Wednesday, June 19, 2024
Homeराजनीति'मेरी गाड़ी पर 4 राउंड फायर कर हथियार छोड़ भागे 3-4 लोग': UP चुनाव...

‘मेरी गाड़ी पर 4 राउंड फायर कर हथियार छोड़ भागे 3-4 लोग’: UP चुनाव के बीच ओवैसी का दावा

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और अधिकारी मौके पर पहुँच गए। मेरठ रेंज के आईजी का कहना है कि पिलखुवा प्लाजा पर गोली चलने की बात कही जा रही है। कुछ लोगों के बीच आपस में बहस हुई थी। सीसीटीवी देखकर सत्यापित की जा रही है कि गोली चली है या नहीं।

उत्तर प्रदेश चुनावों (Uttar Pradesh Assembly election 2022) के बीच ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asadudin Owaisi) पर फायरिंग हुई है। ओवैसी यूपी के मेरठ से अपना कार्यक्रम खत्म कर दिल्ली लौट रहे थे, उसी दौरान यह घटना हुई। ओवैसी ने ट्वीट कर फायरिंग का दावा किया है। वहीं, घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने ऐसी किसी घटना से इनकार किया है।

अपने ट्वीट में ओवैसी ने लिखा, “कुछ देर पहले छिजारसी टोल गेट पर मेरी गाड़ी पर गोलियाँ चलाई गयीं। 4 राउंड फ़ायर हुए। 3-4 लोग थे, सब के सब भाग गए और हथियार वहीं छोड़ गए। मेरी गाड़ी पंक्चर हो गयी, लेकिन मैं दूसरी गाड़ी में बैठ कर वहाँ से निकल गया। हम सब महफ़ूज़ हैं। अलहमदु’लिलाह।”

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और अधिकारी मौके पर पहुँच गए। मेरठ रेंज के आईजी का कहना है कि पिलखुवा प्लाजा पर गोली चलने की बात कही जा रही है। इस रूट से ओवैसी का काफिला जा रहा था और कुछ लोगों के बीच आपस में बहस हुई थी। बस इस बात की जानकारी मिली है। उन्होंने कहा कि पुलिस सीसीटीवी देखकर घटना को सत्यापित करने की कोशिश कर रही है। उन्होंने कहा कि सीसीटीवी जाँच के बाद ही पता चलेगा कि गोली चली है या नहीं। उधर, टोल के कर्मचारियों का कहना है कि कोई गोली नहीं चली है। 

असदुद्दीन ओवैसी मेरठ के शहर विधानसभा के गोला कुआँ, अहमदनगर और इस्लामाबाद के इलाकों में डोर-टू-डोर कैंपेनिंग करने गए थे। यहाँ प्रचार करने के बाद वह किठौर के लिए निकल गए थे। इससे पहले मेरठ के हस्तिनापुर में भी उन्होंने प्रचार किया था।

बता दें कि ओवैसी की पार्टी AIMIM यूपी में भागीदारी परिवर्तन मोर्चा के साथ मिलकर चुनाव लड़ रही है और अपने प्रत्याशियों के प्रचार की जिम्मेदारी उन्होंने खुद थाम रखी है। उत्तर प्रदेश में 7 चरणों में होने वाला मतदान 10 फरवरी से शुरू होकर 4 मार्च तक चलेगा और 10 मार्च को वोटों की गिनती होगी।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

कनाडा का आतंकी प्रेम देख भारत ने याद दिलाया कनिष्क ब्लास्ट, 23 जून को पीड़ितों को दी जाएगी श्रद्धांजलि: जानिए कैसे गई थी 329...

भारत ने एयर इंडिया के विमान कनिष्क को बम से उड़ाने की बरसी याद दिलाते हुए कनाडा में वर्षों से पल रहे आतंकवाद को निशाने पर लिया है।

लाइसेंस राज में कुछ घरानों का ही चलता था सिक्का, 2014 के बाद देश ने भरी उड़ान: गौतम अडानी ने PM मोदी को दिया...

गौतम अडानी ने कहा कि देश की अर्थव्यवस्था ने 10 वर्षों में टेकऑफ किया है और इसका सबसे बड़ा कारण सही तरीके से मोदी सरकार का चलना रहा है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -