Friday, January 21, 2022
Homeदेश-समाजUP: बस में पति की मौत, ड्राइवर जुनैद और कंडक्टर सलमान ने शव समेत...

UP: बस में पति की मौत, ड्राइवर जुनैद और कंडक्टर सलमान ने शव समेत पत्नी को बीच रास्ते उतारा

यूपी रोडवेज की बस में अचानक तबीयत बिगड़ने से राजू मिश्रा की मौत के बाद ड्राइवर और कंडक्टर ने उनकी पत्नी से टिकट छीना लिया ताकि बस में सफर करने का कोई सबूत न बचे।

उत्तर प्रदेश परिवहन विभाग की बस से यात्रा कर रहे एक व्यक्ति की मौत के बाद बस के ड्राइवर और कंडक्टर ने बीच रास्ते उसकी पत्नी को शव के साथ उतार दिया। मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक बहराइच से लखनऊ जा रही बस में 37 वर्षीय राजू मिश्रा अपनी पत्नी के साथ सवार हुए थे। रास्ते में अचानक उनकी तबीयत बिगड़ी और मौत हो गई।

ख़बरों के मुताबिक इसके बाद बस ड्राइवर जुनैद और कंडक्टर सलमान ने उनकी पत्नी से टिकट छीन लिया और पति के शव के साथ नीचे उतार दिया। पोस्टमार्टम में मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है।

राजू मिश्रा कैंसर पीड़ित रिश्तेदार को लखनऊ देखने जा रहे था। राजू के बड़े भाई मुरली मिश्रा ने बताया कि बस कंडक्टर मोहम्मद सलमान और ड्राइवर जुनैद अहमद ने उनके भाई के शव और उनकी पत्नी को जबरन बस से उतार दिया। इसके बाद उन्होंने महिला से बस के टिकट भी छीन लिए ताकि बस यात्रा का कोई सबूत न बचे। वह शव के साथ महिला को अकेला छोड़कर भाग गए।

बाराबंकी डिपो केन्द्र के प्रभारी मनोज कुमार का कहना है कि उनके संज्ञान में यह प्रकरण नहीं है, लेकिन इसकी जाँच करवाकर ड्राइवर एवं कंडक्टर के ख़िलाफ़ आवश्यक कार्रवाई होगी।

कुछ अन्य खबरों के मुताबिक मोहम्मद सलमान ने कहा है कि राजू के सीने में दर्द होने पर उसने रामपुर में बस रोकी थी और पास के क्लीनिक से डी.पी सिंह को भी बुलाया था। लेकिन उससे पहले ही राजू की मौत हो चुकी थी।

वहीं, कंडक्टर का कहना है कि उसने यूपी पुलिस के 100 नंबर पर फोन किया, लेकिन वहाँ से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली। इसके बाद एसओ को फोन किया, जिन्होंने शव बाराबंकी अस्पताल ले जाने को कहा। सलमान के मुताबिक उसने मृतक के रिश्तेदारों को फोन किया और उनके कहने पर ही महिला को शव के साथ उतारा।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘मेरी पत्नी को मौलानाओं ने मारपीट कर घर से निकाल दिया, जिहादी उसकी हत्या भी कर सकते हैं’: जितेंद्र त्यागी (वसीम रिजवी) ने जेल...

जितेंद्र त्यागी उर्फ वसीम रिजवी ने आरोप लगाया है कि उनके परिवार को तंग किया जा रहा है और कुछ जिहादी उनकी पत्नी की हत्या करना चाहते हैं।

‘मेरे अलावा कोई और दिख रहा है’: यूपी में कॉन्ग्रेस के CM फेस पर बोलीं प्रियंका गाँधी, सरकार बनने पर 20 लाख नौकरियों का...

कॉन्ग्रेस के चुनावी घोषणा-पत्र को प्रियंका गाँधी ने प्रदेश के सात करोड़ युवाओं की आकांक्षाओं का घोषणा-पत्र करार दिया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
152,584FollowersFollow
413,000SubscribersSubscribe