Sunday, August 1, 2021

विषय

acid attack

सड़क छाप आशिक ने एसिड फेंका… 3 साल में 53 सर्जरी से भी बात नहीं बनी: कंगना ने बताया कैसे योग बना रंगोली का...

कंगना रनौत ने बहन रंगोली चंदेल पर एसिड अटैक की स्टोरी साझा करते हुए बताया है कि कैसे योग ने उनके लिए एक थेरेपी की तरह काम किया।

रोहिल खान ने घर में घुस युवती पर किया Acid अटैक, गिरफ्तारी के बाद रोते हुए चढ़ा UP पुलिस की गाड़ी में

हापुड़ में पीड़िता अपने घर में थी। रोहिल बाइक पर आया। फिर दीवार फांद कर घर में घुसा और तेजाब से हमला कर मौके से फरार हो गया।

युवती ने ठुकराया प्रेम प्रस्ताव तो मोहम्मद आलम ने फिकवाया तेजाब, पीड़िता ने कहा- मैं उसे भाई समझती थी, दोनों आरोपित गिरफ्तार

मुन्ना मोहम्मद ने अपने नियोक्ता मोहम्मद आलम के इशारे पर महिला पर तेज़ाब से हमला किया था। पीड़िता का इलाज चल रहा है। वो आलम को भाई समझती थी।

45 साल के मोहम्मद आलम ने एकतरफा प्यार में 22 साल की लड़की पर करवाया एसिड अटैक, भाई मानती थी पबित्रा

पबित्रा पर एसिड अटैक नेपाल की राजधानी काठमांडू में हुआ। मोहम्मद आलम ने कहा है कि प्रेम प्रस्ताव ठुकराने के कारण उसने हमला करवाया।

TikTok पर एसिड अटैक को प्रमोट करने वाली मेकअप आर्टिस्ट के खिलाफ FIR, फैजल का दिया था साथ

TikTok पर एसिड अटैक का महिमामंडन करने में फैजल सिद्दीकी का साथ देने वाली मेकअप आर्टिस्ट के खिलाफ भी शिकायत दर्ज किया गया है। एडवोकेट चाँदनी शाह ने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी है।

फैज़ल सिद्दीकी का TikTok अकाउंट सस्पेंड: एसिड अटैक वाले वीडियो पर कहा- मैं तो पानी पी रहा था, लड़की अपना आर्ट दिखा रही थी

टिक-टॉक (TikTok) पर एसिड अटैक का महिमामंडन करने वाले फैज़ल सिद्दीकी का अकाउंट बैन कर दिया गया है। उसने इंस्टाग्राम पर सफाई दी है।

‘एक बूँद ऊँगली पर रख कर देखो…’ – एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी ने फैज़ल को TikTok वीडियो पर लताड़ा, दीपिका चुप

सिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल ने फैज़ल सिद्दीकी के उस टिक-टॉक (TikTok) वीडियों के ख़िलाफ़ कड़ा विरोध दर्ज कराया है। दीपिका पादुकोण चुप हैं।

TikTok वाले फैजल सिद्दीकी पर FIR, एसिड अटैक को कर रहा था प्रमोट: वीडियो वाली आलिया पर भी शिकायत दर्ज

"लड़कियों पर एसिड अटैक को प्रमोट करने के लिए मैंने नवाब टीम के सदस्य और आमीर सिद्दकी के भाई फैजल सिद्दकी के ख़िलाफ़ FIR की है।"

फैजल सिद्दीकी ने TikTok पर एसिड अटैक को किया प्रमोट, 1.34 करोड़ हैं फॉलोवर

फैज़ल सिद्दीकी के इस वीडियो को लेकर लोगों ने नाराज़गी जताई और कार्रवाई की माँग की। इसमें फैज़ल एक युवती पर 'तेजाब' फेंकता दिख रहा है।

दहेज की माँग पर बीबी के चेहरे पर तेजाब फेंककर शौहर मो. नौशाद फरार, पहले से हैं 3 शादियाँ

तेजाब डालने से तड़पती हुई पत्नी को उसके गाँव वालों ने नजदीकी राघोपुर अस्पताल पहुँचाया। राघोपुर अस्पताल के चिकित्सक डॉक्टर अहमद ने भी......

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,314FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe