Tuesday, October 19, 2021
Homeराजनीतिअब मांझी बहके, कहा- जब मॉं-बेटे का चुम्मा सेक्स नहीं तो आजम खान गलत...

अब मांझी बहके, कहा- जब मॉं-बेटे का चुम्मा सेक्स नहीं तो आजम खान गलत कैसे?

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा- आजम के बयान का गलत मतलब निकाला जा रहा है, इसीलिए वह इस्तीफा ना दें, माफी मॉंग लें।

लोकसभा में भाजपा सांसद रमा देवी पर सपा सांसद आजम खान की टिप्पणी पर जारी विवाद के बीच बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने शर्मनाक बयान दिया है। आजम का बचाव करते हुए मांझी ने कहा है कि उनके बयान का गलत मतलब निकाला जा रहा है।

हिन्दुस्तानी अवामी मोर्चा (हम) के अध्यक्ष मांझी ने कहा, “जब भाई-बहन मिलते हैं और एक-दूसरे को चुम्मा लेते हैं तो क्या वह सेक्स कहलाता है? मां अपने बेटे को चुम्मा लेती है, बेटा मां को चुम्मा लेता है, क्या वह सेक्स होता है? आजम खान ने भी उसी लहजे में अपनी बात कही थी। लेकिन, उनके बयान का गलत अर्थ निकाला गया। इसीलिए वह इस्तीफा ना दें, माफी मॉंग लें।”

गौरतलब है कि लोकसभा में गुरुवार को तीन तलाक बिल पर चर्चा के दौरान आजम ने अशोभनीय टिप्पणी की थी। उस समय रमा देवी सदन की अध्यक्षता कर रही थीं। आजम की टिप्पणी को सदन की कार्यवाही से निकाल दिया गया था।

लेकिन इस बयान के लिए आजम खान की चौतरफा निंदा हो रही है। शुक्रवार (जुलाई 26, 2019) को लोकसभा के स्पीकर ओम बिड़ला ने विपक्ष के नेताओं के साथ बैठक की थी। बैठक में तय किया गया कि अपनी टिप्पणी के लिए आजम खान सदन में माफी माँगे। यदि वे ऐसा नहीं करते तो उनके खिलाफ कार्रवाई होगी।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

पाकिस्तान हारे भी न और टीम इंडिया गँवा दे 2 अंक: खुद को ‘देशभक्त’ साबित करने में लगे नेता, भूले यह विश्व कप है-द्विपक्षीय...

सृजिकल स्ट्राइक का सबूत माँगने वाले और मंच से 'पाकिस्तान ज़िंदाबाद' का नारा लगवाने वाले भारत-पाकिस्तान क्रिकेट मैच रद्द कराने की माँग कर 'देशभक्त' बन जाएँगे?

धर्मांतरण कराने आए ईसाई समूह को ग्रामीणों ने बंधक बनाया, छत्तीसगढ़ की गवर्नर का CM को पत्र- जबरन धर्म परिवर्तन पर हो एक्शन

छत्तीसगढ़ के दुर्ग में ग्रामीणों ने ईसाई समुदाय के 45 से ज्यादा लोगों को बंधक बना लिया। यह समूह देर रात धर्मांतरण कराने के इरादे से पहुँचा था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
129,980FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe