Wednesday, August 4, 2021
Homeदेश-समाजवीडियो: बुलेट पर लड़कियों का खतरनाक स्टंट पड़ा भारी, यूपी पुलिस ने काटा ₹11000...

वीडियो: बुलेट पर लड़कियों का खतरनाक स्टंट पड़ा भारी, यूपी पुलिस ने काटा ₹11000 का चालान

वायरल हो रहे इस 12 सेकंड के वीडियो में दोनों दोनों युवतियाँ बुलेट पर सवार हैं। दोनों ने लाल रंग की टीशर्ट पहन रखी है और पीले रंग की टोपी भी है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है इनकी टीशर्ट पर ए-प्लस जिम लिखा हुआ है।

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में दो लड़कियों का बाइक पर खतरनाक स्टंट करता वीडियो वायरल हुआ है। इसमें एक लड़की बाइक चला रही है और एक उसके ऊपर बैठी है। बताया जा रहा है कि यह वायरल वीडियो गाजियाबाद के गोविंदपुरम क्षेत्र का है। बाइक पर गाजियाबाद आरटीओ रजिस्ट्रेशन नंबर होने की भी बात कही जा रही है। अब यही स्टंट लड़कियों को महँगा पड़ गया है।

वायरल हो रहे इस 12 सेकंड के वीडियो में दोनों दोनों युवतियाँ बुलेट पर सवार हैं। दोनों ने लाल रंग की टीशर्ट पहन रखी है और पीले रंग की टोपी भी है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है इनकी टीशर्ट पर ए-प्लस जिम लिखा हुआ है।

वीडियो में एक लड़की बुलेट चलाती दिख रही है तो दूसरी उसके कंधे पर बैठी है। लड़कियाँ जहाँ से गुजर रही हैं उन्हें देखकर लोग हैरान होते दिख रहे हैं। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि जिस रोड पर स्टंट किया जा रहा है वहाँ से आम लोग भी गुजर रहे हैं। फिर भी ये लड़कियाँ बेखौफ होकर स्टंट कर रही हैं। जब पुलिस के संज्ञान में यह वीडियो आया तो ट्रैफिक पुलिस ने बुलेट का 11,000 रुपए का ई-चालान कर दिया। गाजियाबाद पुलिस ने ट्वीट कर इसकी जानकारी भी दी है।

इस 11,000 के चालान में तीन अलग-अलग चालान हैं। पहला बिना हेलमेट लगाकर दोपहिया वाहन चलाने के लिए एक हजार का चालान। दूसरा बिना राज्य सरकार की अनुमति के बिना रेसिंग और ट्रायल ऑफ स्पीड के तहत पाँच हजार का चालान। तीसरा सेक्शन तीन और चार के तहत पाँच हजार का चालान। बुलेट का नंबर 14 ईएल 7054 है और यह एक महिला के नाम पर रजिस्टर है।

पुलिस ने ट्वीट कर कहा, “तत्काल कार्रवाई अमल में लाते हुए उपरोक्त वाहन का ₹11000 का चालान किया गया। ट्रैफिक नियमों का पालन करें अपनी और दूसरों की जान को खतरे में न डालें।” इस वीडियो में बैकग्राउंड म्यूजिक भी सुना जा सकता है जिससे यह पता चलता है कि इन्हीं लड़कियों ने यह वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंंट पर डाला होगा ताकि सोशल मीडिया पर अपनी पहुँच बढ़ाई जा सके। 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

5 करोड़ कोविड टीके लगाने वाला पहला राज्य बना उत्तर प्रदेश, 1 दिन में लगे 25 लाख डोज: CM योगी ने लोगों को दी...

उत्तर प्रदेश देश का पहला राज्य बन गया है, जिसने पाँच करोड़ कोरोना वैक्सीनेशन का आँकड़ा पार कर लिया है। सीएम योगी ने बधाई दी।

अ शिगूफा अ डे, मेक्स द सीएम हैप्पी एंड गे: केजरीवाल सरकार का घोषणा प्रधान राजनीतिक दर्शन

अ शिगूफा अ डे, मेक्स द CM हैप्पी एंड गे, एक अंग्रेजी कहावत की इस पैरोडी में केजरीवाल के राजनीतिक दर्शन को एक वाक्य में समेट देने की क्षमता है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,864FollowersFollow
395,000SubscribersSubscribe