Sunday, March 3, 2024
Homeदेश-समाजकुछ इश्क़ किया कुछ काम किया: कश्मीरी आतंकियों की तरह कार-चोर शाहरुख़ भी पकड़ा...

कुछ इश्क़ किया कुछ काम किया: कश्मीरी आतंकियों की तरह कार-चोर शाहरुख़ भी पकड़ा गया गर्लफ्रेंड की वजह से

अपने 'मिशन' के दौरान प्रेमरोग के चक्कर में बुरहान वनी और जाकिर मूसा को अपनी जान गँवानी पड़ी, इस तरह प्रेम कहानियाँ ही उन दिलजले आशिक़ों की मौत का जरिया बनीं। अब ऐसा ही एक नया प्रकरण जो सामने आया है वो है, कार चोर शाहरुख़ का।

"वो लोग बहुत ख़ुशक़िस्मत थे 
जो इश्क़ को काम समझते थे 
या काम से आशिक़ी करते थे 
हम जीते जी मसरूफ़ रहे 
कुछ इश्क़ किया कुछ काम किया
काम इश्क़ के आड़े आता रहा
और इश्क़ से काम उलझता रहा 
फिर आख़िर तंग आकर हम ने 
दोनों को अधूरा छोड़ दिया"

मशहूर शायर फ़ैज़ अहमद फ़ैज़ की ये पंक्तियाँ हाल ही में घटी कुछ घटनाओं के बाद खुद ही जुबान पर आ रही हैं। लेकिन इस किस्से को अगर आप भी पढ़ेंगे तो हो सकता है आप कुछ और शायरों को भी गुनगुनाने लगें। ऐसा ही एक किस्सा कुछ दिन पहले तब प्रासंगिक हुआ जब जाने-माने आतंकवादी ज़ाकिर मूसा को सेना ने कुत्ते की मौत मारा था। अपने ‘मिशन’ के दौरान प्रेमरोग के चक्कर में बुरहान वनी और जाकिर मूसा को अपनी जान गँवानी पड़ी, इस तरह प्रेम कहानियाँ ही उन दिलजले आशिक़ों की मौत का जरिया बनीं। अब ऐसा ही एक नया प्रकरण जो सामने आया है वो है, कार चोर शाहरुख़ का।

कुछ दिन पहले ही दिल्ली में नशे की हालत में बेतरतीब तरीके से तेज रफ्तार में कार चलाकर लोगों को टक्कर मारने वाले शख्स कार-चोर शाहरूख़ को पुलिस ने पकड़ लिया है। वह अपनी गर्लफ्रेंड की गलती के कारण पकड़ा गया। दरअसल, ईद के अवसर पर, एक तेज़ रफ़्तार से कार गुज़रने के बाद भड़के नमाजियों ने अपना आक्रोश व्यक्त करते हुए डीटीसी की बस सहित कई सार्वजनिक संपत्ति को भारी क्षति पहुँचाई थी। इस हादसे में 17 नमाज़ियों के घायल होने की अफ़वाह भी फैलाई गई थी, जो कि पूरी तरह से झूठी थी। घटना के बाद से ही पुलिस कार चालक की तलाश में जुट गई थी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कार-चोर शाहरुख़ पर करीब दो दर्जन आपराधिक मामले पहले से दर्ज हैं।

ईद के अवसर पर दिल्ली के जगतपुरी इलाके में लोग नमाज पढ़कर लौट रहे थे, तभी एक तेज रफ्तार होंडा सिटी कार ने कुछ गाड़ियों को टक्कर मारने के बाद खुरंजी गाँव की एक गली में घुस गई। वहाँ भी कई लोग कार की चपेट में आने से बाल-बाल बचे।

गर्लफ्रेंड की वजह से पकड़ा गया ‘आशिक़ शाहरुख़

पुलिस ने बताया कि कि कार-चोर शाहरुख अपनी गर्लफ्रेंड के साथ था। मंगलवार (4 जून) को दोनों ने यमुना बाजार इलाके से ड्रग्स खरीदी और नशे की हालत में ही दोनों रानी गार्डन इलाके में कार खड़ी कर के सो गए। इसके बाद दोनों आनंद विहार से होते हुए डासना के पास गंगनहर पहुँचे। वहाँ नहाने के बाद खाना खाया और फिर दिल्ली की तरफ लौटे। वहाँ आनंद विहार के पास कार में सीएनजी खत्म हो गई। दोनों ने कार को वहीं खड़ा किया और एक स्कूटी चुराकर उससे यमुना बाजार पहुँच गए। इसी बीच पुलिस को मुखबिरों ने सूचना दी कि शाहरुख के साथ उसकी प्रेमिका याशिका भी है। इसके बाद पुलिस ने याशिका के मोबाइल को ट्रैक किया और उसके सहारे दोनों तक पहुँच गई। शाहरुख ने अपने सभी नंबर बंद कर रखे थे।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

BJP ने घोषित किए 195 उम्मीदवारों के नाम, वाराणसी से पीएम मोदी, गाँधी नगर से अमित शाह, दिल्ली में कटे 4 सांसदों के टिकट

वाराणसी से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गुजरात के गाँधी नगर से अमित शाह, मध्य प्रदेश की विदिशा सीट से पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, दिल्ली की नॉर्थ-ईस्ट सीट से मनोज तिवारी मैदान में हैं।

गूगल के प्ले स्टोर पर सभी 10 भारतीय ऐप्स रिस्टोर, मोदी सरकार की ओर से मिली थी चेतावनी: सर्विस चार्ज नहीं देने का IT...

सर्विस चार्ज पे नहीं करने का आरोप लगाकर गूगल ने कई भारतीय कंपनियों के ऐप प्ले स्टोर से हटा दिए। सरकार के हस्तक्षेप के बाद उसे झुकना पड़ा।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
418,000SubscribersSubscribe