Tuesday, September 21, 2021
Homeदेश-समाजमुर्गे की मौत थाने तक पहुँची: पूर्व MLA के बेटे ने कहा- जहर देकर...

मुर्गे की मौत थाने तक पहुँची: पूर्व MLA के बेटे ने कहा- जहर देकर मारे जाने का शक, पोस्टमार्टम कराइए

पूर्व विधायक के बेटे को शक है कि किसी ने मुर्गे को जहर देकर मारा है। इसी बात को लेकर उन्होंने सुंदरिया थाने में तहरीर दी है।

उत्तर प्रदेश के महाराजगंज जिले में एक मुर्गे की मौत का मामला थाने तक पहुँच गया है। पुलिस को दी गई तहरीर में जहर देकर मुर्गे को मारे जाने की आशंका जताई गई है। साथ ही पोस्टमार्टम कराने की माँग की गई है। तहरीर देने वाले राजकुमार भारती 70 के दशक में महराजगंज के विधायक रहे दुक्खी प्रसाद के बेटे हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक, घटना महाराजगंज के सिंदुरिया थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले पिपरा कल्याण गाँव की है। यही पर पूर्व विधायक दुक्खी प्रसाद का घर है। पूर्व विधायक के बेटे राजकुमार भारती का कहना है कि वो और उनका परिवार पक्षी प्रेमी हैं। उन्होंने अपने घर में तोता, कबूतर समेत चार मुर्गी औऱ मुर्गा पाल रखा है।

राजकुमार ने शिकायत में कहा है कि एक दिन वो किसी कार्य से परिवार समेत बाहर गए हुए थे। उनका बेटा स्कूल गया हुआ था। भारती ने कहा कि जब उनका बेटा स्कूल से वापस लौटा तो देखा कि आम के पेड़ के पास ही उनका मुर्गा तड़प रहा था। वह लड़खड़ा रहा था और जब विकास उसे घर के अंदर ले जाने लगा तो कुछ ही देर में उसकी मौत हो गई। घटना के बाद उसने तुरंत अपने पिता को फोन कर इस बात की जानकारी दी।

साभार: पंजाब केसरी

पूर्व विधायक के बेटे को शक है कि किसी ने उसे जहर देकर मारा है। इसी बात को लेकर उन्होंने सुंदरिया थाने में तहरीर दी है। इसमें उन्होंने मुर्गे का पोस्टमार्टम कराने की माँग की है। इस मामले में सिंदुरिया थाने के थाना प्रभारी एसएचओ ऋतुराज सुमन यादव ने कहा है कि उनको इस बाबत तहरीर मिली है, जिसके आधार पर मामले की छानबीन की जा रही है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

आज योगेश है, कल हरीश था: अलवर में 2 साल पहले भी हुई थी दलित की मॉब लिंचिंग, अंधे पिता ने कर ली थी...

आज जब राजस्थान के अलवर में योगेश जाटव नाम के दलित युवक की मॉब लिंचिंग की खबर सुर्ख़ियों में है, मुस्लिम भीड़ द्वारा 2 साल पहले हरीश जाटव की हत्या को भी याद कीजिए।

अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि की संदिग्ध हालत में मौत: पंखे से लटकता मिला शव, बरामद हुआ सुसाइड नोट

अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि की संदिग्ध हालात में मौत हो गई है। महंत का शव बाघमबरी मठ में सोमवार को फाँसी के फंदे से लटकता मिला।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
123,474FollowersFollow
409,000SubscribersSubscribe