Tuesday, September 28, 2021
Homeदेश-समाजफैजान ने कबीर बनकर हिंदू महिला से गाढ़ी दोस्ती, चाकू की नोंक पर रेप...

फैजान ने कबीर बनकर हिंदू महिला से गाढ़ी दोस्ती, चाकू की नोंक पर रेप कर बनाया वीडियो: निकाह के लिए धर्मान्तरण का बना रहा दबाव

हिन्दू महिला ने आरोप लगाया है कि रेप के बाद आरोपित ने उसका वीडियो बना लिया था। इसी के सहारे वो उसे ब्लैकमेल कर रहा था। आरोपित लगातार यौन शोषण करने से महिला महिला गर्भवती हो गई और....

मध्य प्रदेश के इंदौर से लव जिहाद का मामला प्रकाश में आया है। यहाँ फैजान खान ने कबीर बनकर ब्यूटी पार्लर चलाने वाली हिंदू महिला (35) से दोस्ती की और चाकू की नोक पर उसका रेप भी किया। लगातार रेप किए जाने के बाद महिला को एक बेटा भी हुआ, लेकिन फैजान महिला पर शादी करने के लिए धर्म परिवर्तन का दबाव बना रहा है।

रिपोर्ट के मुताबिक, घटना इदौर के कनाड़िया थाना क्षेत्र की है। यहीं का रहने वाला फर्नीचर कारोबारी फैजान खान साल 2017 में ब्यूटी पार्लर चलाने वाली 35 वर्षीय हिंदू महिला से दोस्ती करने के लिए उसके पार्लर पर गया औऱ उससे अपना नाम कबीर बताया। आरोपित ने महिला को बताया कि उसकी बहन की शादी है तो मेकअप करना है। इस पर महिला ने उसे उसकी बहन को लाने को कहा। हालाँकि, इधर-उधर की बातकर कुछ दिन तक वो पार्लर में आया। इस दौरान उसने महिला को अपनी दोस्ती के झूठे जाल में फँसा लिया। एक दिन मौका देखकर उसने चाकू की नोकपर उसका बलात्कार किया। उसके बाद बीते चार साल से आरोपित उसका रेप कर रहा है।

इसके बाद वह लगातार महिला का यौन शोषण करने लगा। हिन्दू महिला ने आरोप लगाया है कि रेप के बाद आरोपित ने उसका वीडियो बना लिया था। इसी के सहारे वो उसे ब्लैकमेल कर रहा था। आरोपित लगातार यौन शोषण करने से महिला महिला गर्भवती हो गई और नवंबर 2019 में उसे एक बच्चा भी हुआ। इसके बाद महिला ने उससे शादी करने की बात की। इस पर आरोपित ने महिला को धमकाते हुए उसे धर्मान्तरण कर इस्लाम अपनाने और निकाह करने को कहा। साथ ही उसने उसके बच्चे का भी खतना कराने की धमकी दी। इतना ही नही आरोपित ने माँ औऱ बच्चे को जान से मारने की धमकी भी दी।

बहरहाल पीड़िता की शिकायत पर आरोपित फैजान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित के खिलाफ रेप, लव जिहाद, एट्रोसिटी जैसी धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

महंत नरेंद्र गिरि के मौत के दिन बंद थे कमरे के सामने लगे 15 CCTV कैमरे, सुबूत मिटाने की आशंका: रिपोर्ट्स

पूरा मठ सीसीटीवी की निगरानी में है। यहाँ 43 कैमरे लगाए गए हैं। इनमें से 15 सीसीटीवी कैमरे पहली मंजिल पर महंत नरेंद्र गिरि के कमरे के सामने लगाए गए हैं।

अवैध कब्जे हटाने के लिए नैतिक बल जुटाना सरकारों और उनके नेतृत्व के लिए चुनौती: CM योगी और हिमंता ने पेश की मिसाल

तुष्टिकरण का परिणाम यह है कि देश के बहुत बड़े हिस्से पर अवैध कब्जा हो गया है और उसे हटाना केवल सरकारों के लिए कानून व्यवस्था की चुनौती नहीं बल्कि राष्ट्रीय सभ्यता के लिए भी चुनौती है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
124,823FollowersFollow
410,000SubscribersSubscribe