Sunday, September 19, 2021
Homeदेश-समाजहनुमान मंदिर के पुजारी की अज्ञात लोगों ने की पीट-पीटकर हत्या: सभी आरोपित फरार,...

हनुमान मंदिर के पुजारी की अज्ञात लोगों ने की पीट-पीटकर हत्या: सभी आरोपित फरार, जाँच में जुटी MP पुलिस

सोमवार को गंभीर रूप से घायल पुजारी अरुणदास ने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया। MP पुलिस ने बताया कि अज्ञात लोगों के खिलाफ धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। सभी आरोपितों की तलाश जारी है।

मध्य प्रदेश के धार जिले के ज्ञानपुरा के हनुमान मंदिर के पुजारी की रविवार (12 सितंबर) रात अज्ञात लोगों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। इस हमले में पुजारी को बचाने की कोशिश में मंदिर का चौकीदार भी घायल हो गया है। धार के सिटी एसपी देवेंद्र धुर्वे ने बताया कि रविवार रात 8:30 बजे के करीब मंदिर में बैठे पुजारी को वहाँ 3 से 4 लोग दिखाई दिए।

पुजारी ने केवल उनसे यही पूछा कि आप यहाँ क्या कर रहे हैं। इतनी छोटी सी बात पर आरोपित भड़क गए और उनसे गाली गलौज करने लगे। इसके बाद उन्होंने पुजारी को डंडों से पीटना शुरू कर दिया। पुजारी को इन दबंगों से बचाने के प्रयास में 26 वर्षीय चौकीदार राहुल भी घायल हो गया। दोनों को ग्रामीणों ने घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया। सोमवार (13 सितंबर 2021) सुबह गंभीर रूप से घायल पुजारी अरुणदास ने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया। पुलिस ने बताया कि अज्ञात लोगों के खिलाफ धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। सभी आरोपितों की तलाश जारी है।

गौरतलब है कि ज्ञानपुरा गाँव के कड़बान पहाड़ी पर स्थित हनुमान मंदिर में 65 वर्षीय पुजारी अरुणदास पिछले 6-7 सालों से अपनी सेवा दे रहे थे। बताया जा रहा है कि वह यूपी के रहने वाले थे। पुलिस ने उनके परिजन को हत्या की सूचना दे दी है। इस मुद्दे को लेकर टीआई रणजीत सिंह बघेल ने कहा कि टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण कर आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। उनसे जुड़े सबूत जुटाए जा रहे हैं। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

सिख नरसंहार के बाद छोड़ दी थी कॉन्ग्रेस, ‘अकाली दल’ में भी रहे: भारत-पाक युद्ध की खबर सुन दोबारा सेना में गए थे ‘कैप्टेन’

11 मार्च, 2017 को जन्मदिन के दिन ही कैप्टेन अमरिंदर सिंह को पंजाब में बहुमत प्राप्त हुआ और राज्य में कॉन्ग्रेस के लिए सत्ता का सूखा ख़त्म हुआ।

अडानी समूह के हुए ‘The Quint’ के प्रेजिडेंट और एडिटोरियल डायरेक्टर, गौतम अडानी के भतीजे के अंतर्गत करेंगे काम

वामपंथी मीडिया पोर्टल 'The Quint' में बतौर प्रेजिडेंट और एडिटोरियल डायरेक्टर कार्यरत रहे संजय पुगलिया अब अडानी समूह का हिस्सा बन गए हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
123,106FollowersFollow
409,000SubscribersSubscribe