Tuesday, August 9, 2022
Homeदेश-समाजफेसबुक, प्यार और ब्लैकमेल: शादी से इनकार करने पर 35 साल की महिला ने...

फेसबुक, प्यार और ब्लैकमेल: शादी से इनकार करने पर 35 साल की महिला ने केरल में युवक के चेहरे पर फेंका तेजाब, एक आँख की गई रोशनी

चर्च में लगे CCTV फुटेज निकाले। फुटेज में साफ़ दिख रहा है कि शीबा ने अचानक अरुण के चेहरे पर तेज़ाब फेंक दिया। इस दौरान शीबा भी आंशिक रूप से घायल हो गई। फुटेज के आधार पर पुलिस ने शीबा को गिरफ्तार कर लिया।

केरल के इडुक्की में एक शादीशुदा महिला ने शादी से मना करने पर एक युवक के ऊपर तेजाब फेंक दिया है। इस घटना में युवक बुरी तरह घायल हो, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। युवक की उम्र 28 वर्ष और आरोपित महिला 35 साल की बताई जा रही है। फेसबुक के जरिए दोनों में जान पहचान हुई थी। घटना 16 नवम्बर 2021 (मंगलवार) की है। पुलिस के अनुसार महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, तेजाब के कारण घायल युवक की आँखों को काफी नुकसान पहुँचा है। डॉक्टरों ने बताया कि तेजाब के कारण युवक के एक आँख की रोशनी चली गई है। युवक का नाम अरुण कुमार है और वह तिरुवनंतपुरम के निवासी हैं। उसका इलाज तिरुवनंतपुरम के मेडिकल कॉलेज में चल रहा है। पुलिस ने अस्पताल जाकर घायल युवक का बयान दर्ज किया है।

आरोपित महिला का नाम शीबा है और वह 2 बच्चों की माँ है। अरुण से उसकी मुलाकात दो साल पहले फेसबुक पर हुई थी। इस दौरान दोनों ने मोबाईल नंबर शेयर किए और दोनों में बातचीत होने लगी। कुछ समय बाद पीड़ित को पता चला कि शीबा शादीशुदा और 2 बच्चों की माँ है। इसके बाद अरुण शीबा से दूरी बनाने लगा।

अरुण के इरादे को देखकर शीबा पीड़ित पर शादी का दबाव बनाने लगी, लेकिन वह तैयार नहीं हुआ। इसके बाद शीबा पीड़ित अरुण को ब्लैकमेल करने लगी और उससे पैसे की माँग करने लगी। इसी ब्लैकमेलिंग का पैसे लेने के लिए शीबा ने अरुण को आदिमाली के करीब एक चर्च में बुलाया था। शीबा से मिलने अरुण अपने दोस्त के साथ गया था, जहाँ इस घटना को अंजाम दिया गया।

पुलिस ने शनिवार (20 नवंबर) को चर्च में लगे CCTV फुटेज निकाले। फुटेज में साफ़ दिख रहा है कि शीबा ने अचानक ही अरुण के चेहरे पर तेज़ाब फेंक दिया। इस दौरान शीबा भी आंशिक रूप से घायल हो गई। फुटेज के आधार पर पुलिस ने शीबा को गिरफ्तार कर लिया।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

मंदिर से लौट रहे हिन्दू परिवार पर हमला, महिलाओं से छेड़छाड़: Pak में जहाँ हुई थी हिन्दू कारोबारी की हत्या, वहाँ अब भी नहीं...

पाकिस्तान के सिंध के संघर में एक हिंदू परिवार पर रविवार शाम को मीरपुर मथेलो पुलिस थाने के भीतर लगभग एक दर्जन लोगों ने हमला बोल दिया।

‘CM योगी को 3 दिन में बम से उड़ा देंगे’: व्हाट्सएप्प पर शाहिद खान के नाम से धमकी, लोकेशन ट्रेस करने में जुटी यूपी...

मामले की गंभीरता को देखते हुए सर्विलांस और साइबर सेल समेत पुलिस की कई टीमें नंबर के बारे में पता लगा रही हैं। शाहिद खान नाम से व्हाट्सएप्प पर सीएम योगी को धमकी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
212,422FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe