Monday, April 15, 2024
Homeविविध विषयअन्य'ममता बनर्जी की पैंटी में आग, मायावती आदमी जैसी': गंदी बातों का 'वीर' है...

‘ममता बनर्जी की पैंटी में आग, मायावती आदमी जैसी’: गंदी बातों का ‘वीर’ है ये कॉमेडियन, सेक्स का ‘दास’, रेप भी इसे लगता है फनी

वीर दास ने साल 2010 से ही सोशल मीडिया पर अपने गंदे विचार पोस्ट करने शुरू कर दिए थे। खबर में जोड़े गए ट्वीट्स में देख सकते हैं कि महिलाओं की छाती से लेकर ममता बनर्जी की पैंटी तक पर वीर दास ने कैसे भद्दी कॉमेडी की हुई है। 

कुछ दिन पहले अमेरिका के जॉन एफ केनेडी सेंटर में खड़े होकर कथित कॉमेडियन वीर दास ने अपने वनलाइनर्स से जमकर भारत विरोधी प्रोपगेंडा फैलाया था। 7 मिनट तक उसने देश की पत्रकारिता, यहाँ की राजनीति, नारी की इज्जत, प्रधानमंत्री मोदी, लखीमपुर खीरी जैसे स्थानीय मुद्दे सब पर सवाल खड़े किए। उसकी वीडियो के सामने आने के बाद भारत में कई जगह उसके विरुद्ध शिकायतें हुईं और लोगों ने भारत का अपमान करने के आरोप में उसे सजा देने की माँग की।

इन सबके अलावा सोशल मीडिया पर उसके कुछ पुराने पोस्ट और ट्वीट सोशल मीडिया पर सामने आए जिसने दर्शाया कि वो वीर दास जो भारत को बलात्कारियों का देश बताता है वो असल में खुद महिलाओं पर भद्दी टिप्पणियाँ करने से कभी गुरेज नहीं करता। उसने न किसी की माँ को उलटा बोलने पर शर्म आती है, न महिलाओं के अंगों पर।

वीर दास ने साल 2010 से ही सोशल मीडिया पर अपनी गंदे विचार पोस्ट करने शुरू कर दिए थे। खबर में जोड़े गए ट्वीट्स में देख सकते हैं कि महिलाओं की छाती से लेकर ममता बनर्जी की पैंटी तक पर वीर दास ने कैसे भद्दी कॉमेडी की हुई है। 

उसकी कॉमेडी की एक वीडियो है जिसमें उसने यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री और दलित नेता मायावती को मर्दों जैसा बताया। उनकी आवाज को पेंगुइन जैसा कहा। 

इतना ही नहीं वीर दास के मन में बुजुर्ग महिलाओं के प्रति कितनी इज्जत है इसका मालूम भी उनके ट्वीट से चलता है जिसमें उसने लिखा है कि उसकी 17 घंटे काम करने के बाद उसकी आँख दादी माँ की छाती जैसी हो गई है।

उसका एक ट्वीट एयरपोर्ट पर घोषणा करने वाली महिला के लिए भी है। जिसमें उसने लिखा, “मैं चाहता हूँ कि कोई एयरपोर्ट पर अनाउंसमेंट करने वाली महिला के साथ सेक्स करना शुरू करे और बीच में रुक जाए ताकि वो बोल सके- कृपया ध्यान दीजिए।”

दिलचस्प बात ये है कि देश की आम महिलाओं से लेकर प्रतिष्ठित पदों पर रहने वाली महिलाओं को लेकर भद्दी राय देने वाले वीर दास आज भारत के लिबरल धड़े में सबसे मशहूर हैं। खुलकर उनकी देशविरोधी कविता पर उनको समर्थन दिया जा रहा है और केवल वीर दास ही नहीं…ऐसे तमाम कॉमेडियन हैं जिनकी भाषा हमेशा भारत विरोधी और महिला विरोधी नोटिस की गई। 

उदाहरण के लिए तन्मय भट्ट का ट्वीट देखिए। एक छोटी बच्ची को लेकर ये राय रखते हैं कि अगर वो उनके सामने नंगी आ जाए तो उनके दिमाग में चलेगा…”हा हा- मैं तुम्हारे b***s देख लिए।” संजय राजौरा भी एक कॉमेडियन ही हैं जिनपर एक युवती ने यौन शोषण का आरोप लगाया था और बताया था कि कैसे संजय ने अपने दोस्तों के सामने शेखी बघारते हुए उन्हें शर्मिंदा किया था।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

संदेशखाली में उमड़ा भगवा सैलाब, ‘जय भवानी-जय शिवाजी’ के नारों से गूँजा 4 किमी लंबा जुलूस: लोग बोले- बंगाल में कमल खिलना तय

बंगाल में पोइला बैशाख के मौके पर संदेशखाली में भगवा की लहर देखी गई। सैंकड़ों भाजपा समर्थक सड़कों पर सुवेंदु अधिकारी संग आए और 4 किमी तक जुलूस निकाला गया।

पालघर में संतों को ‘भीड़’ ने पीट-पीटकर मार डाला, सोते रहे उद्धव ठाकरे: शिवसैनिक ने ही किया खुलासा, कहा- राहुल गाँधी के कहने पर...

शिव सेना नेता ने कहा है कि उद्धव ठाकरे ने पालघर में हिन्दू साधुओं की भीड़ हत्या के मामले में सीबीआई जाँच राहुल गाँधी के दबाव में नहीं करवाई थी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe