Tuesday, July 27, 2021
Homeदेश-समाजकोरोना पॉजिटिव कनिका कपूर के साथ पार्टी में मौजूद थीं वसुंधरा राजे और बेटे...

कोरोना पॉजिटिव कनिका कपूर के साथ पार्टी में मौजूद थीं वसुंधरा राजे और बेटे दुष्यंत, ट्वीट कर दी-आइसोलेट होने की जानकारी

इस पार्टी में शिरकत करने के बाद दुष्यंत सिंह लगातार लोकसभा में भी उपस्थित रहे। वहीं उन्होंने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद द्वारा राजस्थान व उत्तरप्रदेश के सांसदों के साथ राष्ट्रपति भवन में आयोजित बैठक में भी हिस्सा लिया था। इसलिए अब फिलहाल कनिका के संपर्क में आए सभी लोगों की जाँच की जाएगी और संदिग्धों का भी चेक अप होगा।

बॉलीवुड के मशहूर गाने ‘बेबी डॉल’ को गाने वाली कनिका कपूर आज कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गईं। इस बात की पुष्टि खुद उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर की। उनके खुलासे के साथ ही हर जगह हलचल मच गई। थोड़ी देर में मालूम चला कि वे 15 मार्च को लंदन से लौटीं थी और उन्होंने लखनऊ में पार्टी में शिरकत की थी। इस दौरान भारतीय जनता पार्टी की नेता और राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे भी इस पार्टी में शामिल हुई। उनके साथ उनके बेटे दुष्यंत भी इसका हिस्सा बने। साथ ही पार्टी के कुछ अन्य नेताओं ने भी कनिका से मुलाकात की। अब ऐसे में ये खबर आने के बाद वसुंधरा राजे ने इस बात का खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि कनिका के कोरोना वॉयरस पॉजिटिव होने की खबर जानने के बाद उन्होंने और उनके बेटे ने खुद को आइसोलेट कर लिया है।

वसुंधरा राजे ने इस मामले में ट्वीट करते हुए लिखा,“लखनऊ में रहते हुए मैंने अपने बेटे दुष्यंत और उसके ससुराल वालों के साथ रात्रि भोज में भाग लिया था। कनिका जो दुर्भाग्यवश पॉजिटिव आई हैं, वह भी वहाँ एक अतिथि थी। सावधानी के लिए मेरे बेटे और मैंने तुरंत खुद को क्वारंटाइन किया है। हम सभी आवश्यक सावधानी बरत रहे हैं।”

यहाँ बता दें, कि कहा जा रहा है इस पार्टी में शिरकत करने के बाद दुष्यंत सिंह लगातार लोकसभा में भी उपस्थित रहे। वहीं उन्होंने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद द्वारा राजस्थान व उत्तरप्रदेश के सांसदों के साथ राष्ट्रपति भवन में आयोजित बैठक में भी हिस्सा लिया था। इसलिए अब फिलहाल कनिका के संपर्क में आए सभी लोगों की जाँच की जाएगी और संदिग्धों का भी चेक अप होगा। बताया जा रहा है लखनऊ में रहने के दौरान पार्टियों में कनिका की कुल 500 लोगों से मुलाकात हुई। इसमें कई बड़े अफसर और नेता भी शामिल थे। पुलिस अब सभी लोगों की लिस्ट तैयार कर रही है। इन सभी लोगों की जाँच कराई जाएगी।

यहाँ बता दें, कनिका कपूर ने आज अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर खुद के संक्रमित होने की जानकारी देते हुए लिखा, “सभी को नमस्कार, पिछले 4 दिनों से मुझे फ्लू के लक्षण थे, मैंने खुद की जाँच कराई और यह Covid 19 पॉजिटिव आया। अब मेरा परिवार और मैं अभी पूरी तरह से आइसोलेशन में हैं और आगे बढ़ने के तरीके के बारे में चिकित्सा सलाह का पालन कर रहे हैं। जिन लोगों के साथ मैंने संपर्क किया है, उनके बारे में भी जानकारी ली जा रही है। मुझे हवाई अड्डे पर सामान्य प्रक्रिया के अनुसार 10 दिन पहले स्कैन किया गया था जब मैं घर वापस आई, तो लक्षण 4 दिन पहले विकसित हुए हैं। इस स्तर पर मैं आप सभी से आग्रह करना चाहूँगी कि यदि आपके पास संकेत हैं तो अलग हो जाएँ और परीक्षण करवाएँ। मैं अब एक सामान्य फ्लू और हल्के बुखार की तरह ठीक महसूस कर रही हूँ, हालाँकि हमें इस समय समझदार नागरिक होने की जरूरत है।”

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

विधानसभा से मंत्री का ही वॉकआउट: छत्तीसगढ़ कॉन्ग्रेस की लड़ाई में नया मोड़, MLA ने कहा था- मेरी हत्या करा बनना चाहते हैं CM

अपनी ही सरकार के रवैये से आहत होकर छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री TS सिंह देव सदन से वॉकआउट कर गए। उन पर आदिवासी विधायक ने हत्या के प्रयास का आरोप लगाया था।

2020 में नक्सली हमलों की 665 घटनाएँ, 183 को उतार दिया मौत के घाट: वामपंथी आतंकवाद पर केंद्र ने जारी किए आँकड़े

केंद्र सरकार ने 2020 में हुई नक्सली घटनाओं को लेकर आँकड़े जारी किए हैं। 2020 में वामपंथी आतंकवाद की 665 घटनाएँ सामने आईं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
111,464FollowersFollow
393,000SubscribersSubscribe