Sunday, November 28, 2021
Homeदेश-समाजजज को धमकी देने वाले फहीम पाकिस्तानी के पीछे पड़ी यूपी पुलिस, कहा था-...

जज को धमकी देने वाले फहीम पाकिस्तानी के पीछे पड़ी यूपी पुलिस, कहा था- ‘किस खिड़की से गोली मारनी, सब तैयारी कर ली है’

जज की शिकायत के आधार पर यूपी पुलिस ने कथित तौर पर धमकी देने वाले फहीम पाकिस्तानी के खिलाफ आईपीसी की धारा 506 के तहत मामला दर्ज किया है। साथ ही पत्र भेजने वाले की तलाश में जुट गई है।

उत्तर प्रदेश के बरेली में भ्रष्टाचार निवारण कोर्ट के स्पेशल जज को पत्र लिखकर गोली मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। पत्र में आरोपित चुन्नीलाल को जमानत नहीं देने पर जज और उनके फैमली को जान से मारने की धमकी दी गई है। बता दें चुन्नीलाल भ्रष्टाचार के मामले में जेल में बंद है। जज ने हाईकोर्ट के महानिबंधक को पूरी मामले की जानकारी दी है।

महानिबंधक के आदेश पर न्यायाधीश मोहम्मद अहमद खान ने उत्तर प्रदेश पुलिस को सूचित किया। जज की शिकायत के आधार पर यूपी पुलिस ने कथित तौर पर धमकी देने वाले फहीम पाकिस्तानी के खिलाफ आईपीसी की धारा 506 के तहत मामला दर्ज किया है। साथ ही पत्र भेजने वाले की तलाश में जुट गई है।

खबरों के मुताबिक, फहीम पाकिस्तानी ने पत्र में न्यायाधीश से कहा कि अगर उन्हें अपने परिवार को जिंदा रखना है तो चुन्नीलाल की जमानत मंजूर कर दे। आरोपित ने लिखा कि वह चुन्नीलाल का जिगरी दोस्त है और वह उसके लिए कुछ भी कर सकता है। उसने बताया कि वह चुन्नीलाल के कहने पर एक बार विधवा पेंशन कार्यालय में काम करने वाले कंप्यूटर ऑपरेटर की हत्या भी कर चुका है।

न्यायाधीश को धमकी देते हुए उसने आगे लिखा कि उसने उनके घर के सारे ठिकानों का पता लगा लिया है। किस खिड़की से गोली मारनी है, सब तैयारी कर ली गई है। अगर उसकी माँग पूरी नहीं की गई तो परिवार समेत उसका खात्मा कर दिया जाएगा। इसके अलावा उसने अंत में लिखा कि काम कर दिया तो बढ़िया दावत नहीं तो नेस्तनाबूद कर देंगे।

वहीं जज ने कहा कि इस पत्र के मिलते ही वह और उनका परिवार डर में जी रहा एवं मानसिक रूप से परेशान है। उन्होंने एसएसपी से उनके और उनके परिवार की सुरक्षा के लिए सशस्त्र सुरक्षाकर्मी उपलब्ध कराने के लिए भी कहा है। इस बीच कोतवाली थाने की एक टीम मुरादाबाद के साथ अन्य ठिकानों पर फहीम पाकिस्तानी को दबिश देने के लिए रवाना हो चुकी है।

इसी तरह के कर्नाटक के एक मजिस्ट्रेट को सैंडलवुड ड्रग मामले में आरोपित अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी और संजना गलरानी की रिहाई की माँग करते हुए बम ब्लास्ट करने की धमकी दी गई थी। इसके अलावा धमकी भरे संदेश में डीजे हल्ली और केजी हल्ली के बेंगलुरु दंगों में शामिल गिरफ्तार किए गए लोगों को भी छोड़ने की माँग की गई थी। पत्र ने न्यायाधीश से आरोपित और जेसीपी संदीप पाटिल को जाँच से दूर रखने के लिए भी कहा गया था।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

गाय के गोबर से बिजली पैदा कर रहे ब्रिटिश किसान, 1 किलो गोबर से मिल रही 3.75 kWh बिजली: ऐसे बनाई जा रही ‘Patteries’

ब्रिटेन के किसान गाय के गोबर से बिजली पैदा कर के अच्छी कमाई कर रहे हैं। ये किसान गाय के गोबर से AA साइज की 'पैटरी (बैटरी)' तैयार कर रहे हैं।

‘ट्रैक्टर लेकर संसद भवन पर खालिस्तानी झंडा फहरा दो’: SFJ ने किया ₹94 लाख के इनाम का ऐलान, दिल्ली पुलिस सतर्क

प्रतिबंधित खालिस्तानी संगठन सिख फॉर जस्टिस के चीफ गुरुपवंत सिंह पन्नू ने देश की संसद पर खालिस्तानी झंडा लहराने के लिए उकसाया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
140,093FollowersFollow
412,000SubscribersSubscribe