Monday, May 20, 2024
Homeदेश-समाजशिवसेना सांसद के बेटे ने ट्रैफिक पुलिस के साथ की बदसलूकी, दी नौकरी से...

शिवसेना सांसद के बेटे ने ट्रैफिक पुलिस के साथ की बदसलूकी, दी नौकरी से निकलवाने की धमकी: वीडियो वायरल

भारी बरसात में ड्यूटी कर रहे ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने बताया कि, विधायक के बेटे योगेश राउत ने मुझसे गालीगलौज किया। इसके साथ ही उन्होंने मुझे नौकरी से निकलवाने की धमकी दी। विनायक राउत वर्तमान में कोंकण के रत्नागिरी-सिंधूदुर्ग लोकसभा सीट से शिवसेना सांसद है।

सोशल मीडिया पर इस समय शिवसेना सांसद के बेटे की गुंडागर्दी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल हुए वीडियो में शिवसेना सांसद विनायक राउत के बेटे योगेश राउत को एक ट्रैफिक पुलिस अधिकारी के साथ बत्तमीजी करते देखा जा रहा है। घटना कोंकण के कणकवली इलाके की है। जहाँ कथित रूप से नशे में धुत एमपी के बेटे योगेश को ट्रैफिक नियमों की धज्जियाँ उड़ाते हुए देखा गया। इसके साथ उसने पुलिसकर्मी को नौकरी से निकालने की धमकी भी दी।

भारी बरसात में ड्यूटी कर रहे ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने बताया कि, विधायक के बेटे योगेश राउत ने मुझसे गालीगलौज किया। इसके साथ ही उन्होंने मुझे नौकरी से निकलवाने की धमकी दी। विनायक राउत वर्तमान में कोंकण के रत्नागिरी-सिंधूदुर्ग लोकसभा सीट से शिवसेना सांसद है।

बता दें शिवसेना सांसद विनायक राउत के बेटा योगेश ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन कर रहा था। ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने विनायक राउत के बेटे योगेश को गाड़ी पीछे लेने के लिए कहा तो योगेश आगबबूला हो गया और ट्रैफिक हवलदार परब से ऊँची आवाज में बात करने लगा। जब पुलिसकर्मी ने पलटकर योगेश को जवाब दिया तब सांसद का बेटा पुलिस हवालदार को धमकी देने लगा।

शिवसेना सदस्य ने इससे पहले नकली नेपाली व्यक्ति को किया था टॉर्चर

गौरतलब है कि नेपाल के प्रधानमंत्री केपी शर्मा ओली ने नेपाल में भगवान राम के जन्म का दावा करने के बाद बीते शुक्रवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया। इसमें एक नेपाली युवक का सिर मुँडवाकर उसकी खोपड़ी पर जय श्री राम लिखते देखा गया। बाद में पता चला कि उक्त शिवसैनिक ने 1000 रुपए देकर यह नाटक रचा था।

वीडियो वायरल होने के बाद वाराणसी की भेलूपुर पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेते हुए मुकदमा दायर किया। जाँच से पता चला कि इस हरकत को अंजाम देने वाले शख्स का नाम अरुण पाठक है। हमने अरुण पाठक की फेसबुक प्रोफाइल खँगाली। और अरुण की प्रोफाइल खोलते ही हमें उसके शिवसेना से जुड़े होने के प्रमाण मिले। जिसने यह पूरा नाटक रचा था।

उसने अपने फेसबुक प्रोफाइल के बॉयो में लिखा है, “बाला साहेब का शिष्य एवं एक सनातन।” इसके अलावा अन्य जानकारियों में भी इस बात का उल्लेख है कि वो साल 2000 से 2003 तक शिवसेना का जिलाध्यक्ष रह चुका है। उसकी फेसबुक पर अपलोड तस्वीर देखने पर भी मालूम चलता है कि शिवसेना के बड़े नेताओं के साथ भी उसका उठना-बैठना रहा है। उसकी टाइमलाइन पर कई पोस्टर भी हैं। इनमें बाला साहेब की तस्वीर साफ देखी जा सकती है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

भारत में 1300 आइलैंड्स, नए सिंगापुर बनाने की तरफ बढ़ रहा देश… NDTV से इंटरव्यू में बोले PM मोदी – जमीन से जुड़ कर...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आँकड़े गिनाते हुए जिक्र किया कि 2014 के पहले कुछ सौ स्टार्टअप्स थे, आज सवा लाख स्टार्टअप्स हैं, 100 यूनिकॉर्न्स हैं। उन्होंने PLFS के डेटा का जिक्र करते हुए कहा कि बेरोजगारी आधी हो गई है, 6-7 साल में 6 करोड़ नई नौकरियाँ सृजित हुई हैं।

कॉन्ग्रेस कार्यकर्ताओं ने अपने ही अध्यक्ष के चेहरे पर पोती स्याही, लिख दिया ‘TMC का एजेंट’: अधीर रंजन चौधरी को फटकार लगाने के बाद...

पश्चिम बंगाल में कॉन्ग्रेस का गठबंधन ममता बनर्जी के धुर विरोधी वामदलों से है। केरल में कॉन्ग्रेस पार्टी इन्हीं वामदलों के साथ लड़ रही है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -