Friday, May 24, 2024
Homeदेश-समाज'सेक्सी दुर्गा' के डायरेक्टर पर अभिनेत्री ने लगाया उत्पीड़न और पीछा करने का आरोप,...

‘सेक्सी दुर्गा’ के डायरेक्टर पर अभिनेत्री ने लगाया उत्पीड़न और पीछा करने का आरोप, गिरफ़्तारी के एक दिन बाद ही बेल: केरल का मामला

अब सनल कुमार शशिधरन ये कह रहे हैं कि मंजू वारियर का जीवन खतरे में है और वो कुछ लोगों के प्रभाव में आकर कदम उठा रही हैं। पुलिस का कहना है कि निर्देशक पुलिस थाने से भी जमानत ले सकते थे, लेकिन उन्होंने अदालत में पेश किए जाने की जिद पकड़ ली।

मलयालम फिल्म निर्देशक सनल कुमार शशिधरन को अभिनेत्री मंजू वारियर का पीछा करने और प्रताड़ना के मामले में गिरफ्तार किया गया। हालाँकि, शुक्रवार (6 मई, 2022) को केरल के अलुवा स्थित JFCM अदालत ने उसे जमानत भी दे दी। उसके खिलाफ भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा-354D (किसी महिला का पीछा करना या फिर उसकी रुचि न होने के बावजूद उससे जबरन संपर्क एवं बातचीत करने की कोशिश करना) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

अभिनेत्री ने निर्देशक द्वारा किए जा रहे आपत्तिजनक मैसेज्स और करतूतों को लेकर शिकायत दर्ज कराई थी। दोनों ‘कयाट्टम (Kayattam)’ फिल्म में साथ काम कर चुके हैं, जो अक्टूबर 2020 में रिलीज हुई थी। जहाँ सनल कुमार शशिधरन इस फिल्म के निर्देशक थे, मंजू वारियर ने अभिनय के साथ-साथ फिल्म का निर्माण भी किया था। शशिधरन ने जमानत मिलने के बाद कहा कि वो किसी को बाधा नहीं पहुँचा रहे हैं और कई दिनों से अभिनेत्री मंजू से उनकी बात भी नहीं हुई है।

सनल कुमार जनवरी 2017 में रिलीज हुई फिल्म ‘सेक्सी दुर्गा’ को लेकर विवादों में रहे थे। जैसा कि फिल्म के नाम से ही स्पष्ट है, इसे हिन्दुओं की भावनाओं को ठेस पहुँचाने के लिए बनाया गया था। इसमें एक मुस्लिम पुरुष और हिन्दू महिला की कथित प्रेम कहानी दिखाई गई थी। विरोध के बाद इस इंडी हॉरर फिल्म का नाम ‘एस दुर्गा’ कर दिया गया था। फिल्म के लिए उसे देश-विदेश में कई अवॉर्ड्स भी मिले थे। हालाँकि, वास्तविकता में हिन्दू लड़कियाँ ‘लव जिहाद’ की शिकार होती रहती हैं।

अब सनल कुमार शशिधरन ये कह रहे हैं कि मंजू वारियर का जीवन खतरे में है और वो कुछ लोगों के प्रभाव में आकर कदम उठा रही हैं। पुलिस का कहना है कि निर्देशक पुलिस थाने से भी जमानत ले सकते थे, लेकिन उन्होंने अदालत में पेश किए जाने की जिद पकड़ ली। उन्होंने पुलिस पर उनका मोबाइल फोन न लौटाने के आरोप लगाए, जबकि एलमक्कारा थाने का कहना है कि मोबाइल फोन को कोर्ट में जमा कराया गया है और तय कानूनी प्रक्रिया के तहत वो इसे वापस ले सकते हैं।

सनल कुमार शशिधरन ने उन्हें गिरफ्तार करने आए पुलिसकर्मियों पर सवाल उठाते हुए फेसबुक लाइव भी किया था। इसके बाद उन्हें थाने लाया गया और पूछताछ हुई। इससे पहले सनल कुमार शशिधरन कह चुके हैं कि ‘कयाट्टम’ फिल्म मंजू वारियर के प्रति उनके प्यार और श्रद्धा के लिए याद रखा जाएगा। उन्होंने कहा था कि मंजू वारियर के साथ काम करने के बावजूद वो प्राइवेट में उनकी सराहना नहीं कर सकते। उन्होंने आरोप लगाया था कि अभिनेत्री अपने ‘सहयोगियों’ के कब्जे में हैं।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘बाबरी का पक्षकार राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में आ गया, लेकिन कॉन्ग्रेस ने बहिष्कार किया’: बोले PM मोदी – इन्होंने भारतीयों पर मढ़ा...

प्रधानमंत्री ने स्पष्ट ऐलान किया कि अब यह देश न आँख झुकाकर बात करेगा और न ही आँख उठाकर बात करेगा, यह देश अब आँख मिलाकर बात करेगा।

कॉन्ग्रेस नेता को ED से राहत, खालिस्तानियों को जमानत… जानिए कौन हैं हिन्दुओं पर हमले के 18 इस्लामी आरोपितों को छोड़ने वाले HC जज...

नवंबर 2023 में जब राजस्थान में विधानसभा चुनाव को लेकर सरगर्मी चरम पर थी, जब जस्टिस फरजंद अली ने कॉन्ग्रेस उम्मीदवार मेवाराम जैन को ED से राहत दी थी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -