Monday, May 16, 2022
Homeदेश-समाज10-12 साल के 6 बच्चों ने पहले देखा पोर्न, फिर 8 साल की 2...

10-12 साल के 6 बच्चों ने पहले देखा पोर्न, फिर 8 साल की 2 बच्चियों से किया रेप: बिहार की घटना, ₹3 देकर कहा- किसी को मत बताना

घटना की सूचना मिलने के बाद बरबीघा थाना क्षेत्र की पुलिस ने छापेमारी शुरू की। इस अपराध में शामिल दो बच्चों को पुलिस ने पकड़ लिया है। 4 लड़के अभी भी फरार हैं।

बिहार के शेखपुरा से एक मामला सामने आया है, जहाँ 6 बच्चों ने मिल कर एक बच्ची का गैंगरेप किया। बताया जा रहा है कि बच्चों ने पोर्न वीडियो देखने के बाद इस कांड को अंजाम दिया। ये घटना बरबीघा थाना क्षेत्र के एक गाँव की है। 6 नाबालिग लड़कों ने मिल कर दो नाबालिग बच्चियों के साथ गंगरेज की घटना को अंजाम दिया। इसके बाद बच्चियों को 3 रुपए देकर कहा कि जो भी हुआ, इसके बारे में किसी को कुछ भी मत बताना।

घटना की सूचना मिलने के बाद बरबीघा थाना क्षेत्र की पुलिस ने छापेमारी शुरू की। इस अपराध में शामिल दो बच्चों को पुलिस ने पकड़ लिया है। 4 लड़के अभी भी फरार हैं, जिनकी तलाश के लिए छापेमारी की जा रही है। गैंगरेप करने से पहले ये बच्चे साथ मिल कर मोबाइल फोन पर पोर्न वीडियोज देख रहे थे। पीड़िता की दादी ने इस मामले में बरबीघा थाना क्षेत्र में FIR दर्ज करवाई है। थानाध्यक्ष एवं पुलिस निरीक्षक ने बताया कि ये शाम के 5-6 बजे की घटना है।

उसी समय इन दोस्तों ने साथ बैठ कर मोबाइल फोन पर पोर्न वीडियोज देखा। इसके बाद उन्होंने वास्तविक जीवन में भी इसी तरह की हरकत को दोहराने की सोची। वहाँ से कुछ ही दूर एक खेत है, जहाँ दो लड़कियाँ साग तोड़ रही थीं। आरोपितों ने दोनों लड़कियों को वहाँ से उठा लिया और उनके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। बारी-बारी से सबने रेप किया। घटना में शामिल सभी आरोपित बच्चों की उम्र 10-12 साल के आसपास है।

दोनों पीड़ित बच्चियों की उम्र 8 साल बताई गई है। सोमवार (7 मार्च, 2022) देर शाम पुलिस ने मामला दर्ज किया। दोनों पीड़िता को मेडिकल जाँच के लिए शेखपुरा शहर भेजा गया है, जबकि आरोपित बच्चों को अदालत में पेश किया गया है। गैंगरेप के बाद जब दोनों बच्चियाँ रोने लगी थीं तो एक लड़की के हाथ में आरोपितों ने 3 रुपए पकड़ा कर किसी को कुछ न बताने के लिए कहा। जब लड़कियाँ रोते-रोते घर गईं तो परिजनों को ये बात पता चली। फिर पूरे गाँव में ये बात फ़ैल गई।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

चर्च में मौजूद थे 30-40 लोग, बाहर से चलने लगीं ताबड़तोड़ गोलियाँ: 1 की मौत, 5 घायल, दहशतगर्द हिरासत में

अमेरिका के कैलिफोर्निया के चर्च में गोलीबारी में 1 शख्स की मौत हो गई जबकि 5 लोग घायल हो गए। पुलिस ने संदिग्ध हमलावर को हिरासत में ले लिया है।

भोजपुरी, हिंदी, मराठी – सब में गरजे फडणवीस, कहा – ‘अरे ओवैसी सुन ले, कुत्ता भी ना पेशाब करेगा, औरंगजेब की पहचान पर’, CM...

बोले देवेंद्र फडणवीस, "बाला साहब बाघ थे, लेकिन इस समय एक बाघ है - नरेंद्र मोदी। आतंकियों के घर में घुसकर मारने का काम नरेंद्र मोदी ने किया।"

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
185,988FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe