Sunday, April 11, 2021

विषय

Controversial Statement

‘कृष्ण प्रेम हैं, उनके साथ प्रेम में होने के अलावा कोई और रास्ता नहीं’: सदगुरु ने माँ यशोदा-श्रीकृष्ण के संबंधों पर दिया जवाब

अपने ट्वीट में सदगुरु ने कहा, “कृष्ण प्रेम हैं। वह प्रेम का अवतार हैं। उनके साथ प्रेम में होने के अलावा कोई और रास्ता नहीं है।”

कृष्ण के लिए यशोदा का प्यार सिर्फ ‘माँ’ वाला नहीं था: सदगुरु के वायरल वीडियो पर ईशा फाउंडेशन का स्पष्टीकरण

वीडियो वायरल होने के बाद सदगुरु द्वारा संचालित ईशा फाउंडेशन ने पूरे मामले पर अपनी सफाई पेश की है। फाउंडेशन ने मामले पर संज्ञान लेते हुए कहा कि सदगुरु द्वारा यशोदा और कृष्ण की बातचीत को बड़ी चालाकी से एडिट किया गया है।

‘गरीब जब रात को जागेगा तो क्या करेगा? बच्चे ही पैदा करेगा न?’: जनसंख्या पर बोले मौलाना बदरुद्दीन – गरीबों को TV दो

मौलाना बदरुद्दीन अजमल ने जनसंख्या बढ़ने व इसके नियंत्रण को लेकर अपनी 'महत्वपूर्ण' राय दी है और गरीबों को मनोरंजन के लिए TV देने की सलाह दी है।

जिसकी बीवी, बहन, बेटी… बेपर्दा घूमती है वो भड़** है: मौलाना जरजिस ने लड़कियों के चुस्त कपड़े देख उतारा गुस्सा

मौलाना कहता है कि जलसों में लड़कियाँ ऐसे सज के आती हैं, जैसे इनकी शादी हो और लड़के इसलिए आते हैं कि पसंद कर सकें किससे शादी करेंगे।

‘हम 30% इकट्ठा हो जाएँ तो बना सकते हैं 4-4 पाकिस्तान, फिर कहाँ जाएँगे 70% वाले?’ : TMC नेता शाह आलम

तृणमूल कॉन्ग्रेस के नेता शेख आलम ने मुस्लिम समुदाय के लोगों को भड़काते हुए कहा है कि यदि हम 30% लोग इकट्ठा हो जाएँ तो 4-4 पाकिस्तान बन सकते हैं।

AAP के दो और नेताओं/समर्थकों के माँ-बहन की गालियाँ देते हुए स्क्रीनशॉट वायरल, PM मोदी पर भी अश्लील टिप्पणियाँ

AAP की राष्ट्रीय सोशल मीडिया टीम के मीडिया प्रतिनिधि प्रभाकर पांडेय के वायरल स्क्रीनशॉट्स में वो माँ-बहन की गालियाँ बक रहे हैं।

पैगंबर मुहम्मद, जीसस… शादी के बाहर सेक्स करते थे? – बॉलीवुड एक्टर के ट्वीट पर लोग पूछ रहे – ‘अंग्रेजी नहीं आती क्या’

अभिनेता सिद्धार्थ ने दावा किया कि पैगंबर मुहम्मद, जीसस क्राइस्ट, बुद्ध, साईं बाबा और गुरु गोविंद सिंह - ये सभी विवाहेतर सेक्स करते थे।

‘UP-बिहार के 90% लोग बेहूदे, माँ लक्ष्मी लुटेरों के साथ रहती हैं’: GoAir का हिंदू-विरोधी पायलट, गई नौकरी

विमानन कंपनी GoAir ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक ट्वीट्स करने के मामले में सीनियर पायलट मिकी मलिक को निकाल बाहर किया।

‘सनातन धर्म को नकारात्मक ढंग से पेश किया’: सैफ अली खान के खिलाफ केस दर्ज, सीता हरण को ठहराया था जायज

उत्तर प्रदेश स्थित जौनपुर के अडिशनल चीफ ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट की अदालत में अभिनेता सैफ अली खान के खिलाफ दर्ज इस मामले की सुनवाई की जाएगी।

‘इस 2 पैसे के प्रेस को यहाँ किसने बुलाया?’ TMC में बगावत सलटाने गईं सांसद महुआ मोइत्रा ने पत्रकार को कार्यक्रम से निकाला

कृष्णानगर की TMC सांसद ने रविवार (दिसंबर 6, 2020) को एक पत्रकार को 'दो पैसे का प्रेस' कहा। नदिया जिले की इस घटना का वीडियो भी वायरल हो गया।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

292,985FansLike
82,165FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe