Monday, April 15, 2024
Homeदेश-समाजटिकटॉक पर ‘आतंक’ परोस फेमस हुआ फैजू, अब मुंबई की सोसायटी में BMW से...

टिकटॉक पर ‘आतंक’ परोस फेमस हुआ फैजू, अब मुंबई की सोसायटी में BMW से ठोका: रैश ड्राइविंग में गिरफ्तार

आतंक को परोसने वाला फैजल शेख कंटेंट की आड़ में फूहड़ता और उन्माद फैलाने का काम करता रहा है। इसके बावजूद ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) ऑल्ट बालाजी द्वारा एक टीवी सीरीज़ में इसे साइन किया गया।

टिकटॉक पर उन्माद फैलाकर मशहूर हुए सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर फैजल शेख उर्फ फैजू को बुधवार (3 नवंबर 2021) को रैश ड्राइविंग के मामले में मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया है। फैजल बीएमडब्ल्यू कार से कहीं जा रहे थे और उसी दौरान उनकी कार कंट्रोल से बाहर हो गई और कार मुंबई की ओशिवारा सोसायटी के गेट से टकरा गई। अच्छी बात यह रही कि इसमें कोई हताहत नहीं हुआ। शेख के खिलाफ आईपीसी की धारा 279 और 336 के तहत केस दर्ज किया गया है।

रिपोर्ट के मुताबिक, घटना मंगलवार रात करीब 11 बजे की है। फैजल शेख को ओशिवारा थाने की पुलिस ने गिरफ्तार किया है। ओशिवारा सोसायटी में ही स्टॉल लगाने वाले एक चश्मदीद अब्दुल शेख ने बताया कि वारदात वाले दिन वह अपने भाई के साथ वहीं पर सामान पैक कर रहे थे। चश्मदीद ने बताया कि इसी दौरान उन्हें बाहर से जोर की आवाज आई। आवाज सुनकर सभी बाहर की ओर दौड़े तो देखा कि एक बीएमडब्ल्यू कार बिल्डिंग के गेट से टकराई हुई थी।

अब्दुल शेख ने बताया कि टक्कर इतनी तेज थी कि उससे बिल्डिंग का गेट टूट गया। टक्कर के बाद जैसे ही कार रुकी तो काला चश्मा लगाए एक व्यक्ति बाहर आया और वहाँ से फरार हो गया।

इसके बाद वहाँ मौजूद लोगों ने इसकी शिकायत पुलिस से की। लोगों ने आरोपी से नुकसान की भरपाई की माँग भी की। गौरतलब है कि फैजल शेख उर्फ फैजू टिकटॉक से ही फेमस हुए थे। इसके बाद वो धीरे-धीरे इंटरनेट पर छा गए। फैजल शेख के इंस्टाग्राम पर 24.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं। ट्विटर पर उसके 50,000 से अधिक फॉलोवर्स हैं। इसके अलावा उसने कई म्यूजिक वीडियोज में भी काम किया है।

आतंक को परोसने वाला फैजल शेख कंटेंट की आड़ में फूहड़ता और उन्माद फैलाने का काम करता रहा है। इसके बावजूद ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) ऑल्ट बालाजी द्वारा एक टीवी सीरीज़ में इसे साइन किया गया। इसका नाम है बैंग बैंग (Bang Baang)। 30 अगस्त 2020 को इस टीवी सीरीज़ का ट्रेलर/टीज़र जारी किया गया था। उसे अभी तक लगभग 7.6 लाख लोग देख चुके हैं लेकिन देखने वाले उसे पसंद करें ऐसा ज़रूरी नहीं। 

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

गरीब घटे-कारोबार बढ़ा, इंफ्रास्ट्रक्चर से लेकर विज्ञान तक बुलंदी… लेखक अमीश त्रिपाठी ने बताया क्यों PM मोदी को करेंगे वोट, कहा – चाहिए चाणक्य...

"वैश्विक इतिहास के ऐसे नाजुक समय में हमें ऐसे नेतृत्व की आवश्यकता है जो गहन प्रेरणा व उम्दा क्षमताओं से लैस हो, मेहनती हो, जनसमूह को अपने साथ लेकर चले।"

‘कुछ गुट कर रहे न्यायपालिका को कमजोर करने की कोशिश’: CJI को 21 पूर्व जजों ने लिखी चिट्ठी, 600+ वकीलों ने भी ‘दबाव’ पर...

सुप्रीम कोर्ट और हाई कोर्ट के 21 पूर्व न्यायाधीशों ने CJI को चिट्ठी को लिखी है और कहा है कि कुछ गुट न्यायापालिका को कमजोर कर रहा है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe