Thursday, June 30, 2022
Homeदेश-समाज3 बच्चों की माँ निकाह को नहीं हुई तैयार तो अहमद ने एसिड फेंका,...

3 बच्चों की माँ निकाह को नहीं हुई तैयार तो अहमद ने एसिड फेंका, एक ही फैक्ट्री में काम करते थे दोनों: बेंगलुरु की घटना

इस हमले से पीड़िता की आँखों को नुकसान पहुँचा है और उनका इलाज अस्पताल में चल रहा है।

कर्नाटक के बेंगलुरु में सहकर्मी महिला के चेहरे पर एसिड फेंकने के आरोप में अहमद नाम के व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। आरोप है कि अहमद ने महिला द्वारा निकाह का प्रस्ताव ठुकराए जाने के बाद ये कदम उठाया। महिला तलाकशुदा और 3 बच्चों की माँ है। अहमद की गिरफ़्तारी शुक्रवार (10 जून 2022) को हुई।

पुलिस के मुताबिक आरोपित अहमद ने महिला के चेहरे पर बाथरूम साफ़ करने वाला केमिकल फेंका है। इस हमले से पीड़िता की आँखों को नुकसान पहुँचा है और उनका इलाज अस्पताल में चल रहा है। आरोपित अहमद 36 साल और पीड़िता की उम्र 32 साल बताई जा रही है। घटना बेंगलुरु के सरककी इलाके की है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक गोरीपाल्या क्षेत्र का रहने वाला अहमद और पीड़िता एक साथ ही फैक्ट्री में काम करते थे। पीड़िता पर अहमद निकाह का दबाव बना रहा था, जबकि पीड़िता लगातर मना कर रही थी। आरोपित ने ये हरकत तब की जब पीड़िता कुमारस्वामी लेआउट से जेपी नगर जा रही थी। इस दौरान सरककी स्टेशन के पास छिपा अहमद एसिड फेंक कर भाग गया। मौके पर पहुँच कर बेंगलुरु पुलिस ने पीड़िता को अस्पताल भेजा और आरोपित को खोज निकाला।

गौरतलब है कि अप्रैल 2022 में भी इसी प्रकार की घटना बेंगलुरु में घटी थी। तब पश्चिम बेंगलुरु के सुनकादाकट्टे इलाके में एक अन्य व्यक्ति ने शादी का प्रस्ताव ठुकराए जाने पर 24 साल की एक लड़की पर तेज़ाब फेंक दिया था। कुछ महीने पहले कर्नाटक के गृहमंत्री लड़कियों पर तेजाब फेंकने की घटनाओं को बेहद गंभीर बताते हुए प्रदेश में तेजाब की बिक्री पर बैन लगाने की बात कही थी।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

आँखों के सामने बच्चों को खोने के बाद राजनीति से मोहभंग, RSS से लगाव: ऑटो चलाने से महाराष्ट्र के CM बनने तक शिंदे का...

साल में 2000 में दो बच्चों की मौत के बाद एकनाथ शिंदे का राजनीति से मोहभंग हुआ। बाद में आनंद दिघे उन्हें वापस राजनीति में लाए।

उत्तराखंड में चलती कार में महिला और उसकी 5 साल की बच्ची से गैंगरेप, BKU (टिकैत गुट) के सुबोध काकरान और विक्की तोमर सहित...

उत्तराखंड के रुड़की में महिला और उसकी पाँच साल की बच्ची से गैंगरेप के आरोप में टिकैत गुट के नेता समेत पाँच गिरफ्तार कर लिए गए।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
201,188FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe