Saturday, May 18, 2024
Homeदेश-समाजमस्जिद के अंदर 12 साल की बच्ची से रेप, प्यास लगने पर गई थी...

मस्जिद के अंदर 12 साल की बच्ची से रेप, प्यास लगने पर गई थी पानी पीने: अक़दस चंदू को महाराष्ट्र पुलिस ने दबोचा

आरोपित ने 1 साल पहले भी पीड़ित बच्ची से रेप किया था। इसके बावजूद वो खुला घूमता रहा। आरोपित अक़दस चंदू फल बेचता है। मस्जिद के भीतर रेप के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई से सटे कल्याण जिले में एक नाबालिग लड़की से रेप की खबर है। यह रेप मस्जिद के अंदर किया गया है। पीड़िता मस्जिद के अंदर पानी पीने गई थी। आरोपित का नाम अक़दस चंदू है, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। फल बेचने वाला अक़दस साल भर पहले भी इसी पीड़िता के साथ रेप कर चुका है, अब उसने ये हरकत दोहराई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक घटना कल्याण के थानाक्षेत्र बाजारपेठ की है। यहाँ की रहने वाली 12 वर्षीया एक लड़की दुकान से केक खरीदने गई थी। रास्ते में उसे प्यास लगी तो पास की एक मस्जिद में पानी पीने चली गई। मस्जिद के भीतर ही अक़दस चंदू ने पीड़िता का रेप किया।

अक़दस ने रेप से पहले पीड़िता को पीछे से जकड़ कर मुँह बंद कर दिया था। बाद में वो जबरन लड़की को मस्जिद के बाथरूम में उठा कर ले गया। यहाँ पर उसने लड़की से रेप किया। जब पीड़िता चीखने-चिल्लाने लगी तो अक़दस चंदू वहाँ से भाग निकला। जैसे-तैसे पीड़िता अपने घर पहुँची और परिजनों को सारी बात बताई।

लड़की के घर वालों ने बाजारपेठ थाने में अक़दस चंदू के खिलाफ FIR दर्ज करवाई है। शिकायत में यह भी बताया गया है कि आरोपित ने 1 साल पहले भी पीड़िता से रेप किया था। पुलिस द्वारा मामले की जाँच करवाई जा रही है।

पुलिस ने अक़दस के खिलाफ IPC की विभिन्न धाराओं सहित पॉक्सो एक्ट में केस दर्ज किया है। आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। बाजारपेठ इलाके में ही रहने वाला अक़दस चंदू फल बेचता है। इस घटना से पीड़िता काफी डर गई थी। उसका मेडिकल परीक्षण और काउंसिलिंग करवाई जा रही है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘अनुच्छेद 370 को हमने कब्रिस्तान में गाड़ दिया, इसे वापस नहीं लाया जा सकता’: PM मोदी बोले- अलगाववाद को खाद-पानी देने वाली कॉन्ग्रेस ने...

पीएम मोदी ने कहा, "आजादी के बाद गाँधी जी की सलाह पर अगर कॉन्ग्रेस को भंग कर दिया गया होता, तो आज भारत कम से कम पाँच दशक आगे होता।

स्वाति मालीवाल पर AAP का यूटर्न: पहले पार्टी ने कहा कि केजरीवाल के पीए विभव ने की बदतमीजी, अब महिला सांसद के आरोप को...

कल तक स्वाति मालीवाल के साथ खड़ा रहने का दावा करने वाली आम आदमी पार्टी ने अब यू टर्न ले लिया है और विभव कुमार के बचाव में खड़ी है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -