Sunday, August 1, 2021
Homeदेश-समाजपूर्व मिसेज इंडिया राजस्थान ने बड़े व्यापारी को हनीट्रैप में फाँसा, रेप मामले में...

पूर्व मिसेज इंडिया राजस्थान ने बड़े व्यापारी को हनीट्रैप में फाँसा, रेप मामले में फँसाने की धमकी देकर करोड़ों ठगे

इस हनीट्रैप मामले में घासीलाल चौधरी नाम के व्यापारी को जाल में फँसाकर पूर्व मिसेज इंडिया ने लाखों रुपए ऐंठे। गहने बनवाए। बाद में दुष्कर्म मामले में फँसाने की धमकी देकर ब्लैकमेल किया और अब उनके 400 गज का प्लॉट माँग रही है।

राजस्थान की राजधानी जयपुर से हनीट्रैप का मामला उजागर हुआ है। वहाँ एक बड़े व्यापारी को पूर्व मिसेज इंडिया राजस्थान ने अपने प्रेम जाल में फाँसा और उससे करोड़ो रुपए ठग लिए। अब मामले की आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उसके साथ उसके पति हेड कॉन्सटेबल से भी पूछताछ हो रही है।

दैनिक भास्कर की रिपोर्ट के अनुसार, श्यामनगर थाने के एएसआई जय सिंह ने बताया कि प्रियंका चौधरी नाम की महिला उत्तम मार्ग की रहने वाली है। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। उसका पति भी राजस्थान पुलिस में हेड कांस्टेबल है। 

बता दें कि इस हनीट्रैप मामले में घासीलाल चौधरी नाम के व्यापारी ने 3 जून को शिकायत की थी। वह पॉश पार्श्वनाथ कालोनी के रहने वाले हैं। उनका आरोप है कि प्रियंका ने उन्हें जाल में फँसाकर लाखों रुपए ऐंठे। गहने बनवाए। बाद में दुष्कर्म मामले में फँसाने की धमकी देकर ब्लैकमेल किया और अब उनके 400 गज का प्लॉट माँग रही है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि पुलिस ने शुरू में इस मामले को छिपाकर जाँच की। लेकिन बाद में भारी दबाव बनने पर प्रियंका को गिरफ्तार किया गया। व्यापारी का आरोप है कि  2016 में प्रियंका चौधरी पति के साथ घर पर आई थी। उसने खुद को व्यापारी के गाँव के पास का बताकर किराए पर मकान माँगा। 

मकान में रहने के बाद उससे पारिवारिक संबंध बनाए और व्यापारी के काम का पता लगते ही उससे नजदीकियाँ बढ़ानी शुरू कर दीं। इसके बाद वह धीरे-धीरे जरूरत के नाम पर रुपए माँगती थी। प्रियंका ने व्यापारी को अपने जाल में फाँस कर अपने लिए सोने के गहने भी बनवाए थे। व्यापारी का आरोप है कि प्रियंका ने उनसे लाखों रुपए ऐंठे और दबाव बनाकर ब्लैक मेल करती रही।

पुलिस को अब तक की जाँच में पता चला है कि 2019 में मिसेज इंडिया राजस्थान बनने वाली प्रियंका लग्जरी लाइफ जीने की शौकीन हैं। उसे पार्टी में जाना और महंगे शौक रखना पसंद है। पुलिस इस मामवे में हेड कॉन्सटेबल पति की जाँच कर रही है। पता लगाया जा रहा है कि व्यापारी को ठगने के इस मामले में उसका क्या रोल है। प्रियंका अब पुलिस की गिरफ्त में है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘ममता बनर्जी महान महिला’ – CPI(M) के दिवंगत नेता की बेटी ने लिखा लेख, ‘शर्मिंदा’ पार्टी करेगी कार्रवाई

माकपा नेताओं ने कहा ​कि ममता बनर्जी पर अजंता बिस्वास का लेख छपने के बाद से वे लोग बेहद शर्मिंदा महसूस कर रहे हैं।

‘मस्जिद के सामने जुलूस निकलेगा, बाजा भी बजेगा’: जानिए कैसे बाल गंगाधर तिलक ने मुस्लिम दंगाइयों को सिखाया था सबक

हिन्दू-मुस्लिम दंगे 19वीं शताब्दी के अंत तक महाराष्ट्र में एकदम आम हो गए थे। लोकमान्य बाल गंगाधर तिलक इससे कैसे निपटे, आइए बताते हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,404FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe