Thursday, June 13, 2024
Homeदेश-समाजबदायूँ में अर्धनग्न अवस्था में मिला साधु का शव: चेहरा कुचलकर की गई बुरी...

बदायूँ में अर्धनग्न अवस्था में मिला साधु का शव: चेहरा कुचलकर की गई बुरी तरह हत्या, प्राइवेट पार्ट भी जलाया

साधु रामचंद्र के सिर को बहुत बुरे तरीके से किसी भारी वस्तु से कुचला गया और उनके प्राइवेट पार्ट को भी जलाया गया है। अर्धनग्न और अधजली अवस्था में उनका शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया। जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुँची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

उत्तर प्रदेश के बदायूँ में एक साधु की हत्या करके उसकी लाश को सड़क पर फेंक दिया गया। घटना उझानी क्षेत्र की है। मंगलवार की सुबह ही गाँव के एक व्यक्ति माखनलाल के घर के बाहर साधु का नग्न शव मिला।

मीडिया खबरों के अनुसार उस साधु के सिर को बहुत बुरे तरीके से किसी भारी वस्तु से कुचला गया और उनके प्राइवेट पार्ट को भी जलाया गया है, अर्धनग्न और अधजली अवस्था में उनका शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया। जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुँची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

इस्लामनगर का निवासी था साधु

शव मिलने के पश्चात जब पुलिस द्वारा आसपास के गाँवों के लोगों से शिनाख्त की गई तब यह जानकारी मिली कि साधु का नाम रामचन्द्र कश्यप है और वह इस्लामनगर क्षेत्र के सोहरा गाँव के निवासी थे। वह उझानी गाँव कैसे पहुँचे, इसकी जानकारी उस साधु के परिवार वाले भी नहीं दे पा रहे हैं।

जिस माखनलाल के घर के बाहर साधु का शव मिला, वह किसी दूसरे घर में छिपा हुआ था। ऐसे में पुलिस शक के आधार पर उससे भी पूछताछ कर रही है।

परिजनों के अनुसार रामचन्द्र ने घर-गृहस्थी छोड़ दी थी और सन्यासी बनकर अपना जीवन व्यतीत कर रहे थे। इसके अतिरिक्त किसी भी प्रकार की जानकारी प्राप्त नहीं हो सकी है।

एसपी सिटी प्रवीण सिंह चौहान ने बताया है कि मामले की जाँच की जा रही है। जाँच के आधार पर ही मुकदमा दर्ज किया जाएगा।  

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

लड़की हिंदू, सहेली मुस्लिम… कॉलेज में कहा, ‘इस्लाम सबसे अच्छा, छोड़ दो सनातन, अमीर कश्मीरी से कराऊँगी निकाह’: देहरादून के लॉ कॉलेज में The...

थर्ड ईयर की हिंदू लड़की पर 'इस्लाम' का बखान कर धर्म परिवर्तन के लिए प्रेरित किया गया और न मानने पर उसकी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी गई।

जोशीमठ को मिली पौराणिक ‘ज्योतिर्मठ’ पहचान, कोश्याकुटोली बना श्री कैंची धाम : केंद्र की मंजूरी के बाद उत्तराखंड सरकार ने बदले 2 जगहों के...

ज्तोतिर्मठ आदि गुरु शंकराचार्य की तपोस्‍थली रही है। माना जाता है कि वो यहाँ आठवीं शताब्दी में आए थे और अमर कल्‍पवृक्ष के नीचे तपस्‍या के बाद उन्‍हें दिव्‍य ज्ञान ज्‍योति की प्राप्ति हुई थी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -