Tuesday, December 7, 2021
Homeराजनीतिप्रियंका की रैली में कॉन्ग्रेस विरोधी नारे लगाने पर वकील को दौड़ा कर पीटा...

प्रियंका की रैली में कॉन्ग्रेस विरोधी नारे लगाने पर वकील को दौड़ा कर पीटा गया

पुलिस द्वारा बीच-बचाव करने के बाद कॉन्ग्रेस कार्यकर्ताओं को शांत कराया जा सका। इस दौरान वहाँ पर अफरा-तफरी का माहौल बना रहा। पुलिस ने सबको शांत करा कर रोड शो शुरू करवाया।

एक व्यक्ति को प्रियंका गाँधी की रैली में कॉन्ग्रेस विरोधी नारे लगाना महंगा पड़ गया। लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण के लिए चुनाव प्रचार के दौरान कॉन्ग्रेस महासचिव वाराणसी पहुँची थी। प्रियंका ने वाराणसी में कॉन्ग्रेस प्रत्याशी अजय राय के समर्थन में रोड शो किया और पंडित मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। इस दौरान उनके रोड शो से पहले कार्यकर्ताओं द्वारा मारपीट करने की ख़बर आई। बुधवार (मई 15, 2019) को कॉन्ग्रेस कार्यकर्ताओं ने व्यक्ति को पीटना शुरू कर दिया, जिसके बाद वहाँ हंगामा खड़ा हो गया। कार्यकर्ताओं का आरोप था कि उसने पार्टी विरोधी नारे लगाए हैं, इसीलिए उसे पीटा जा रहा है।

नीचे संलग्न किए गए वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे प्रियंका की रैली से पहले कॉन्ग्रेस कार्यकर्ता मारपीट पर उतारू हो गए हैं। ये घटना बनारस में लंका की है। जब ये घटना हुई, तब प्रियंका के रोड शो की शुरुआत नहीं हुई थी। जिस व्यक्ति की पिटाई हुई है, वह पेशे से अधिवक्ता है। पुलिस द्वारा बीच-बचाव करने के बाद कॉन्ग्रेस कार्यकर्ताओं को शांत कराया जा सका। इस दौरान वहाँ पर अफरा-तफरी का माहौल बना रहा। पुलिस ने सबको शांत करा कर रोड शो शुरू करवाया।

वाराणसी में प्रियंका गाँधी का रोड शो बीएचयू गेट से शुरू हुआ। इसके बाद उनका रोड शो शहर के अस्‍सी, सोनारपुरा, मदनपुरा, गोदौलिया होते हुए विश्‍वनाथ मंदिर के रास्ते पर बढ़ा। रोड शो के दौरान बड़ी संख्या में कॉन्ग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रियंका के काफिले पर पुष्पवर्षा की, वहीं प्रियंका ने सभी का हाथ हिलाकर अभिवादन किया। इससे पहले नामांकन के लिए वाराणसी पहुँचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी 6 किलोमीटर लम्बा रोड शो कर अपनी ताक़त दिखाई थी।

वाराणसी में पिछली बार रिकॉर्ड मतों से जीत करने वाले नरेंद्र मोदी इस बार भी भाजपा की तरफ से मैदान में हैं, वहीं कॉन्ग्रेस ने भी अपने प्रत्याशी में कोई बदलाव नहीं किया गया है। प्रधानमंत्री ने वाराणसी दौरे के समय गंगा आरती में भी हिस्सा लिया था। इस दौरान उनके साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह भी मौजूद थे।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

फेसबुक से रोहिंग्या मुस्लिमों ने माँगे ₹11 लाख करोड़, ‘म्यांमार में नरसंहार’ के लिए कंपनी पर ठोका केस

UK और अमेरिका में रह रहे रोहिंग्या शरणार्थियों ने हेट स्पीच फैलाने का आरोप लगाकर फेसबुक के ख़िलाफ़ ये केस किया है।

600 एकड़ में खाद कारखाना, 750 बेड्स वाला AIIMS: गोरखपुर को PM मोदी की ₹10,000 Cr की सौगात, हर साल 12.7 लाख मीट्रिक टन...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गोरखपुर को AIIMS और खाद कारखाना समेत ₹10,000 करोड़ के परियोजनाओं की सौगात दी। सीए योगी ने भेंट की गणेश प्रतिमा।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
142,120FollowersFollow
412,000SubscribersSubscribe