Saturday, May 25, 2024
Homeदेश-समाजराजस्थान: इरफान ने पहले नाबालिग लड़की से किया रेप, फिर समझौते के लिए बहन...

राजस्थान: इरफान ने पहले नाबालिग लड़की से किया रेप, फिर समझौते के लिए बहन जीनत, बिलकिस ने पीड़िता को धमकाया

दो दिन पहले इरफान कि बहन जीनत, बिलकिस और इंतखाफ उनके घर आए और समझौते के लिए धमकाने लगे। वो नहीं माने तो तीनों ने उन्हें और उनकी बेटी को गालियाँ दीं और अंजाम भुगतने की धमकी दी।

राजस्थान (Rajasthans) के नागौर जिले में नाबालिग रेप (Rape) पीड़िता और उसके परिजनों को धमकाने का मामला सामने आया है। 6 महीने पहले नागौर के कुचामन शहर में दसवीं की छात्रा से रेप करने वाले आरोपित इरफान सोहेल के परिजनों ने पीड़िता, उसके पिता सहित अन्य परिजनों को धमकी दी है कि अगर उन्होंने समझौता नहीं किया तो वे अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहें।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दो दिन पहले आरोपित के परिजन पीड़िता के घर रेप मामले में समझौता करने के लिए पहुँचे थे। काफी दबाव बनाने के बाद भी जब लड़की के घरवाले नहीं माने तो उन लोगों ने पीड़िता और उसके पिता को गालियाँ दीं और धमकाया कि इसका अंजाम ठीक नहीं होगा। पीड़िता की शिकायत पर कुचामन थाने में आरोपित के परिजनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। इस मामले में रेप का आरोपित इरफान सोहेल पुत्र अब्दुल हकीम पहले से ही मेड़ता जेल में बंद है।

पीड़िता के पिता ने बताया कि 6 महीने पहले 21 सितम्बर को उनकी बेटी ने इरफान पुत्र अब्दुल हकीम निवासी कुचामन के खिलाफ पॉक्सो एक्ट व एससी एसटी एक्ट में मामला दर्ज कराया था। इस मामले में पुलिस ने इरफान को गिरफ्तार कर मेड़ता जेल भेज दिया था। इसके बाद से इरफान के परिजन घर आकर उनसे मामले में समझौते करने के धमका रहे थे। दो दिन पहले इरफान की बहन जीनत, बिलकिस और इंतखाफ उनके घर आए और समझौते के लिए धमकाने लगे। वो नहीं माने तो तीनों ने उन्हें और उनकी बेटी को गालियाँ दीं और अंजाम भुगतने की धमकी दी। पीड़ित पिता का कहना है कि अगर उसकी बेटी को न्याय नहीं मिला तो वह अपनी जान दे देगा।

क्या है पूरा मामला

छह महीने पहले 17 वर्षीय युवती ने कुचामन पुलिस को बताया था कि जब वह तीन साल पहले दसवीं क्लास में पढ़ रही थी, उस दौरान स्कूल के रास्ते में उसकी पहचान इरफान सोहेल नाम के लड़के से हो गई। इरफान ने उसे निकाह का झाँसा देकर मोबाइल भी गिफ्ट किया था। उसके बाद वह उसे कई बार होटल में ले गया, जहाँ उसने नाबालिग के साथ कई बार दुष्कर्म किया। इस दौरान आरोपित ने उसके अश्लील वीडियो भी बनाए, जिसके आधार पर वह लड़की को ब्लैकमेल करता और उससे रेप करता। पीड़िता ने आरोप लगाया है कि आरोपित ने पीड़िता की अश्लील फोटो अपने दोस्तों को भी दिखाई है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘मुजरा करने दो विपक्ष को… मैं खड़ा हूँ एसी-एसटी और ओबीसी के आरक्षण के साथ’ : PM मोदी की बिहार-यूपी में हुंकार, बोले- नहीं...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि वो एससी/एसटी ओबीसी के आरक्षण के साथ हर हाल में खड़े हैं। वो वंचितों का अधिकार नहीं छिनने देंगे।

ईवीएम पर नहीं लगा था BJP का टैग, तृणमूल कॉन्ग्रेस ने झूठ फैलाया: चुनाव आयोग ने खोली पोल, बताया- क्यों लिए जाते हैं मशीन...

भारतीय निर्वाचन आयोग ने टीएमसी के आरोपों का जवाब देते हुए झूठे दावे की पोल खोली और बताया कि ईवीएम पर कोई भाजपा का टैग नहीं हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -