Sunday, July 25, 2021
Homeदेश-समाजबदायूँ में अर्धनग्न अवस्था में मिला साधु का शव: चेहरा कुचलकर की गई बुरी...

बदायूँ में अर्धनग्न अवस्था में मिला साधु का शव: चेहरा कुचलकर की गई बुरी तरह हत्या, प्राइवेट पार्ट भी जलाया

साधु रामचंद्र के सिर को बहुत बुरे तरीके से किसी भारी वस्तु से कुचला गया और उनके प्राइवेट पार्ट को भी जलाया गया है। अर्धनग्न और अधजली अवस्था में उनका शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया। जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुँची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

उत्तर प्रदेश के बदायूँ में एक साधु की हत्या करके उसकी लाश को सड़क पर फेंक दिया गया। घटना उझानी क्षेत्र की है। मंगलवार की सुबह ही गाँव के एक व्यक्ति माखनलाल के घर के बाहर साधु का नग्न शव मिला।

मीडिया खबरों के अनुसार उस साधु के सिर को बहुत बुरे तरीके से किसी भारी वस्तु से कुचला गया और उनके प्राइवेट पार्ट को भी जलाया गया है, अर्धनग्न और अधजली अवस्था में उनका शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया। जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुँची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

इस्लामनगर का निवासी था साधु

शव मिलने के पश्चात जब पुलिस द्वारा आसपास के गाँवों के लोगों से शिनाख्त की गई तब यह जानकारी मिली कि साधु का नाम रामचन्द्र कश्यप है और वह इस्लामनगर क्षेत्र के सोहरा गाँव के निवासी थे। वह उझानी गाँव कैसे पहुँचे, इसकी जानकारी उस साधु के परिवार वाले भी नहीं दे पा रहे हैं।

जिस माखनलाल के घर के बाहर साधु का शव मिला, वह किसी दूसरे घर में छिपा हुआ था। ऐसे में पुलिस शक के आधार पर उससे भी पूछताछ कर रही है।

परिजनों के अनुसार रामचन्द्र ने घर-गृहस्थी छोड़ दी थी और सन्यासी बनकर अपना जीवन व्यतीत कर रहे थे। इसके अतिरिक्त किसी भी प्रकार की जानकारी प्राप्त नहीं हो सकी है।

एसपी सिटी प्रवीण सिंह चौहान ने बताया है कि मामले की जाँच की जा रही है। जाँच के आधार पर ही मुकदमा दर्ज किया जाएगा।  

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

यूपी के बेस्ट सीएम उम्मीदवार हैं योगी आदित्यनाथ, प्रियंका गाँधी सबसे फिसड्डी, 62% ने कहा ब्राह्मण भाजपा के साथ: सर्वे

इस सर्वे में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को सर्वश्रेष्ठ मुख्यमंत्री बताया गया है, जबकि कॉन्ग्रेस की उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गाँधी सबसे निचले पायदान पर रहीं।

असम को पसंद आया विकास का रास्ता, आंदोलन, आतंकवाद और हथियार को छोड़ आगे बढ़ा राज्य: गृहमंत्री अमित शाह

असम में दूसरी बार भाजपा की सरकार बनने का मतलब है कि असम ने आंदोलन, आतंकवाद और हथियार तीनों को हमेशा के लिए छोड़कर विकास के रास्ते पर जाना तय किया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
111,200FollowersFollow
393,000SubscribersSubscribe