Monday, July 15, 2024
Homeराजनीति'तुम, तुम्हारा, तुमसे... जैसे संजय सिंह ने सिखाया आज मैं सिखाऊँगा': करप्शन पर सवाल,...

‘तुम, तुम्हारा, तुमसे… जैसे संजय सिंह ने सिखाया आज मैं सिखाऊँगा’: करप्शन पर सवाल, TV पर महिला पत्रकार से AAP प्रवक्ता ने की बदजुबानी

अदिति त्यागी ने ट्वीट किया है, "माननीय मुख्यमंत्री @ArvindKejriwal जी, आज @AamAadmiParty के 'जन प्रतिनिधि' ने लाइव टीवी पर मुझे धमकाया। उन्होंने मुझे और मेरे 'खानदान' को कहा। इस घटना पर आपके reaction और action की प्रतीक्षा मेरे साथ देश की 65 करोड़ महिलाएँ कर रही हैं। #SatyamevJayate"

शराब घोटाले में दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री (Delhi Deputy CM) मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) के घर CBI छापे के बाद आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता भड़क गए हैं। पार्टी प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज (Saurabh Bharadwaj) ने जी न्यूज (ZeeNews) की एंकर के साथ बदतमीजी की। वे नाम के साथ ‘जी’ नहीं लगाने से भड़क गए थे।

दरअसल, सिसोदिया की गिरफ्तारी को लेकर एंकर अदिति त्यागी शुक्रवार (19 अगस्त 2022) को जी न्यूज पर एक शो को होस्ट कर रही थीं। इस शो में भाजपा की तरफ से शहजाद पूनावाला और आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज को बुलाया गया था।

जब एंकर अदिति ने भारद्वाज से सवाल पूछा तो वह भड़क गए। लाइव शो के दौरान वह महिला एंकर के साथ के तू-तड़ाक करने लगे। बदतमीजी की सीमा को पार करते हुए भारद्वाज उन्हें सबक सिखाने तक की धमकी दे दी। यहाँ तक कि वे एंकर के परिजन तक पहुँच गए।

भारद्वाज ने त्यागी पर बदतमीजी करने का आरोप लगाया। दरअसल, अदिति ने उन्हें लाइव डिबेट के दौरान ‘सौरभ भारद्वाज’ कह दिया है। इससे भारद्वाज नाराज हो गए। उन्होंने कहा कि त्यागी को बात करने की तमीज नहीं है और नाम के साथ ‘जी’ लगाकर बोलना चाहिए।

भारद्वाज ने कहा, “सुनो अदिति त्यागी, तुम्हें बात करने की तमीज नहीं है। क्या तुम अपने घरवालों से ऐसे ही बात करती हो? अपने भाई से ऐसे ही बात करती हो? चैनल के मालिक सुभाष चंद्रा से ऐसे ही बात करती हो।”

इस पर एंकर ने कहा कि उन्हें तमीज सिखाने की जरूरत नहीं है। इसके बाद AAP विधायक भारद्वाज ने कहा, “जैसे संजय सिंह ने तुम्हें सिखाई तमीज, वैसे मैं आज तुम्हें सिखा करके जाऊँगा।”

अदिति त्यागी ने कहा कि उनके सवाल का जवाब पार्टी के पास नहीं तो वह बदतमीजी के नाम से सवालों से कन्नी काट कर रही है। इतना ही नहीं, अदिति ने इस मामले को ट्वीट कर पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) से शिकायत की है।

अदिति त्यागी ने अपने ट्वीट में लिखा, “माननीय मुख्यमंत्री @ArvindKejriwal जी, आज @AamAadmiParty के ‘जन प्रतिनिधि’ ने लाइव टीवी पर मुझे धमकाया। उन्होंने मुझे और मेरे ‘खानदान’ को कहा। इस घटना पर आपके reaction और action की प्रतीक्षा मेरे साथ देश की 65 करोड़ महिलाएँ कर रही हैं। #SatyamevJayate

सौरभ भारद्वाज और अदिति त्यागी के इस मौखिक झड़प को लेकर सोशल मीडिया पर AAP की खूब आलोचना हो रही है। यूजर एक महिला एंकर के साथ बदतमीजी करने पर सौरभ भारद्वाज की आलोचना कर रहे हैं। वहीं, बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने भी भारद्वाज के व्यवहार की निंदा की है और कहा है कि AAP के आधिकारिक प्रवक्ता ने एक महिला एंकर के साथ बदतमीजी कर सारी सीमाएँ तोड़ दीं।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

शराब घोटाले में दिल्ली CM के खिलाफ जाँच पूरी, अब ₹1100 करोड़ की प्रॉपर्टी कुर्क करने की तैयारी: रिपोर्ट में ED अधिकारी के हवाले...

शराब घोटाला मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने दावा किया है कि उनकी इस केस में पार्टी के साथ-साथ अरविंद केजरीवाल के खिलाफ जाँच पूरी हो गई है।

जो प्रधानमंत्री है खालिस्तानी आतंकियों का ‘हमदर्द’, उसने अब दिलजीत दोसांझ को दिया ‘सरप्राइज’: PM ट्रुडो से मिलकर बोले भारतीय सिंगर- विविधता कनाडा की...

कनाडा पीएम ट्रुडो जो हमेशा से खालिस्तानी आतंकियों के 'हमदर्द' बनकर रहे उन्होंने हाल में दिलजीत दोसांझ को कनाडा में 'सरप्राइज' दिया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -