Sunday, June 16, 2024
Homeदेश-समाज3 साल की बच्ची से रेप के बाद हत्या, प्राइवेट पार्ट पर नाखून और...

3 साल की बच्ची से रेप के बाद हत्या, प्राइवेट पार्ट पर नाखून और शरीर पर दाँतों के निशान: बाथरूम में ले गया था नाबालिग किशोर, सबूत मिटाने वाला चाचा भी गिरफ्तार

काफी देर खटखटाने के बाद भी दरवाजा अंदर से नहीं खोला गया। आखिरकार सभी ने मिल कर दरवाजे को तोड़ डाला। अंदर आरोपित और बच्ची दोनों मौजूद थे।

छत्तीसगढ़ के विलासपुर में एक 3 वर्षीया बच्ची से रेप का मामला सामने आया है। रेप की वजह से बच्ची की मौत हो गई है। बलात्कार का आरोप एक 15 वर्षीय नाबालिग पर लगा है। नाबालिग आरोपित ने बाथरूम में ले कर कर बच्ची से रेप किया था। घटना के बाद आरोपित फरार है। घटना से नाराज पीड़िता के परिजनों ने अस्पताल के बाहर हंगामा किया है। पुलिस ने केस दर्ज कर के आरोपित को हिरासत में ले लिया है। सबूत मिटाने के आरोप में नाबालिग के चाचा को भी गिरफ्तार किया गया है। घटना रविवार (17 मार्च, 2024) की है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मामला विलासपुर के थानाक्षेत्र सिरगिट्टी का है। यहाँ 17 मार्च को थाने पर पीड़िता की माँ ने शिकायत दर्ज करवाई। शिकायत में बताया गया है कि रविवार को उनकी 3 वर्षीया बच्ची घर एक बाहर खेल रही थी। कुछ ही देर में वो लापता हो गई। परिजनों ने काफी खोजबीन की पर वो नहीं मिली। तभी किसी ने बताया कि बच्ची को पड़ोस में रहने वाला 15 वर्षीय किशोर अपने साथ बाथरूम के अंदर ले गया है। बच्ची की माँ कुछ पड़ोसियों के साथ बाथरूम तक पहुँची तो दरवाजा अंदर से बंद मिला।

काफी देर खटखटाने के बाद भी दरवाजा अंदर से नहीं खोला गया। आखिरकार सभी ने मिल कर दरवाजे को तोड़ डाला। अंदर आरोपित और बच्ची दोनों मौजूद थे। बच्ची बेहोश हो चुकी थी। वह खून से लथपथ थी। बच्ची के प्राइवेट पार्ट पर नाखूनों से घाव किए गए थे जिस से लगातार खून निकल रहा था। कहा यह भी जा रहा है कि रेप के दौरान जब बच्ची दर्द से चीखी थी तब आरोपित ने दाँतों से उसे कई हिस्सों में काट डाला था। पीड़िता के परिजन बच्ची को ले कर अस्पताल पहुँचे। डॉक्टरों ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया।

पीड़िता की मौत की जानकारी मिलते ही उसके परिजनों ने अस्पताल के बाहर हंगामा शुरू कर दिया। हंगामे की सूचना पर पुलिस पहुँची और लोगों को समझा कर शाँत किया। फ़ौरन ही केस दर्ज कर के आरोपित किशोर को हिरासत में ले लिया गया। उस पर पॉक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है। आरोपित के चाचा पर भी सबूतों को मिटाने की कोशिश करने का आरोप है। इस हरकत की वजह से किशोर के चाचा को भी IPC की धारा 201 के तहत गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस मामले की जाँच कर रही है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

J&K में योग दिवस मनाएँगे PM मोदी, अमरनाथ यात्रा भी होगी शुरू… उच्च-स्तरीय बैठक में अमित शाह का निर्देश – पूरी क्षमता लगाएँ, आतंकियों...

2023 में 4.28 लाख से भी अधिक श्रद्धालुओं ने बाबा अमरनाथ का दर्शन किया था। इस बार ये आँकड़ा 5 लाख होने की उम्मीद है। स्पेशल कार्ड और बीमा कवर दिया जाएगा।

परचून की दुकान से लेकर कई हजार करोड़ के कारोबार तक, 38 मुकदमों वाले हाजी इक़बाल ने सपा-बसपा सरकार में ऐसी जुटाई अकूत संपत्ति:...

सहारनपुर में मिर्जापुर का रहने वाला मोहम्मद इकबाल परचून की दुकान से काम शुरू कर आगे बढ़ता गया। कभी शहद बेचा, तो फिर राजनीति में आया और खनन माफिया भी बना।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -