Tuesday, June 25, 2024
Homeदेश-समाज28 साल की युवती से गैंगरेप, फिर कर दी हत्या: शादाब उस्मानी के घर...

28 साल की युवती से गैंगरेप, फिर कर दी हत्या: शादाब उस्मानी के घर पर चला शिवराज सरकार का बुलडोजर, 1300 sq फुट का निर्माण ध्वस्त

शहडोल में गैंगरेप के मुख्य आरोपित 33 वर्षीय अब्दुल शादाब उस्मानी के घर पर प्रशासन का बुल्डोजर चला है।

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अपराधियों पर सख्त कार्रवाई करते हुए लगातार अपराधियों के अवैध निर्माणों को बुलडोजर से ध्वस्त करवा रहे हैं। इस बीच प्रदेश के श्योपुर के बाद मंगलवार (22 मार्च, 2022) को शहडोल में बड़ी कार्रवाई करते हुए जिला प्रशासन द्वारा सामूहिक दुष्कृत्य के मुख्य आरोपित के घर पर बुलडोजर चलवा कर उसके अवैध मकान को ध्वस्त कर दिया गया।

जानकारी के मुताबिक, शहडोल में गैंगरेप के मुख्य आरोपित अब्दुल शादाब उस्मानी (33 वर्ष) के घर पर प्रशासन का बुलडोजर चला है। मंगलवार सुबह प्रशासन की टीम आरोपित के पुरानी बस्ती स्थित मकान पर पहुँची और कलेक्टर वंदना वैद्य के मार्गदर्शन एवं एसपी श्री अवधेश गोस्वामी के निर्देशन में मकान पर बुलडोजर चलाया। इस कार्रवाई को लेकर प्रशासन ने पहले से ही पूरी तैयारी कर रखी थी। 

सुबह होते ही प्रशासनिक अधिकारियों के साथ ही पुलिस का अमला मौके पर पहुँच गया और आरोपित शादाब के मकान को गिराने की कार्रवाई की। इस मौके पर अपर कलेक्टर, उप पुलिस अधीक्षक मुकेश वैश्य, एसडीएम नरेंद्र सिंह, उप पुलिस अधीक्षक यातायात अखिलेश तिवारी, तहसीलदार लवकुश शुक्ला, मुख्य नगरपालिका अधिकारी अमित तिवारी उपस्थित थे। इसके अलावा काफी संख्या में पुलिस बल को भी तैनात किया गया था। DM वंदना वैद्य ने बताया कि शादाब ने 300 वर्ग फुट की कृषि भूमि पर 1300 वर्ग फुट का अवैध निर्माण कराया था। वह रेप केस में भी मुख्य आरोपित है।

उस्मानी ने नौकरों के साथ मिलकर किया था गैंगरेप

बता दें कि 19 मार्च को इलाके में गैंगरेप के वारदात को अंजाम दिया गया था। पुलिस ने मामले में 3 लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोप है कि शादाब उस्मानी ने अपने नौकरों के साथ मिलकर 28 साल की युवती के साथ गैंगरेप किया था। वह उसे पिकनिक के बहाने क्षीर सागर ले गया और वहाँ गैंगरेप के बाद युवती को मौत के घाट उतार दिया था। रिपोर्ट के मुताबिक शादाब का लड़की के साथ प्रेम संबंध था। फिर शादाब की शादी हो गई।

बताया गया था कि शादी के बाद परेशान करने पर मृतका से पीछा छुड़ाने के लिए शादाब ने दोनों नौकरों के साथ मिलकर दुष्कर्म किया और फिर जहर देकर मार दिया। इससे पहले श्योपुर में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की थी। यहाँ पुलिस ने नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपितों के घर पर बुलडोजर चलाया था और तीनों आरोपितों के घर गिरा दिए गए थे। 

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

शिखर बन जाने पर नहीं आएँगी पानी की बूँदे, मंदिर में कोई डिजाइन समस्या नहीं: राम मंदिर निर्माण समिति के चेयरमैन नृपेन्द्र मिश्रा ने...

श्रीराम मंदिर निर्माण समिति के मुखिया नृपेन्द्र मिश्रा ने बताया है कि पानी रिसने की समस्या शिखर बनने के बाद खत्म हो जाएगी।

दर-दर भटकता रहा एक बाप पर बेटे की लाश तक न मिली, यातना दे-दे कर इंजीनियरिंग छात्र की हत्या: आपातकाल की वो कहानी, जिसमें...

आज कॉन्ग्रेस पार्टी संविधान दिखा रही है। जब राजन के पिता CM, गृह मंत्री, गृह सचिव, पुलिस अधिकारी और सांसदों से गुहार लगा रहे थे तब ये कॉन्ग्रेस पार्टी सोई हुई थी। कहानी उस छात्र की, जिसकी आज तक लाश भी नहीं मिली।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -