Tuesday, May 21, 2024
Homeदेश-समाजमाफी माँगे वीर दास वरना MP में 'नो एंट्री': गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ...

माफी माँगे वीर दास वरना MP में ‘नो एंट्री’: गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने लगाया भारत को बदनाम करने वाले कॉमेडियन पर बैन

नरोत्तम मिश्रा ने कॉमेडियन वीरदास की तुलना राहुल गाँधी से की है। नरोत्तम मिश्रा ने बताया कि राहुल गाँधी भी विदेशो में भारत के विरुद्ध बयानबाजी करते हैं। इसी के साथ उन्होंने कपिल सिब्बल और कमलनाथ को भी इसी प्रकार की हरकत करने वाला बताया।

अमेरिका में अपने शो के दौरान भारत के विरुद्ध बयानबाजी करने वाले कॉमेडियन वीर दास के ख़िलाफ़ पूरे देश में रोष है। इसी क्रम में अब मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने वीर दास का कोई भी शो मध्यप्रदेश में न होने देने की बात कही है। मध्य प्रदेश के गृहमंत्री के अनुसार जब तक वीर दास अपने बयान पर माफ़ी नहीं माँग लेते तब तक उनके कार्यक्रमों की मध्य प्रदेश में नो इंट्री रहेगी। नरोत्तम मिश्रा ने वीरदास को कॉन्ग्रेस से समर्थन मिलने का आरोप भी लगाया है। नरोत्तम मिश्रा ने यह बयान 18 नवम्बर 2021 (गुरुवार) को दिया है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कॉमेडियन वीरदास की तुलना राहुल गाँधी से की है। नरोत्तम मिश्रा ने बताया कि राहुल गाँधी भी विदेशो में भारत के विरुद्ध बयानबाजी करते हैं। इसी के साथ उन्होंने कपिल सिब्बल और कमलनाथ को भी इसी प्रकार की हरकत करने वाला बताया। इसी के साथ वीर दास सोशल मीडिया पर भी बुरी तरह से ट्रोल किया जा रहा है। सोशल मीडिया में उन्हें देशद्रोही तक की संज्ञा दे डाली गई है। इसी के साथ उनके विरुद्ध देश के कई हिस्सों में प्रदर्शन भी किए जा रहे हैं। बॉलीवुड से भी कई लोगों ने वीर दास के बयान को शर्मनाक बताया है। कॉन्ग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंधवी ने भी वीर दास के बयान पर आपत्ति जताई है।

गौरतलब है कि वीर दास ने यह आपत्तिजनक बयान वॉशिंगटन डीसी के ‘जॉन एफ कैनेडी सेंटर फॉर द परफॉर्मिंग आर्ट्स’ में एक स्टैंड-अप शो के दौरान दिया था। इस बयान का वीडियो उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर कर दिया था। वायरल हो रहे वीडियो में वो एक कविता पढ़ रहे हैं, जिसका टाइटल है ‘आई कम फ्रॉम टू इंडिया’ (मैं दो भारत से आता हूँ), यह कविता उन्होंने अंग्रेजी में पढ़ी है। इन्ही लाइनों में उन्होंने भारत की बुराई की है। बॉम्बे हाईकोर्ट के एडवोकेट आशुतोष जे दुबे सहित कई लोगों ने कॉमेडियन के खिलाफ शिकायत दर्ज की है। वीर दास ने इससे पहले भी अश्लील और फूहड़ कॉमेडी की है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

J&K के बारामुला में टूट गया पिछले 40 साल का रिकॉर्ड, पश्चिम बंगाल में सर्वाधिक 73% मतदान: 5वें चरण में भी महाराष्ट्र में फीका-फीका...

पश्चिम बंगाल 73% पोलिंग के साथ सबसे आगे है, वहीं इसके बाद 67.15% के साथ लद्दाख का स्थान रहा। झारखंड में 63%, ओडिशा में 60.72%, उत्तर प्रदेश में 57.79% और जम्मू कश्मीर में 54.67% मतदाताओं ने वोट डाले।

भारत पर हमले के लिए 44 ड्रोन, मुंबई के बगल में ISIS का अड्डा: गाँव को अल-शाम घोषित चला रहे थे शरिया, जिहाद की...

साकिब नाचन जिन भी युवाओं को अपनी टीम में भर्ती करता था उनको जिहाद की कसम दिलाई जाती थी। इस पूरी आतंकी टीम को विदेशी आकाओं से निर्देश मिला करते थे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -