Saturday, June 25, 2022
Homeराजनीतिस्वस्थ हुए अभिनेता अनुपम श्याम ओझा, CM योगी को पत्र लिख कहा- आपका सहयोग...

स्वस्थ हुए अभिनेता अनुपम श्याम ओझा, CM योगी को पत्र लिख कहा- आपका सहयोग सेवाभाव का प्रतीक

"मैं हृदयतल से झंकृत उद्धगार भरे शब्दों से आपका परस्पर आभार व्यक्त करता हूँ। मेरी अस्वस्थता के दौरान आपके द्वारा दिया गया आर्थिक सहयोग दयालुता और जनमानस के प्रति जागरूक सेवाभाव को इंगित करता है।"

अभिनेता अनुपम श्याम ओझा ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को संकट की घड़ी में आर्थिक मदद के लिए धन्यवाद देते हुए पत्र लिखा है। योगी आदित्यनाथ ने भारतेन्दु नाट्य अकादमी के अभिनेता अनुपम श्याम ओझा के इलाज के लिए मुख्यमंत्री सहायता कोष से 20 लाख रुपए की सहायता राशि प्रदान की थी। इलाज के बाद अब वे ठीक हो गए हैं। स्वस्थ होने के बाद वरिष्ठ अभिनेता ने यूपी सीएम को पत्र लिख कर आभार जताया है।

अनुपम श्याम ओझा ने उत्तर प्रदेश में फिल्म सिटी की स्थापना की घोषणा का भी स्वागत किया और कहा कि एक अभिनेता होने के नाते वे इसके लिए आत्मीय साधुवाद ज्ञापित करते हैं और धन्यवाद अर्पण करते हैं। उन्होंने ‘नई चेतना के संचार’ के लिए मुख्यमंत्री को धन्यवाद दिया। इस पत्र के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री की जमकर तारीफ की। इस पत्र में अभिनेता ने लिखा है:

“मैं हृदयतल से झंकृत उद्धगार भरे शब्दों से आपका परस्पर आभार व्यक्त करता हूँ। मेरी अस्वस्थता के दौरान आपके द्वारा दिया गया आर्थिक सहयोग दयालुता और जनमानस के प्रति जागरूक सेवाभाव को इंगित करता है। मैं आपके सहयोग से उस अवांछित संकट की घड़ी में संघर्ष कर अब सामान्य दैनिक जीवन क्रिया को करने में सक्षम होने के लिए कृतज्ञता व्यक्त करता हूँ। मैं फ़िलहाल डायलिसिस की प्रक्रिया से गुजर रहा हूँ और पूर्णरूपेण स्वस्थ होते ही आपका दर्शन लाभ कर सकूँ, ऐसी कामना करता हूँ।”

अभिनेता अनुपम श्याम ओझा ने सीएम योगी को पत्र लिख जताया आभार

‘मन की आवाज़- प्रतिज्ञा’ जैसे लोकप्रिय टीवी सीरियल और ‘रक्तचरित्र’ जैसे फिल्म में काम कर चुके अनुपम श्याम ओझा किडनी की बीमारी से जूझ रहे हैं। डॉक्टरों ने उन्हें किडनी ट्रांसप्लांट की सलाह दी थी। तंगी से जूझ रहे अनुपम श्याम के परिवार ने उनके इलाज के लिए आर्थिक मदद की अपील की थी, जिसके बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार आगे आई और उनके इलाज के लिए आर्थिक सहायता की व्यवस्था की गई।

ज्ञात हो कि उत्तर प्रदेश के नोएडा में फिल्म सिटी के निर्माण के लिए कवायद तेज हो गई है और इसके लिए ख़ुद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहल कर रहे हैं। इसी क्रम में उन्होंने अपने लखनऊ स्थित सरकारी आवास से ही भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के कलाकारों से बातचीत की थी, जिनमें कई फिल्म निर्देशक, अभिनेता-अभिनेत्री और संगीतकार शामिल थे। सीएम योगी ने इस दौरान फिल्म सिटी को लेकर सभी की राय जानी और सभी को काफी ध्यान से सुना। अनुपम श्याम ओझा ने इसके लिए भी सीएम को धन्यवाद दिया है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘द्रौपदी राष्ट्रपति तो पांडव और कौरव कौन हैं?’: राम गोपाल वर्मा के ओछे कमेंट पर हैदराबाद पुलिस ने दर्ज की शिकायत, बीजेपी नेता की...

पुलिस द्वारा एससी / एसटी अधिनियम लागू किया जाना चाहिए और निर्देशक को कड़ी सजा मिलनी चाहिए। पुलिस ने कहा कि कानूनी राय के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

बागी विधायक मंगेश कुडालकर के ऑफिस में शिवसैनिकों ने की तोड़फोड़, शिंदे के पोस्टर पर भी पोती कालिख: संजय राउत की धमकी का दिखने...

शिवसेना के बागी गुट के विधायक मंगेश कुडालकर के ऑफिस में हमला। अहमदनगर और नासिक में एकनाथ शिंदे के पोस्टर पर भी पोती कालिख।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
199,160FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe