Friday, June 14, 2024
Homeदेश-समाजUP: बस में पति की मौत, ड्राइवर जुनैद और कंडक्टर सलमान ने शव समेत...

UP: बस में पति की मौत, ड्राइवर जुनैद और कंडक्टर सलमान ने शव समेत पत्नी को बीच रास्ते उतारा

यूपी रोडवेज की बस में अचानक तबीयत बिगड़ने से राजू मिश्रा की मौत के बाद ड्राइवर और कंडक्टर ने उनकी पत्नी से टिकट छीना लिया ताकि बस में सफर करने का कोई सबूत न बचे।

उत्तर प्रदेश परिवहन विभाग की बस से यात्रा कर रहे एक व्यक्ति की मौत के बाद बस के ड्राइवर और कंडक्टर ने बीच रास्ते उसकी पत्नी को शव के साथ उतार दिया। मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक बहराइच से लखनऊ जा रही बस में 37 वर्षीय राजू मिश्रा अपनी पत्नी के साथ सवार हुए थे। रास्ते में अचानक उनकी तबीयत बिगड़ी और मौत हो गई।

ख़बरों के मुताबिक इसके बाद बस ड्राइवर जुनैद और कंडक्टर सलमान ने उनकी पत्नी से टिकट छीन लिया और पति के शव के साथ नीचे उतार दिया। पोस्टमार्टम में मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है।

राजू मिश्रा कैंसर पीड़ित रिश्तेदार को लखनऊ देखने जा रहे था। राजू के बड़े भाई मुरली मिश्रा ने बताया कि बस कंडक्टर मोहम्मद सलमान और ड्राइवर जुनैद अहमद ने उनके भाई के शव और उनकी पत्नी को जबरन बस से उतार दिया। इसके बाद उन्होंने महिला से बस के टिकट भी छीन लिए ताकि बस यात्रा का कोई सबूत न बचे। वह शव के साथ महिला को अकेला छोड़कर भाग गए।

बाराबंकी डिपो केन्द्र के प्रभारी मनोज कुमार का कहना है कि उनके संज्ञान में यह प्रकरण नहीं है, लेकिन इसकी जाँच करवाकर ड्राइवर एवं कंडक्टर के ख़िलाफ़ आवश्यक कार्रवाई होगी।

कुछ अन्य खबरों के मुताबिक मोहम्मद सलमान ने कहा है कि राजू के सीने में दर्द होने पर उसने रामपुर में बस रोकी थी और पास के क्लीनिक से डी.पी सिंह को भी बुलाया था। लेकिन उससे पहले ही राजू की मौत हो चुकी थी।

वहीं, कंडक्टर का कहना है कि उसने यूपी पुलिस के 100 नंबर पर फोन किया, लेकिन वहाँ से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली। इसके बाद एसओ को फोन किया, जिन्होंने शव बाराबंकी अस्पताल ले जाने को कहा। सलमान के मुताबिक उसने मृतक के रिश्तेदारों को फोन किया और उनके कहने पर ही महिला को शव के साथ उतारा।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

मेलोनी को किया नमस्ते, पोप से गले मिले… इंग्लैंड से सेमीकंडक्टर, यूक्रेन से ‘Black Sea’ और फ्रांस से ‘ब्लू इकोनॉमी’ पर बातचीत, G7 में...

रक्षा, सुरक्षा, तकनीक, AI, ब्लू इकॉनमी और कई अन्य विषयों पर फ्रांस से चर्चा हुई। इंग्लैंड से सेमीकंडक्टर पर भी बात हुई। यूक्रेन से 'ब्लैक सी एक्सपोर्ट कॉरिडोर' पर बातचीत।

हिन्दू देवी-देवताओं के अपमान पर ‘मत देखो’, इस्लामी कुरीति पर सवाल उठाना ‘आपत्तिजनक’: PK और ‘हमारे बारह’ को लेकर सुप्रीम कोर्ट का दोहरा रवैया...

राधा व दुर्गा के साथ 'सेक्सी' शब्द जोड़ने वालों और भगवान शिव को बाथरूम में छिपते हुए दिखाने वालों पर सुप्रीम कोर्ट ने क्या कार्रवाई की थी? इस्लामी कुरीति दिखाने पर भड़क गया सर्वोच्च न्यायालय, हिन्दू धर्म के अपमान पर चूँ तक नहीं किया जाता।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -