Sunday, July 25, 2021
Homeदेश-समाजनाक से खिसका मास्क, MP के दो पुलिसकर्मियों ने बीच सड़क पर गिरा कर...

नाक से खिसका मास्क, MP के दो पुलिसकर्मियों ने बीच सड़क पर गिरा कर पीटा: Video वायरल, किए गए सस्पेंड

वीडियो में देख सकते हैं कि पुलिसकर्मी उन्हें इतनी बुरी तरह मारते हैं कि वो जमीन पर लाचारों की तरह गिर जाते हैं, पुलिस वाले तब भी अपनी पिटाई जारी रखते हैं। इस बीच कृष्ण का बेटा अन्य लोगों से अपने पिता को बचाने के लिए मदद की लिए गुहार लगाता है, मगर....

कोरोना महामारी के कारण पूरे देश में हाहाकार मचा हुआ है। ऐसे में मध्यप्रदेश से एक वीडियो सामने आई है, जिसमें 2 पुलिस वाले एक आदमी को बिना मास्क के देख कर बुरी तरह सड़क पर मार रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पीड़ित की पहचान 35 साल के कृष्ण कुंजिर के तौर पर हुई। कृष्ण एक ऑटो रिक्शा ड्राइवर हैं। कथिततौर पर अपने बीमार पिता को मिलने के लिए जाते टाइम उनका मास्क उनकी नाक से नीचे खिसक गया, तभी पुलिस वालों ने उन्हें पकड़ लिया और थाने चलने को कहा।

लेकिन, कुंजिर ने पुलिसवालों के साथ पुलिस थाने जाने से मना कर दिया और कहा कि वह बाद में आ जाएँगे। इतने पर दोनों पुलिसकर्मी उन्हें वहीं रोड पर बुरी तरह मारने लगे। इस दौरान एक राहगीर ने घटना की पूरी वीडियो अपने मोबाइल में कैद कर ली।

वीडियो में देख सकते हैं कि पुलिसकर्मी उन्हें इतनी बुरी तरह मारते हैं कि वो जमीन पर लाचारों की तरह गिर जाते हैं, पुलिस वाले तब भी अपनी पिटाई जारी रखते हैं। इस बीच कृष्ण का बेटा अन्य लोगों से अपने पिता को बचाने के लिए मदद की लिए गुहार लगाता है, मगर कोई भी शख्स बीच बचाव करने नहीं जाता।

रिपोर्ट्स के अनुसार, वीडियो में नजर आने वाले पुलिसकर्मियों की पहचान कमल प्रजापत और धर्मेंद्र जाट के तौर पर हुई है। वीडियो के वायरल होने के बाद उन्हें सस्पेंड करके पुलिस लाइन में भेजा गया है।

इस घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर हर जगह वायरल है। पीड़िता ने बताया, “मैं अपने पिता के लिए खाना लेकर अस्पताल जा रहा था जब पुलिस ने मेरा मास्क नाक से नीचे देख मुझे थाने आने को कहा। मैंने कहा कि मैं बाद में आ जाऊँगा लेकिन उन्होंने मुझे मारना शुरू कर दिया।”

गौरतलब है कि प्रदेश में कोरोना के बढ़ते मामलों के कारण राज्य स्वास्थ्य विभाग ने सख्ती बरतने के निर्देश दिए हुए हैं। वैक्सीन प्रशासन के नेशनल एक्सपर्ट कमेटी के अध्यक्ष वीके पॉल ने कहा था, “कानून का इस्तेमाल करो, फाइन लगाओ… लोगों को मास्क लगाने की जरूरत है।”

बता दें कि पिछले 24 घंटे में मध्य प्रदेश में 3,722 केस दर्ज किए गए हैं। केवल मार्च से लेकर अब तक 1,61,000 लोगों पर यहाँ मास्क न पहनने वालों के ख़िलाफ़ फाइन हो चुका है, जिसके चलते 1.85 करोड रुपए इकट्ठा हुए हैं।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

यूपी के बेस्ट सीएम उम्मीदवार हैं योगी आदित्यनाथ, प्रियंका गाँधी सबसे फिसड्डी, 62% ने कहा ब्राह्मण भाजपा के साथ: सर्वे

इस सर्वे में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को सर्वश्रेष्ठ मुख्यमंत्री बताया गया है, जबकि कॉन्ग्रेस की उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गाँधी सबसे निचले पायदान पर रहीं।

असम को पसंद आया विकास का रास्ता, आंदोलन, आतंकवाद और हथियार को छोड़ आगे बढ़ा राज्य: गृहमंत्री अमित शाह

असम में दूसरी बार भाजपा की सरकार बनने का मतलब है कि असम ने आंदोलन, आतंकवाद और हथियार तीनों को हमेशा के लिए छोड़कर विकास के रास्ते पर जाना तय किया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
111,200FollowersFollow
393,000SubscribersSubscribe