Tuesday, August 3, 2021
Homeराजनीति'आजम खान की ये औकात कि हमारी चड्डी नापेगा, वो पापी है, उनका संहार...

‘आजम खान की ये औकात कि हमारी चड्डी नापेगा, वो पापी है, उनका संहार होगा’

"दुष्ट लोगों की नजर में महिलाओं की कोई ईज्जत नहीं है। मुलायम सिंह यादव ने कहा भी था कि अच्छी आकर्षक महिला को देखकर युवाओं का मन मचल जाता है।"

समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान ने भाजपा प्रत्याशी जया प्रदा की तरफ इशारा करते हुए खाकी अंडरवियर वाला बयान दिया था। इश पर क्या मीडिया, क्या सोशल मीडिया… हर तरफ उनकी थू-थू हो गई। चौतरफा निंदा से बचने के लिए सपा ‘प्रमुख’ अखिलेश की तरफ से ये कहा गया कि आजम खान ने ये बयान जया प्रदा के लिए नहीं, बल्कि अमर सिंह के लिए दिया था।

अब इस मामले पर अमर सिंह ने आजम खान पर पलटवार किया है। उन्होंने आजम खान पर भड़कते हुए कहा कि आजम खान की इतनी औकात हो गई है कि वो हमारी चड्डी के बारे में बात करेगा। उन्होंने कहा कि आजम खान न तो उनके गुरू हैं और न ही उनकी ऊँगली पकड़कर वो (अमर सिंह) रामपुर गए थे। इसके साथ ही अमर सिंह ने कहा कि रामपुर में 10 साल तक जया प्रदा सांसद थी ना कि वो। अमर सिंह इतने पर ही नहीं रूके, उन्होंने समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि दुष्ट लोगों की नजर में महिलाओं की कोई ईज्जत नहीं है। इस दौरान उन्होंने पार्टी संरक्षक मुलायम सिंह यादव के उस बयान का भी जिक्र किया, जिसमें उन्होंने कहा था कि अच्छी आकर्षक महिला को देखकर युवाओं का मन मचल जाता है।

अमर सिंह ने कहा कि आजम पापी है, उनका संहार होगा। उन्होंने आगे कहा कि जया प्रदा उनकी छाया की तरह हैं, इसलिए आजम खान को खुजली हो रही है। वहीं, जया के प्रचार के लिए रामपुर जाने के सवाल पर अमर सिंह ने कहा कि पार्टी का हर कार्यकर्ता अमर सिंह है और वो जया प्रदा के लिए काम कर रहा है।

गौरतलब है कि आजम खान ने रामपुर में लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि उन लोगों ने 17 सालों में उनको (जया प्रदा) को नहीं पहचाना, जबकि उन्होंने केवल 17 दिन में उनकी वास्तविकता को पहचान लिया। उन्होंने कहा, “उसकी असलियत समझने में आपको 17 साल लग गए। मैं तो 17 दिन में ही पहचान गया कि इनके नीचे का जो अंडरवियर है, वो भी खाकी रंग का है।”

आजम खान के इस विवादित बयान पर चुनाव आयोग ने संज्ञान लिया और कड़ा कदम उठाते हुए आजम खान पर तीन दिन के लिए चुनाव प्रचार पर रोक लगा दी। इसके साथ ही आजम खान के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज की गई है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

टोक्यो ओलंपिक सेमीफाइनल: बेल्जियम से हारी भारतीय हॉकी टीम, 41 साल बाद सोने का ख्वाब टूटा

भारतीय हॉकी टीम का मुकाबला टोक्यो ओलंपिक के सेमीफाइनल में बेल्जियम के साथ हुआ। बेल्जियम ने भारत को 5-2 से हराया और फाइनल में पहुँच गई।

सागर धनखड़ मर्डर केस में सुशील कुमार मुख्य आरोपित: दिल्ली पुलिस ने 20 लोगों के खिलाफ फाइल की 170 पेज की चार्जशीट

दिल्ली पुलिस ने छत्रसाल स्टेडियम में पहलवान सागर धनखड़ हत्याकांड में चार्जशीट दाखिल की है। सुशील कुमार को मुख्य आरोपित बनाया गया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,711FollowersFollow
395,000SubscribersSubscribe