Saturday, June 15, 2024
Homeदेश-समाजजिस ट्रक में घुसी थी दीप सिद्धू की कार, उसे चला रहा था कासिम...

जिस ट्रक में घुसी थी दीप सिद्धू की कार, उसे चला रहा था कासिम खान: पकड़े जाने के बाद कहा- मेरे से गलती हो गई…

सोनीपत पुलिस ने दीप सिद्धू के भाई सुरजीत की शिकायत पर ट्रक चालक के खिलाफ FIR दर्ज की थी। सुरजीत ने आरोप लगाया था कि ट्रक चालक ने अचानक से ब्रेक लगाया, जिसकी वजह से यह दुर्घटना हुई।

लाल किला हिंसा के आरोपित पंजाबी गायक और अभिनेता दीप सिद्धू की 15 फरवरी 2022 की रात हरियाणा में सोनीपत के पास सड़क हादसे में मौत हो गई थी। उनकी कार जिस ट्रक से टकरा हादसे की शिकार हुई थी, उसका ड्राइवर कासिम खान गिरफ्तार कर लिया गया है। वह हादसे के बाद से फरार थ। दैनिक भास्कर की रिपोर्ट के अनुसार कासिम ने पूछताछ में अपना गुनाह कबूल करते हुए कहा कि उससे गलती हो गई थी।

कासिम खान नूंह का रहने वाला है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सोनीपत के पुलिस अधीक्षक राहुल शर्मा ने बताया, “फरार ट्राला चालक को पकड़ने के लिए पुलिस टीम बनाई गई थी। आख़िरकार वो गुरुवार (17 फ़रवरी) को अपने गॉंव सिंगारा में मिला।” SHO खरखौदा के मुताबिक आरोपित कासिम ने अपना अपराध कबूल कर लिया है और अचानक ब्रेक लगाने से यह हादसा होना बताया। जानकारी के मुताबिक कासिम के ट्राले में कोयला लोड था जिसे लेकर वह गुजरात के अहमदाबाद से उत्तर प्रदेश के मुज़फ्फरनगर जा रहा था। दुर्घटना के बाद वह काफी डर गया और ट्रक छोड़ कर भाग गया। उसको अगले दिन पता चला कि मरने वाला पंजाबी फिल्मों का कलाकार था।

सोनीपत पुलिस ने दीप सिद्धू के भाई सुरजीत की शिकायत पर ट्रक चालक के खिलाफ FIR दर्ज की थी। सुरजीत ने आरोप लगाया था कि ट्रक चालक ने अचानक से ब्रेक लगाया, जिसकी वजह से यह दुर्घटना हुई। पुलिस ने IPC की धारा 279 और 304A के तहत FIR दर्ज की थी।

दुर्घटना के समय दीप सिद्धू के साथ उसकी गर्लफ्रेंड राजविंदर कौर उर्फ़ रीना भी थी। रीना राय ने बताया था, “जब हादसा हुआ तब दीप सिद्धू की आँख लग गई थी। ट्रक से टक्कर के बाद कार तकरीबन 20 से 30 मीटर तक सड़क पर घिसटती चली गई। इस दौरान कार का आगे का हिस्सा चिपक गया।” बुधवार को दीप सिद्धू के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करते हुए रीना ने इंस्टाग्राम पर लिखा था, “मैं टूट चुकी हूँ, मैं अंदर से मर चुकी हूँ। प्लीज अपने सोलमेट के पास वापस आएँ, आपने मुझसे वादा किया था कि आप मुझे किसी भी जीवन में नहीं छोड़ेंगे।”

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

आतंकवाद का बखान, अलगाववाद को खुलेआम बढ़ावा और पाकिस्तानी प्रोपेगेंडा को बढ़ावा : पढ़ें- अरुँधति रॉय का 2010 वो भाषण, जिसकी वजह से UAPA...

अरुँधति रॉय ने इस सेमिनार में 15 मिनट लंबा भाषण दिया था, जिसमें उन्होंने भारत देश के खिलाफ जमकर जहर उगला था।

कर्नाटक में बढ़ाए गए पेट्रोल-डीजल के दाम: लोकसभा चुनाव खत्म होते ही कॉन्ग्रेस ने शुरू की ‘वसूली’, जनता पर टैक्स का भार बढ़ा कर...

अभी तक बेंगलुरु में पेट्रोल 99.84 रुपये प्रति लीटर और डीजल 85.93 रुपये प्रति लीटर बिक रहा था, लेकिन नए आदेश के बाद बढ़ी हुई कीमतें तत्काल प्रभाव से लागू हो गई हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -