Friday, July 19, 2024
Homeदेश-समाजअगरबत्ती बेच कर पैसा कमाते तेज प्रताप यादव, कर्मचारी ने ही ठग लिए 71000...

अगरबत्ती बेच कर पैसा कमाते तेज प्रताप यादव, कर्मचारी ने ही ठग लिए 71000 रुपए

तेज प्रताप यादव ने अगरबत्ती का शोरूम भी पटना में रखा है। विधायक होने का घमंड जरा भी नहीं है। इस शोरूम में वो सेल्समैन की तरह अगरबत्ती के फायदे बताते देखे जा सकते हैं।

तेज प्रताप यादव बिहार विधान सभा के सदस्य हैं। महत्वाकांक्षी हैं। मेहनती हैं। विधायक की सैलरी के साथ-साथ अगरबत्ती भी बेचने का सोचे थे। कुछ एक्स्ट्रा कमा लेते। लेकिन इनके साथ भ्रष्टाचार (कभी इनके पिता और सजायाफ्ता कैदी लालू यादव ने भी भ्रष्टाचार किया था) हो गया। तेज प्रताप यादव की अगरबत्ती कंपनी के ही एक कर्मचारी ने इनसे 71000 रुपए ठग लिए, ऐसा आरोप लगाया गया है।

जिस कर्मचारी पर तेज प्रताप यादव ने 71000 रुपए की धोखाधड़ी का आरोप लगाया है, उनका नाम आशीष रंजन है। विधायक तेज प्रताप यादव ने पटना के एसके पुरी थाना को पत्र लिख कर इस बारे में शिकायत की है। तेज प्रताप के अनुसार आशीष रंजन उनकी अगरबत्ती कंपनी में मार्केटिंग का काम देखता है और बिना अनुमति के 71000 रुपए अपने अकाउंट में मँगवा लिए।

साभार: News18

LR Radha Krishna Agarbatti – तेज प्रताप यादव की अगरबत्ती कंपनी का नाम यही है। इस कंपनी में 71000 रुपए का हेरफेर करने का आरोप लगा कर विधायक तेज प्रताप यादव ने आशीष रंजन के खिलाफ तत्काल कानूनी कार्रवाई का अनुरोध किया है।

कपड़े-गाड़ियों के शोरूम आपने बहुत देखे होंगे। अगरबत्ती का शोरूम शायद न के बराबर। पटना में आप इसे भी देख सकते हैं। विधायक होने का घमंड तेज प्रताप यादव में जरा भी नहीं है। इस शोरूम में सेल्समैन की तरह अगरबत्ती के फायदे बताते देखे जा सकते हैं। इस वीडियो को आप यहाँ क्लिक कर देख सकते हैं।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

हिंदू लड़की का Video किया वायरल, हिंदुओं पर ही हमला, घर छोड़कर भागे भी हिंदू: यह पाकिस्तान नहीं, झारखंड के एक गाँव में ‘बांग्लादेशी...

हिंदुओं के घरों में तोड़फोड़ का आरोप भाजपा नेताओं ने बांग्लादेशी घुसपैठियों पर लगाया है। बाबू लाल मरांडी ने कहा- झारखंड को तालिबान नहीं बनने देंगे।

अब तक 39 मौतें, स्कूल-कॉलेज-इंटरनेट बंद, सरकारी मीडिया के मुख्यालय पर हमला: ‘आरक्षण’ की आग में जल रहा बांग्लादेश, भारत ने जारी की एडवाइजरी

भारत के पड़ोसी देश बांग्लादेश में आरक्षण को लेकर हो रहे प्रदर्शन हिंसक होता जा रहा है। इस प्रदर्शन में अब तक 39 मौतें हो चुकी हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -