Monday, June 17, 2024
Homeदेश-समाजकेरल में चलती कार में जिस मॉडल से गैंगरेप, उसने कहा - बियर में...

केरल में चलती कार में जिस मॉडल से गैंगरेप, उसने कहा – बियर में कुछ पाउडर मिला हुआ था, जताई ‘साजिश’ की आशंका

बता दें कि गुरुवार (17 नवंबर 2022) की रात करीब 10 बजे पीड़िता ने बीयर पी और रविपुरम स्थित पब के अंदर बेहोश होकर गिर गई। पब में मौजूद युवक उसे अपनी कार में यह कहते हुए ले गए कि वे उसे कक्कनड में उसके घर छोड़ देंगे। इस बार उसकी सहेली चली गई।

केरल के कोच्चि (Kochi, Kerala) में गैंगरेप की शिकार 19 वर्षीय मॉडल ने इस मामले में ‘साजिश’ का अंदेशा जताया है। मॉडल ने पुलिस को बताया कि राजस्थानी मूल की उसकी दोस्त डिंपल लंपा उसे पब ले गई थी। उसने संदेह जताया कि उसे दी गई बीयर में किसी तरह का नशा मिला दिया गया था।

मॉडल ने अपने बयान में कहा है कि बेहोश होने के दौरान डिंपल ने कोडुंगल्लूर के रहने वाले तीन युवकों- सुदीप, विवेक और नितिन की कार में उसे बैठने के लिए कहा था। ये तीनों युवक डिंपल के दोस्त हैं। पुलिस ने शुक्रवार (18 नवंबर 2022) को महिला और तीनों युवकों गिरफ्तार कर लिया है।

मॉडल ने कहा, “मेरा दोस्त, जिसे मैं कुछ समय से जानती हूँ, मुझे पार्टी के लिए पब में ले गया। आशंका है कि मुझे दी गई बीयर में कुछ पाउडर मिला हुआ था। डिंपल लंपा ने अपने दोस्त की कार में बैठने के लिए कहा।”

मॉडल का आरोप है कि तीनों ने चलती कार में उसके साथ गाली-गलौज की। इस दौरान कार करीब 45 मिनट तक शहर के विभिन्न स्थानों पर घूमती रही। दुर्व्यवहार के बाद उसे खाना खाने के लिए एक रेस्तरां में छोड़ दिया गया। फिर वे पब लौट आए और डिंपल को अपने साथ ले गए। वह डरी हुई थी और इसलिए उस समय कोई प्रतिक्रिया नहीं दे सकती थी।

इस बीच, पीड़िता ने आरोप लगाया कि पुलिस सही दिशा में जाँच नहीं कर रही है। पीड़ित मॉडल का आरोप है कि पुलिस ने उसका मोबाइल फोन जब्त कर लिया है और उसे अब लौटाया है। उधर, पुलिस ने आरोपियों पर दुष्कर्म, साजिश रचने और अपहरण के आरोप लगाए गए हैं।

कोच्चि शहर के पुलिस आयुक्त सीएच नागराजू ने कहा कि पुलिस इस बात की जाँच करेगी कि घटना के पीछे कोई साजिश तो नहीं है। उन्होंने कहा, “यदि आवश्यक हुआ तो यह पता लगाने के लिए वैज्ञानिक जाँच की जाएगी कि क्या लड़की को शराब पीने के बाद छेड़छाड़ की गई थी।”

बता दें कि गुरुवार (17 नवंबर 2022) की रात करीब 10 बजे पीड़िता ने बीयर पी और रविपुरम स्थित पब के अंदर बेहोश होकर गिर गई। पब में मौजूद युवक उसे अपनी कार में यह कहते हुए ले गए कि वे उसे कक्कनड में उसके घर छोड़ देंगे। इस बार उसकी सहेली चली गई।

गैंगरेप के बाद तीनों आरोपित पीड़िता को उसके आवास पर छोड़ कर चले गए। इस दौरान महिला की तबियत काफी खराब होने लगी। महिला ने अपने एक दोस्त को पूरी बात बताई। इसी दोस्त ने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद पीड़िता को अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

रिपोर्ट के मुताबिक पीड़िता रात से सुबह 5 बजे तक बेसुध हालत में पड़ी रही थी। पुलिस ने उसे कक्कानड अस्पताल में भर्ती करवाया था, जहाँ से हालत गंभीर होने के चलते उसे कलमस्सेरी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया था।

इस घटना पर केरल की स्वास्थ्य मंत्री वीना जॉर्ज ने इस घटना को चौंकाने वाली और निंदनीय बताया था। उन्होंने कहा था कि उन्होंने पीड़िता का बेहतर इलाज करवाने के साथ आरोपितों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

जिस जगन्नाथ मंदिर में फेंका गया था गाय का सिर, वहाँ हजारों की भीड़ ने जुट कर की महा-आरती: पूछा – खुलेआम कैसे घूम...

रतलाम के जिस मंदिर में 4 मुस्लिमों ने गाय का सिर काट कर फेंका था वहाँ हजारों हिन्दुओं ने महाआरती कर के असल साजिशकर्ता को पकड़ने की माँग उठाई।

केरल की वायनाड सीट छोड़ेंगे राहुल गाँधी, पहली बार लोकसभा लड़ेंगी प्रियंका: रायबरेली रख कर यूपी की राजनीति पर कॉन्ग्रेस का सारा जोर

राहुल गाँधी ने फैसला लिया है कि वो वायनाड सीट छोड़ देंगे और रायबरेली अपने पास रखेंगे। वहीं वायनाड की रिक्त सीट पर प्रियंका गाँधी लड़ेंगी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -