Monday, June 24, 2024
Homeदेश-समाजमोहम्मद रियाज ने बहन का काटा सिर, हाथ में लेकर घूमता रहा: गाँव के...

मोहम्मद रियाज ने बहन का काटा सिर, हाथ में लेकर घूमता रहा: गाँव के ही मुस्लिम युवक से अफेयर नहीं था कबूल

रियाज ने धारदार चापड़ से बहन के गले पर हमला किया। गला कटकर पूरी तरह अलग होने तक वार करता रहा। इसके बाद बहन का कटा सिर हाथों में लेकर पैदल ही थाने की तरफ निकल पड़ा। इसी बीच पुलिस को हत्या की सूचना मिली और उसने रास्ते में ही रियाज को गिरफ्तार गिरफ्तार कर लिया।

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में मोहम्मद रियाज ने अपनी बहन का गला काटकर हत्या कर दी। फिर उसका सिर हाथ में लेकर टहलते हुए निकल पड़ा। रास्ते में पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। घटना शुक्रवार (21 जुलाई, 2023) की है। बताया जा रहा है कि रियाज गाँव के ही एक मुस्लिम लड़के से बहन की अफेयर से नाराज था। कथित तौर उसकी बहन इस लड़के साथ एक बार भाग भी गई थी।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, घटना बाराबंकी जिले के फतेहपुर थाना क्षेत्र के मिठवारा गाँव का है। स्थानीय लोगों का कहना है कि शुक्रवार सुबह रियाज का अपनी बहन आशिफा के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ। इसके बाद वह घर से कहीं चला गया था। वापस आने के बाद उसने बहन से कपड़े धो देने को कहा। इसके बाद आशिफा कपड़े धोने के लिए पानी भरने घर से आई।

इसी दौरान रियाज ने धारदार चापड़ से उसके गले पर कई बार हमले किए। वह गला कटकर पूरी तरह अलग होने तक वार करता रहा। इसके बाद बहन का कटा सिर हाथों में लेकर रियाज पैदल ही थाने की तरफ निकल पड़ा। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल है। इसी बीच पुलिस को हत्या की सूचना मिली और उसने रास्ते में ही रियाज को गिरफ्तार गिरफ्तार कर लिया।

दैनिक भास्कर ने पड़ोसियों के हवाले से बताया है कि रियाज की बहन का गाँव के ही लड़के के साथ अफेयर था। वह उसके साथ भाग गई थी। इसको लेकर उसके घरवालों ने शिकायत भी की थी। पुलिस ने दोनों को गाँव के बाहर से पकड़ा किया था। लड़के को जेल भेज दिया गया था। वहीं लड़की परिवारवालों को सौंप दी गई थी। इस घटना के बाद से रियाज के घर में आए दिन झगड़े होते रहते थे। एक पड़ोसी के अनुसार रियाज अपराधी किस्म का है और गाँव में सब्जी का ठेला लगाता है। जब उसकी बहन गाँव के लड़के के साथ भागी थी तब वह मारपीट के एक मामले में जेल में बंद था। 15 दिन पहले ही छूटकर बाहर आया था।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘बोलो मियाँ साहेब ज़िंदाबाद, अल्लाह-हू-अकबर’… बिहार में किशोर को पैर पर थूक कर चाटने को मजबूर किया, छड़ी और थप्पड़ से ताबड़तोड़ पिटाई का...

वीडियो में आरोपित कह रहा है कि 'अल्लाह-हू-अकबर' का नारा लगाने पर ही वो पीड़ित को जाने देगा। बंधक बना कर छड़ी और थप्पड़ से कई बार पीटा।

CM केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट से राहत नहीं, हाई कोर्ट की रोक रहेगी बरकरार: तिहाड़ में ही रहेंगे AAP मुखिया

सुप्रीम कोर्ट ने CM केजरीवाल को निचली अदालत से मिली जमानत पर सुप्रीम कोर्ट की रोक बरकरार रखी है। सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि वह इस मामले को अब 26 जून, 2024 को सुनेगा9

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -