Tuesday, March 5, 2024
Homeदेश-समाजअगरबत्ती बेच कर पैसा कमाते तेज प्रताप यादव, कर्मचारी ने ही ठग लिए 71000...

अगरबत्ती बेच कर पैसा कमाते तेज प्रताप यादव, कर्मचारी ने ही ठग लिए 71000 रुपए

तेज प्रताप यादव ने अगरबत्ती का शोरूम भी पटना में रखा है। विधायक होने का घमंड जरा भी नहीं है। इस शोरूम में वो सेल्समैन की तरह अगरबत्ती के फायदे बताते देखे जा सकते हैं।

तेज प्रताप यादव बिहार विधान सभा के सदस्य हैं। महत्वाकांक्षी हैं। मेहनती हैं। विधायक की सैलरी के साथ-साथ अगरबत्ती भी बेचने का सोचे थे। कुछ एक्स्ट्रा कमा लेते। लेकिन इनके साथ भ्रष्टाचार (कभी इनके पिता और सजायाफ्ता कैदी लालू यादव ने भी भ्रष्टाचार किया था) हो गया। तेज प्रताप यादव की अगरबत्ती कंपनी के ही एक कर्मचारी ने इनसे 71000 रुपए ठग लिए, ऐसा आरोप लगाया गया है।

जिस कर्मचारी पर तेज प्रताप यादव ने 71000 रुपए की धोखाधड़ी का आरोप लगाया है, उनका नाम आशीष रंजन है। विधायक तेज प्रताप यादव ने पटना के एसके पुरी थाना को पत्र लिख कर इस बारे में शिकायत की है। तेज प्रताप के अनुसार आशीष रंजन उनकी अगरबत्ती कंपनी में मार्केटिंग का काम देखता है और बिना अनुमति के 71000 रुपए अपने अकाउंट में मँगवा लिए।

साभार: News18

LR Radha Krishna Agarbatti – तेज प्रताप यादव की अगरबत्ती कंपनी का नाम यही है। इस कंपनी में 71000 रुपए का हेरफेर करने का आरोप लगा कर विधायक तेज प्रताप यादव ने आशीष रंजन के खिलाफ तत्काल कानूनी कार्रवाई का अनुरोध किया है।

कपड़े-गाड़ियों के शोरूम आपने बहुत देखे होंगे। अगरबत्ती का शोरूम शायद न के बराबर। पटना में आप इसे भी देख सकते हैं। विधायक होने का घमंड तेज प्रताप यादव में जरा भी नहीं है। इस शोरूम में सेल्समैन की तरह अगरबत्ती के फायदे बताते देखे जा सकते हैं। इस वीडियो को आप यहाँ क्लिक कर देख सकते हैं।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

एमके स्टालिन ‘तमिलनाडु की दुल्हन’ हैं: चीनी रॉकेट के बाद DMK की फिर फजीहत, पोस्टर में गलती के बाद लोग ले रहे मजे

तमिलनाडु सरकार का पोस्टर वायरल हो रहा है, जिसमें डीएमके नेता एवं मुख्यमंत्री एमके स्टालिन को 'तमिलनाडु की दुल्हन' बताया गया है।

Dry Ice: क्या है, किससे बनती है, गुरुग्राम में क्यों होने लगी खून की उल्टियाँँ – जो हाथ से छूने लायक नहीं, उसे क्यों...

ड्राई आइस को खाने की वजह से गुरुग्राम में खून की उल्टियाँ होनी शुरू हो गई। अगर उन्हें तुरंत मेडिकल सहायता नहीं मिलती, तो लोगों की जान जा सकती थी। हालाँकि इस केस में दो लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
418,000SubscribersSubscribe