फेसबुक पर ‘बीफ सूप’ पीने की घोषणा करने वाला मो. फ़िज़ान पिटाई के बाद अस्पताल में भर्ती

बीफ वाली पोस्ट पर बहस के बाद चार युवकों ने मुहम्मद फ़िज़ान को डंडों से पीटा। घायल फ़िज़ान को अस्पताल में भर्ती करना पड़ा। पुलिस ने...

तमिलनाडु के नागापट्टनम जिले में एक युवक के साथ कुछ लोगों द्वारा मारपीट की घटना सामने आई है। द हिन्दू की एक रिपोर्ट के अनुसार मुहम्मद फ़िज़ान नाम के इस युवक ने फेसबुक पोस्ट में बीफ का सूप पीने और उसे ‘एन्जॉय’ करने की बात लिखी थी, जिसके कारण बहस होने के बाद कुछ युवकों ने मुहम्मद फ़िज़ान को पीट दिया।

24 वर्षीय मुहम्मद फ़िज़ान की चार लोगों द्वारा पिटाई की घटना के बाद अभी वो अस्पताल में हैं। यह घटना बृहस्पतिवार (जुलाई 11, 2019) शाम 7 बजे, पोरवाचेरी गाँव, किलवेलूर थानाक्षेत्र की है। पुलिस ने इस मामले में 4 लोगों को पकड़ा है। मुहम्मद फ़िज़ान और पकड़े गए आरोपित एक ही गाँव के हैं।

पुलिस के अनुसार, मुहम्मद फ़िज़ान, जो कि एक फोटोकॉपी की दुकान चलाता है, ने अपनी एक फोटो फेसबुक पर यह कहते हुए पोस्ट की थी कि वो बीफ खा रहा है और उसे ये बहुत पसंद आ रहा है।

- विज्ञापन - - लेख आगे पढ़ें -

इस तस्वीर को देखने के बाद गाँव के ही 4 युवक – दिनेश कुमार (28 साल), आर अगाथियन (29 साल), गणेश कुमार (27 साल), मोहनकुमार (28 साल) की मुहम्मद फ़िज़ान के साथ ऐसी तस्वीर पोस्ट करने को लेकर बहस हो गई। पुलिस का कहना है कि पकड़े गए आरोपितों में से एक युवक स्थानीय राजनीतिक पार्टी का सदस्य है।

बहस के बाद चारों युवकों ने मुहम्मद फ़िज़ान को डंडों से पीटा। इसके बाद घायल फ़िज़ान को अस्पताल में भर्ती करना पड़ा। पुलिस ने चारों युवकों पर IPC की धारा 153(A) के तहत FIR दर्ज कर ली है।  

शेयर करें, मदद करें:
Support OpIndia by making a monetary contribution

बड़ी ख़बर

गौरी लंकेश, कमलेश तिवारी
गौरी लंकेश की हत्या के बाद पूरे राइट विंग को गाली देने वाले नहीं बता रहे कि कमलेश तिवारी की हत्या का जश्न मना रहे किस मज़हब के हैं, किसके समर्थक हैं? कमलेश तिवारी की हत्या से ख़ुश लोगों के प्रोफाइल क्यों नहीं खंगाले जा रहे?

सबसे ज़्यादा पढ़ी गईं ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

हमसे जुड़ें

100,227फैंसलाइक करें
18,920फॉलोवर्सफॉलो करें
106,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

ज़रूर पढ़ें

Advertisements
शेयर करें, मदद करें: