सिकंदर ने भाई अंसार और साले सोहिल के साथ मिलकर भाभी के साथ किया गैंगरेप

पीड़िता राजस्थान के धौलपुर की रहने वाली है। वह अपने मायके आगरा आई हुई थी। उसे अगवा कर आरोपी पास के बिशनगिरी गाँव ले गए, जहाँ उसके साथ रेप किया गया।

उत्तर प्रदेश के आगरा में 25 वर्षीय एक महिला के साथ गैंगरेप की खबर सामने आई है। बाइक पर सवार 3 लोगों ने मिलकर पहले महिला को अगवा किया फिर उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। घटना शुक्रवार (सितंबर 13, 2019) की है। महिला शौच से वापस घर आ रही थी जब बाइक सवार तीन लोगों ने उसे अगवा कर लिया और फिर सुनसान जगह पर ले जाकर रेप किया।

बता दें कि, रेप करने वाले 3 आरोपितों में से दो महिला के सगे देवर हैं। जानकारी के मुताबिक, महिला राजस्थान के धौलपुर की रहने वाली है। वह अपने मायके आगरा आई हुई थी। 13 सितंबर को महिला के दोनों सगे देवर अंसार और सिकंदर अपनी भाभी के घर के पास पहुँच गए। फिर सिकंदर ने साले सोहिल के साथ मिलकर शौच से वापस आ रही भाभी को जबरदस्ती बाइक पर बैठा लिया। तीनों ने कपड़े से उसका मुँह बाँध दिया और फिर उसे पास के बिशनगिरी गाँव ले गए। जहाँ उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया।

जब कुछ लोगों ने महिला की चिल्लाती हुई आवाज सुनी तो वे घटनास्थल पर पहुँचे। गाँव के लोगों ने दो संदिग्धों को पकड़ लिया, जबकि तीसरा आरोपित भाग निकलने में कामयाब हो गया। धौलपुर की स्टेशन हाउस ऑफिसर (एसएचओ) महेंद्र शर्मा ने कहा कि महिला ने शिकायत दर्ज कराई है। मामले की जाँच की जा रही है।

शेयर करें, मदद करें:
Support OpIndia by making a monetary contribution

बड़ी ख़बर

कमलेश तिवारी हत्याकांड
आपसी दुश्मनी में लोग कई बार क्रूरता की हदें पार कर देते हैं। लेकिन ये दुश्मनी आपसी नहीं थी। ये दुश्मनी तो एक हिंसक विचारधारा और मजहबी उन्माद से सनी हुई उस सोच से उत्पन्न हुई, जहाँ कोई फतवा जारी कर देता है, और लाख लोग किसी की हत्या करने के लिए, बेखौफ तैयार हो जाते हैं।

सबसे ज़्यादा पढ़ी गईं ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

हमसे जुड़ें

107,076फैंसलाइक करें
19,472फॉलोवर्सफॉलो करें
110,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

ज़रूर पढ़ें

Advertisements
शेयर करें, मदद करें: