Thursday, October 21, 2021
Homeदेश-समाज'मैं क्रूज पर ग्लैमर में चार चाँद लगाने गया था': कोर्ट के सामने आर्यन...

‘मैं क्रूज पर ग्लैमर में चार चाँद लगाने गया था’: कोर्ट के सामने आर्यन खान ने रखी ड्रग्स पार्टी से पहले की कहानी

"उन्होंने कहा कि मुझे वीवीआईपी के तौर पर आमंत्रित किया जाएगा। मैं सिर्फ ग्लैमर में चार चाँद लगाने के मकसद से क्रूज पर गया था। वहाँ पर 1,300 लोग थे मगर उन्होंने केवल 17 को गिरफ्तार किया है।"

क्रूज ड्रग्स केस में फँसे बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान समेत 8 आरोपितों को अदालत ने गुरुवार (7 अक्टूबर 2021) को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा दिया था। इसके तुरंत बाद आर्यन ने जमानत अर्जी दाखिल की थी, जिसकी कोर्ट में सुनवाई जारी है।

7 अक्टूबर को सुनवाई के दौरान वकील सतीश मानशिंदे ने बताया कि आखिर आर्यन खान के साथ क्रूज पार्टी में शामिल होने से ठीक एक दिन पहले क्या-क्या हुआ था। मानशिंदे के अनुसार, आर्यन खान को पार्टी में ग्लैमर का तड़का डालने के लिए वीवीआईपी गेस्ट के रूप में बुलाया गया था। आर्यन को उनके दोस्त प्रतीक ने आयोजकों को जानने वाले एक शख्स से मिलवाया था, जिन्होंने खान को आमंत्रित किया था।

आर्यन की ओर से उनके वकील ने कहा, “प्रतीक मेरा (आर्यन खान) दोस्त है। उसने मुझे किसी ऐसे शख्स से मिलवाया जो आयोजकों के संपर्क में था। उन्होंने कहा कि मुझे वीवीआईपी के तौर पर आमंत्रित किया जाएगा। मैं सिर्फ ग्लैमर में चार चाँद लगाने के मकसद से क्रूज पर गया था। वहाँ पर 1,300 लोग थे मगर उन्होंने केवल 17 को गिरफ्तार किया है।”

मानशिंदे ने कहा कि प्रतीक और आर्यन के बीच के मोबाइल चैट से इसकी पुष्टि की जा सकती है। उन्होंने बताया कि प्रतीक, अरबाज मर्चेंट का भी दोस्त है। बता दें कि आर्यन के साथ अरबाज मर्चेंट भी क्रूज पर पार्टी करते हुए पकड़ा गया था और फिलहाल न्यायिक हिरासत में है। 

उन्होंने आगे आर्यन की तरफ से कहा, “मैं क्रूज टर्मिनल पहुँचा, जहाँ अरबाज भी था। मैं उन्हें जानता था तो हम दोनों ही शिप की ओर एक साथ बढ़े। मैं जैसे ही वहाँ पहुँचा, NCB ने मेरे से पूछा कि क्या मैं ड्रग्स कैरी कर रहा हूँ? मैंने कहा नहीं। उन्होंने मेरे बैग की तलाशी ली, इसके बाद मुझे चेक किया, लेकिन उन्हें कुछ नहीं मिला।” तो क्या अरबाज मर्चेंट की किसी भी हरकत से आर्यन वाकिफ नहीं थे, इस पर सतीश की तरफ से कहा गया, “मैं यह नहीं कह रहा कि अरबाज मेरा दोस्त नहीं है, लेकिन मैं उसकी किसी भी हरकत से वाकिफ नहीं था। वह तो खुद कह रहा है कि वह अकेले आया था।”

गौरतलब है कि बीते दिनों NCB ने आर्यन सहित 11 लोगों को ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया था। इनमें उनके दोस्त अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा का भी नाम शामिल है। खुफिया जानकारी के आधार पर एनसीबी की एक टीम ने अपने क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े के नेतृत्व में 2 अक्टूबर की शाम को गोवा जाने वाले ‘कॉर्डेलिया क्रूज़’ पर छापा मारा था। इस छापेमारी में कुछ लोगों के पास से नशीले पदार्थ बरामद किए थे। एनसीबी का कहना है कि छापेमारी में 13 ग्राम कोकीन, पाँच ग्राम एमडी (मेफोड्रोन), 21 ग्राम चरस और एक्स्टेसी की 22 गोलियाँ एवं 1.33 लाख रुपए नकद जब्त किए गए थे।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

बांग्लादेश के दुर्गा पूजा मंडप में कुरान रखने वाला निकला इकबाल हुसैन, इसके बाद ही शुरू हुआ हिन्दुओं पर हमलों का सिलसिला

बांग्लादेश के दुर्गा पूजा के मंडप में कुरान रखने वाला कोई हिन्दू नहीं, बल्कि इक़बाल हुसैन था। इसके बाद हिन्दुओं पर हमले शुरू हुए।

डॉक्टर जुनैद ने किया कई हिन्दू महिलाओं का यौन शोषण, इस्लामी धर्मांतरण: अश्लील वीडियो बना करता था ब्लैकमेल, एक नाबालिग का भी रेप

फतेहपुर का डॉक्टर जुनैद कई महिलाओं का यौन शोषण और इस्लामी धर्मांतरण करा चुका है। अश्लील वीडियो बना कर करता था ब्लैकमेल। अब जेल भेजा गया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
130,390FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe