Monday, October 18, 2021
Homeदेश-समाज'बेबी डॉल' की आवाज़ को हुआ कोरोना, कही जा रही हैं 'बाथरूम में छुप...

‘बेबी डॉल’ की आवाज़ को हुआ कोरोना, कही जा रही हैं ‘बाथरूम में छुप कर भागी थी’ की बातें

कनिका कपूर की इस पार्टी में कई अधिकारी, राजनेता और सामाजिक लोग शामिल हुए थे। कनिका एक पॉश अपार्टमेंट में रहती हैं। ऐसे में अब मेडिकल अधिकारी इस बात को लेकर परेशान हैं कि इस पूरी बिल्डिंग को और उन सब लोगों को कैसे आइसोलेशन में रखा जाए जो कनिका की पार्टी में शामिल हुए थे।

अभी तक यह सिर्फ विदेशों में ही देखा जा रहा था कि कोरोना के कारण बड़ी से बड़ी फिल्म हस्तियाँ और राजनेता भी प्रभावित हो रहे हैं लेकिन अब आखिरकार कोरोना वायरस बॉलीवुड तक भी पहुँच गया है। फिल्मों में मशहूर ‘बेबी डॉल मैं सोने दी’ और ‘चीटियाँ कलाईयाँ रे’ गाने वाली सिंगर कनिका कपूर के कोरोना से संक्रमित हो गई हैं। कनिका कपूर ने यह बात खुद अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर स्वीकार कर ली है। इसके साथ ही उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में शुक्रवार को कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 9 हो गई है।

15 मार्च को कनिका लंदन में थीं, और वहाँ से लौटने पर वो लखनऊ में एक पार्टी में शामिल हुई थीं। एक न्यूज चैनल के पत्रकार द्वारा किए गए ट्वीट के बाद यह खबर तेजी से फैली। सोशल मीडिया पर भी कनिका के संक्रमित होने की खबर वायरल हुई और यूजर्स का दावा है कि वे एयरपोर्ट पर बाथरूम में छुपकर कोरोना जाँच से बच निकलीं। कनिका और उनके परिवार को लखनऊ के किंग जॉर्ज हॉस्पिटल में आइसोलेट किया गया है।

कुछ रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि कनिका कपूर हाल ही में लंदन से लखनऊ लौटी थीं। लंदन से लौटने के बाद कनिका ने एक आलीशान होटल में एक डिनर पार्टी भी होस्‍ट की थी, जिसमें लगभग 100 लोग शामिल हुए थे। बताया जा रहा है कि कनिका कपूर की इस पार्टी में कई अधिकारी, राजनेता और सामाजिक लोग शामिल हुए थे। कनिका एक पॉश अपार्टमेंट में रहती हैं। ऐसे में अब मेडिकल अधिकारी इस बात को लेकर परेशान हैं कि इस पूरी बिल्डिंग को और उन सब लोगों को कैसे आइसोलेशन में रखा जाए जो कनिका की पार्टी में शामिल हुए थे।

कनिका कपूर ने अपने इंस्‍टाग्राम पर एक पोस्‍ट शेयर करते हुए लिखा, “पिछले 4 दिनों से मुझे फ्लू के लक्षण द‍िख रहे थे। मैंने अपना टेस्‍ट कराया और मैं COVID-19 के लिए पॉजेटिव निकली हूँ। मैं और मेरा परिवार अब पूरी तरह से अलग-थलग हैं और पूरी तरह मेडिकल अडवाइस ले रहे हैं कि अब आगे क्‍या करना है।”

अपने इन्स्टाग्राम एकाउंट पर ही कनिका ने आगे लिखा है, “इस बीच मैं जिन-जिन लोगों से मिली हूँ, उनकी भी मैपिंग का काम शुरू हो गया है। 10 दिन पहले जब मैं घर आई थी मेरी एयरपोर्ट पर जाँच सामान्‍य तरीके से हुई थी। लेकिन, मुझमें लक्षण 4 दिन पहले ही देखने को मिले हैं। इस स्‍टेज पर मैं आप सब से बस यही कहना चाहूँगी कि आप सब अपना ध्‍यान रखें और भीड़ से दूर रहें। अगर लक्षण नजर आएँ तो खुद की जाँच कराएँ। मैं अभी बिलकुल ठीक हूँ। सामान्‍य फ्लू जैसे लक्षण हैं और थोड़ा बुखार है। इस समय हम सब को एक जिम्‍मेदार नागरिक की भूमिका निभानी चाहिए।”

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

कश्मीर घाटी में गैर-कश्मीरियों को सुरक्षाबलों के कैंप में शिफ्ट करने की एडवाइजरी, आईजी ने किया खंडन

घाटी में गैर-कश्मीरियों को सुरक्षाबलों के कैंप में शिफ्ट करने की तैयारी। आईजी ने किया खंडन।

दुर्गा पूजा जुलूस में लोगों को कुचलने वाला ड्राइवर मोहम्मद उमर गिरफ्तार, नदीम फरार, भीड़ में कई बार गाड़ी आगे-पीछे किया था

भोपाल में एक कार दुर्गा पूजा विसर्जन में शामिल श्रद्धालुओं को कुचलती हुई निकल गई। ड्राइवर मोहम्मद उमर गिरफ्तार। साथ बैठे नदीम की तलाश जारी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
129,527FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe