Wednesday, May 22, 2024
Homeदेश-समाज4 बेटियों के पिता की चाकुओं से गोदकर हत्या, पान दुकान पर सिगरेट के...

4 बेटियों के पिता की चाकुओं से गोदकर हत्या, पान दुकान पर सिगरेट के छल्ले उड़ाती युवतियों से हुआ था विवाद: CCTV में वार करती दिखी युवती

नागपुर के मानेवाड़ा सीमेंट रोड पर एक पान की दुकान पर स्मोकिंग कर रही जयश्री पंधारे (24 साल) को रंजीत राठौड़ (28 साल) घूर रहा था। जो कि महिला को पसंद नहीं आया। ये बात रंजीत के लिए जानलेवा बन गई।

नागपुर में एक 24 साल की लड़की ने 28 साल के युवक को मार डाला। आरोप है कि वो सिगरेट पीती लड़की को घूरकर कमेंट कर रहा था। इसके बाद वो वहाँ से चला गया था, लेकिन रास्ते में वो लड़की और उसके दोस्तों के हत्थे चढ़ गया। इस बीच लड़की ने चाकू से युवक की गर्दन पर वार किए, जिसमें उसकी जान चली गई।

ये वारदात शनिवार (06 अप्रैल 2024) की है, जहाँ नागपुर के मानेवाड़ा सीमेंट रोड पर एक पान की दुकान पर स्मोकिंग कर रही जयश्री पंधारे (24 साल) को रंजीत राठौड़ (28 साल) घूर रहा था। जो कि महिला को पसंद नहीं आया। राठौड़ ने अपने सेलफोन पर एक वीडियो क्लिप रिकॉर्ड किया था। जिसमें जयश्री उसकी ओर धुएँ का गोला उड़ा रही थी, साथ ही राठौड़ को गालियाँ भी दे रही थी।

इस वीडियो में राठौड़ भी जयश्री को जवाब में गालियाँ देता दिख रहा है। जयश्री के साथ उसकी दोस्त सविता सयारे भी थी। इस घटना के बाद जयश्री पंधारे ने अपने दोस्तों आकाश राउत और जीतू जाधव को भी बुला लिया। हालाँकि यहाँ से झगड़े के बाद राठौड़ अपने घर के लिए निकल गया, लेकिन वो रास्ते में महालक्ष्मी नगर में बीयर पीने के लिए रुक गया। यहाँ पर हमलावरों ने उसे पकड़ लिया और चाकुओं से ताबड़तोड़ हमला कर दिया।

इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस को मिला है, जिसमें राठौड़ पर जयश्री चाकुओं से वार करती दिख रही है। राठौड़ को बुरी तरह से घायल करने के बाद चारों लोग भाग निकले और हत्तवाड़ी में छिप गए, जहाँ से पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया। पुलिस ने बताया है कि एक आरोपित के फोन से ड्रग्स की तस्वीरें समेत कई आपत्तिजनक चीजें मिली है।

पुलिस ने बताया है कि पीड़ित रंजीत राठौड़ नागपुर शहर के हुड़केश्वर पुलिस थाना इलाके के ज्ञानेश्वर नगर का रहने वाला है। वो 4 बच्चियों का पिता था। लेकिन अब उसकी चारों बच्चियाँ अनाथ हो चुकी हैं। सीनियर इंस्पेक्टर कैलाश देशमाने ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने जयश्री पंधारे के साथ ही सविता सयारे और आकाश रावत को गिरफ्तार किया गया है और सीसीटीवी फुटेज की जाँच की जा रही है। आरोपित के फोन से जो आपत्तिजनक चीजें मिली हैं, उन पहलुओं पर भी जाँच की जा रही है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

पश्चिम बंगाल में 2010 के बाद जारी हुए हैं जितने भी OBC सर्टिफिकेट, सभी को कलकत्ता हाई कोर्ट ने कर दिया रद्द : ममता...

कलकत्ता हाई कोर्ट ने बुधवार 22 मई 2024 को पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी सरकार को बड़ा झटका दिया। हाईकोर्ट ने 2010 के बाद से अब तक जारी किए गए करीब 5 लाख ओबीसी सर्टिफिकेट रद्द कर दिए हैं।

महाभारत, चाणक्य, मराठा, संत तिरुवल्लुवर… सबसे सीखेगी भारतीय सेना, प्राचीन ज्ञान से समृद्ध होगा भारत का रक्षा क्षेत्र: जानिए क्या है ‘प्रोजेक्ट उद्भव’

न सिर्फ वेदों-पुराणों, बल्कि कामंदकीय नीतिसार और तमिल संत तिरुवल्लुवर के तिरुक्कुरल का भी अध्ययन किया जाएगा। भारतीय जवान सीखेंगे रणनीतियाँ।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -