Sunday, July 14, 2024
Homeदेश-समाजटिकटॉक पर ‘आतंक’ परोस फेमस हुआ फैजू, अब मुंबई की सोसायटी में BMW से...

टिकटॉक पर ‘आतंक’ परोस फेमस हुआ फैजू, अब मुंबई की सोसायटी में BMW से ठोका: रैश ड्राइविंग में गिरफ्तार

आतंक को परोसने वाला फैजल शेख कंटेंट की आड़ में फूहड़ता और उन्माद फैलाने का काम करता रहा है। इसके बावजूद ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) ऑल्ट बालाजी द्वारा एक टीवी सीरीज़ में इसे साइन किया गया।

टिकटॉक पर उन्माद फैलाकर मशहूर हुए सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर फैजल शेख उर्फ फैजू को बुधवार (3 नवंबर 2021) को रैश ड्राइविंग के मामले में मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया है। फैजल बीएमडब्ल्यू कार से कहीं जा रहे थे और उसी दौरान उनकी कार कंट्रोल से बाहर हो गई और कार मुंबई की ओशिवारा सोसायटी के गेट से टकरा गई। अच्छी बात यह रही कि इसमें कोई हताहत नहीं हुआ। शेख के खिलाफ आईपीसी की धारा 279 और 336 के तहत केस दर्ज किया गया है।

रिपोर्ट के मुताबिक, घटना मंगलवार रात करीब 11 बजे की है। फैजल शेख को ओशिवारा थाने की पुलिस ने गिरफ्तार किया है। ओशिवारा सोसायटी में ही स्टॉल लगाने वाले एक चश्मदीद अब्दुल शेख ने बताया कि वारदात वाले दिन वह अपने भाई के साथ वहीं पर सामान पैक कर रहे थे। चश्मदीद ने बताया कि इसी दौरान उन्हें बाहर से जोर की आवाज आई। आवाज सुनकर सभी बाहर की ओर दौड़े तो देखा कि एक बीएमडब्ल्यू कार बिल्डिंग के गेट से टकराई हुई थी।

अब्दुल शेख ने बताया कि टक्कर इतनी तेज थी कि उससे बिल्डिंग का गेट टूट गया। टक्कर के बाद जैसे ही कार रुकी तो काला चश्मा लगाए एक व्यक्ति बाहर आया और वहाँ से फरार हो गया।

इसके बाद वहाँ मौजूद लोगों ने इसकी शिकायत पुलिस से की। लोगों ने आरोपी से नुकसान की भरपाई की माँग भी की। गौरतलब है कि फैजल शेख उर्फ फैजू टिकटॉक से ही फेमस हुए थे। इसके बाद वो धीरे-धीरे इंटरनेट पर छा गए। फैजल शेख के इंस्टाग्राम पर 24.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं। ट्विटर पर उसके 50,000 से अधिक फॉलोवर्स हैं। इसके अलावा उसने कई म्यूजिक वीडियोज में भी काम किया है।

आतंक को परोसने वाला फैजल शेख कंटेंट की आड़ में फूहड़ता और उन्माद फैलाने का काम करता रहा है। इसके बावजूद ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) ऑल्ट बालाजी द्वारा एक टीवी सीरीज़ में इसे साइन किया गया। इसका नाम है बैंग बैंग (Bang Baang)। 30 अगस्त 2020 को इस टीवी सीरीज़ का ट्रेलर/टीज़र जारी किया गया था। उसे अभी तक लगभग 7.6 लाख लोग देख चुके हैं लेकिन देखने वाले उसे पसंद करें ऐसा ज़रूरी नहीं। 

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

जिसने चलाई डोनाल्ड ट्रंप पर गोली, उसने दिया था बाइडेन की पार्टी को चंदा: FBI लगा रही उसके मकसद का पता

पेंसिल्वेनिया के मतदाता डेटाबेस के मुताबिक, डोनाल्ड ट्रंप पर हमला करने वाला थॉमस मैथ्यू क्रूक्स रिपब्लिकन के मतदाता के रूप में पंजीकृत था।

डोनाल्ड ट्रंप को मारी गई गोली, अमेरिकी मीडिया बता रहा ‘भीड़ की आवाज’ और ‘पॉपिंग साउंड’: फेसबुक पर भी वामपंथी षड्यंत्र हावी

डोनाल्ड ट्रंप की हत्या के प्रयास की पूरी दुनिया के नेताओं ने निंदा की, तो अमेरिकी मीडिया ने इस घटना को कमतर आँकने की कोशिश की।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -