Sunday, November 27, 2022
Homeदेश-समाजघर के बहाने जुबैर साथ ले गया, जावेद ने नाबालिग राहुल को चाकू से...

घर के बहाने जुबैर साथ ले गया, जावेद ने नाबालिग राहुल को चाकू से मार डाला: देखें हत्या का दिल दहला देने वाला वीडियो

अब तक पुलिस जावेद और जुबैर को इस मामले में गिरफ्तार कर चुकी है। घटना के वीडियो साफ़ देखा जा सकता है कि जावेद पूरी निर्दयता से नाबालिग लड़के पर धारदार हथियार से लगातार कई वार करता है। जिसकी वजह से नाबालिग लड़के की मौके पर ही मृत्यु हो गई....

17 साल के नाबालिग लड़के की बेरहमी से चाकुओं से गोद कर हत्या का मामला सामने आया है। छत्तीसगढ़ के रायपुर में जावेद और जुबैर ने वारदात को अंजाम देने के बाद शव को रास्ते पर ही फेंक दिया और घटनास्थल से फरार हो गए। हत्या की इस घटना में दो अन्य आरोपित भी शामिल हैं, पुलिस उनकी तलाश में जुटी हुई है। 

अब तक पुलिस जावेद और जुबैर को इस मामले में गिरफ्तार कर चुकी है। घटना के वीडियो साफ़ देखा जा सकता है कि जावेद पूरी निर्दयता से नाबालिग लड़के पर धारदार हथियार से लगातार कई वार करता है। जिसकी वजह से नाबालिग लड़के की मौके पर ही मृत्यु हो गई, फ़िलहाल पुलिस इस मामले के अन्य पहलुओं पर जाँच कर रही है।  

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ राहुल तांडी (17), निवासी टिकरापारा नेहरु नगर बीते रविवार की रात लगभग 12 बजे अपने एक साथी गोपी के साथ नशे की हालत में बूढ़ा तालाब के नज़दीक बैठा था। इसके बाद जावेद नाम का युवक उनके पास पहुँचा और राहुल से बोरियाखुर्द तक स्कूटी से छोड़ने की बात कही। राहुल, गोपी और जुबैर जैसे ही बोरियाखुर्द आरडीए कॉलोनी के नज़दीक पहुँचे, वहाँ पर घटना का मुख्य आरोपित जावेद पहले से ही मौजूद था। 

जावेद ने तुरंत ही राहुल पर हमला कर दिया, पहले उसे स्कूटी से धक्का देकर घसीटा और इसके बाद उस पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला कर दिया। घटना के वीडियो में भी देखा जा सकता है कि जावेद नाबालिग लड़के पर बेरहमी से वार करता है। इन हमलों की वजह से राहुल की मौके पर ही मृत्यु ही गई, जिसके बाद जावेद और जुबैर मौक़ा-ए-वारदात से फरार हो गए। बताया जा रहा है कि घटना का वीडियो जावेद के साथी जुबैर ने ही बनाया है। फ़िलहाल पुलिस ने इन दोनों को गिरफ्त में ले लिया है मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है।  

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘जो बच्चे कागज के जहाज बनाते थे, वो आज रॉकेट बना रहे हैं’ : PM मोदी ने की 95 वीं बार ‘मन की बात’,...

प्रधानमंत्री ने 'मन की बात' के दौरान G-20 शिखर सम्मेलन की चर्चा की। उन्होंने कहा G-20 की अध्यक्षता करना देश के लिए गौरव की बात है।

‘भारत के सभी मुस्लिम पहले हिन्दू थे’: बोले नीतीश की पार्टी के MLC गुलाम गौस – दलितों-मुस्लिमों-गरीबों की बात करने वाले इकलौते PM हैं...

नीतीश कुमार की JDU के नेता और बिहार के विधान पार्षद गुलाम गौस ने पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ की। उन्होंने कहा कि सभी मुस्लिम पहले हिन्दू थे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
235,696FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe