऐसी तुलना

हरिद्वार में चल रहे कुंभ की दुर्भावनापूर्ण इरादे के साथ सोशल मीडिया पर सेक्युलरों ने कुंभ तुलना निजामुद्दीन मरकज़ के तबलीगी जमात से की है। जबकि दोनों ही घटनाओं में मूलभूत अंतर है।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
237,416FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe