Saturday, July 24, 2021
Homeदेश-समाज'माँ काली की मूर्ति को जिहादियों ने जला डाला' - BJP सांसद का आरोप,...

‘माँ काली की मूर्ति को जिहादियों ने जला डाला’ – BJP सांसद का आरोप, बंगाल पुलिस ने कहा: ‘आग लगने से हुई दुर्घटना’

"जिहादी प्रवृति वाले 'संप्रदाय विशेष' के कुछ लोगों ने एक मंदिर पर हमला किया, देवी माँ काली की मूर्ति को जला दिया।" - पश्चिम बंगाल के मुर्शीदाबाद में माँ काली मंदिर की घटना को लेकर BJP सांसद अर्जुन सिंह का गंभीर आरोप।

भारतीय जनता पार्टी के सांसद अर्जुन सिंह ने मंगलवार की देर रात (1 सितंबर, 2020) को एक ट्वीट किया। ट्वीट के अनुसार पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद के एक मंदिर में माँ काली की मूर्ति जला दिया गया। सांसद ने आरोप लगाया कि यह काम जिहादी प्रवृति के कुछ लोगों द्वारा किया गया है।

सांसद अर्जुन सिंह ने कहा:

“एक संप्रदाय विशेष से संबंधित कुछ लोगों ने एक मंदिर पर हमला किया, मंदिर को नष्ट कर दिया और देवी माँ काली की मूर्ति को जला दिया।”

मुर्शिदाबाद पुलिस ने सांसद अर्जुन सिंह के आरोपों का खंडन किया है। ट्विटर पर पुलिस ने जो बताया, उसके अनुसार मंदिर समिति ने कहा है कि माँ काली की मूर्ति को जो क्षति हुई है, वो आग लगने की सामान्य घटना के कारण हुई है।

पश्चिम बंगाल की मुर्शिदाबाद पुलिस के दावे के अनुसार यह घटना 31 अगस्त और पहली सितंबर की रात को हुई थी। इस घटना में केवल मूर्ति नष्ट हुई है। बाकी मंदिर को क्षति नहीं पहुँची है।

ऑपइंडिया ने मंदिर के अधिकारियों के दिए नंबर पर कॉल किया। लेकिन कॉल उठाया नहीं गया। इस पूरी घटना पर जैसे ही हमें अधिक जानकारी मिलेगी, हम इस रिपोर्ट को अपडेट करेंगे या नई सूचना के साथ नई रिपोर्ट आप तक लेकर आएँगे।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

राजस्थान में भगवा ध्वज फाड़ने वाले कॉन्ग्रेस MLA को लोगों ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा: वायरल वीडियो का FactChek

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दिख रहा है कि लाठी-डंडा लिए भीड़ एक शख्स को दौड़ा-दौड़ाकर पीट रही है।

दैनिक भास्कर के ₹2,200 करोड़ के फर्जी लेनदेन की जाँच कर रहा है IT विभाग: 700 करोड़ की आय पर टैक्स चोरी का खुलासा

मीडिया समूह की तलाशी में छह वर्षों में ₹700 करोड़ की आय पर अवैतनिक कर, शेयर बाजार के नियमों का उल्लंघन और लिस्टेड कंपनियों से लाभ की हेराफेरी के आयकर विभाग को सबूत मिले हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
111,047FollowersFollow
393,000SubscribersSubscribe