Monday, June 17, 2024
Homeदेश-समाजदोस्तों के साथ आया जहीर-बरसाए पत्थर, दिल्ली पुलिस ने विशाल-वीरू को गिरफ्तार किया: जहाँगीरपुरी...

दोस्तों के साथ आया जहीर-बरसाए पत्थर, दिल्ली पुलिस ने विशाल-वीरू को गिरफ्तार किया: जहाँगीरपुरी की घटना, देखें Video

सीसीटीवी फुटेज में देख सकते हैं कि सुनसान सड़क पर अचानक से एक ओर से आ रहे लड़कों ने पथराव किया और आगे बढ़ बढ़कर पत्थर फेंके गए। इसके बाद दूसरी तरफ से लड़के आगे आए और उन्होंने भी जमकर पत्थरबाजी की।

दिल्ली के जहाँगीरपुरी से कल (7 जून 2022) रात पत्थरबाजी की घटना प्रकाश में आई है। सामने आई वीडियोज में दो तरफ से लोगों को भागते और एक दूसरे पर पत्थर फेंकते देखा जा सकता है। हालात काबू करने के लिए मौके पर पुलिस बल तैनात हुआ। फिलहाल स्थिति शांत है। पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लिया है। जाँच के बाद बाकी पत्थरबाजों को भी पकड़ा जाएगा।

पुरानी बहस पर हुई पत्थरबाजी

जानकारी के मुताबिक, पूरी घटना बीती रात जहाँगीरपुरी के जे ब्लॉक के महेंद्र पार्क थाना में घटित हुई, जहाँ जहीर नाम का लड़का 2 दिन पुरानी बहस के बदले अपने दोस्तों के साथ 2 लड़कों की तलाश में आया। कथिततौर पर उस दौरान जहीर और उसके सभी दोस्तों ने पी हुई थी। इन लोगों ने अचानक पत्थरबाजी शुरू कर दी और 3 गाड़ियों को क्षतिग्रस्त कर दिया। इसके बाद दूसरी ओर से भी पथराव हुआ।

सीसीटीवी फुटेज में देख सकते हैं कि सुनसान सड़क पर अचानक से एक ओर से आ रहे लड़कों ने पथराव किया और आगे बढ़ बढ़कर पत्थर फेंके गए। इसके बाद दूसरी तरफ से लड़के आगे आए और उन्होंने भी जमकर पत्थरबाजी की।

बता दें कि दिल्ली के जहाँगीरपुरी में पिछले दिनों हनुमान जन्मोत्सव के मौके पर हुई हिंसा के बाद यहाँ की स्थिति संवेदनशील बनी हुई है। ऐसे में हालिया मामला सुन पुलिस ने फौरन इलाके में अपनी कई टीमों को तैनात किया है। साथ ही कुछ लोग हिरासत में भी लिए गए हैं। हालात शांत रहें इसके लिए पुलिस लगातार इलाके में गश्त कर रही है।

डीसीपी नॉर्थ वेस्ट उषा रंगनानी ने घटना संबंधी जानकारी देते हुए बताया कि पत्थरबाजी मामले में विशाल और वीरू नाम के दो लड़कों को पकड़ कर गिरफ्तार किया गया है। घटना में कोई सांप्रदायिक एंगल नहीं हैं। दोनों ही गुट एक ही समुदाय से संबंध रखते हैं। घटना में कोई घायल नहीं हुआ है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

ऋषिकेश AIIMS में भर्ती अपनी माँ से मिलने पहुँचे CM योगी आदित्यनाथ, रुद्रप्रयाग हादसे के पीड़ितों को भी नहीं भूले

उत्तराखंड के ऋषिकेश से करीब 50 किलोमीटर की दूरी पर स्थित यमकेश्वर प्रखंड का पंचूर गाँव में ही योगी आदित्यनाथ का जन्म हुआ था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -