Sunday, October 2, 2022
Homeराजनीति'10 लोगों को गिरफ्तार किया था, अब क्या 10 लाख को गिरफ्तार करेंगी ममता'

’10 लोगों को गिरफ्तार किया था, अब क्या 10 लाख को गिरफ्तार करेंगी ममता’

बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह ने कहा कि टीएमसी के नेता व्यर्थ की बातें कर रहे हैं। लोगों ने तृणमूल कॉन्ग्रेस को खारिज किया है और यह उनकी प्रतिक्रिया है।

पश्चिम बंगाल में ‘जय श्री राम’ कहने को लेकर पर भाजपा और तृणमूल कॉन्ग्रेस की रार बढ़ती ही जा रही है। पिछले दिनों पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी जय श्री राम बोलने पर आपत्ति जता चुकी हैं, लाठीचार्ज करवा चुकी हैं और साथ ही 10 लोगों को गिरफ्तार भी करवा चुकी हैं। अब लोकसभा चुनाव में भाजपा, ममता बनर्जी को ‘जय श्री राम’ लिखे हुए दस लाख पोस्टकार्ड भेज कर उनके जख्मों पर नमक छिड़कने का काम करने वाली है।

पश्चिम बंगाल से बीजेपी के नवनिर्वाचित सांसद अर्जुन सिंह ने कहा है कि जय श्री राम लिखकर सभी पोस्टकार्ड मुख्यमंत्री निवास पर भेजे जाएँगे। तृणमूल कॉन्ग्रेस में विधायक रहे और आम चुनाव से पहले भाजपा में शामिल हुए अर्जुन सिंह ने टीएमसी नेताओं के बैठक स्थल के बाहर कथित रूप से जय श्रीराम के नारे लगाते बीजेपी कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज की निंदा करते हुए ये बात कही। बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह ने कहा कि टीएमसी के नेता व्यर्थ की बातें कर रहे हैं। लोगों ने तृणमूल कॉन्ग्रेस को खारिज किया है और यह उनकी प्रतिक्रिया है। उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी ने जय श्री राम बोलने के लिए 10 लोगों को गिरफ्तार किया है और अब 10 लाख लोगों को गिरफ्तार करेगी। ऐसा लगता है कि उनका मानसिक संतुलन बिगड़ गया है।

जानकारी के मुताबिक, तृणमूल कॉन्ग्रेस पार्टी के नेता पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले के कचरापाड़ा में उन कार्यालयों को फिर से वापस लेने की रणनीति बनाने के लिए बैठक कर रहे थे, जिन पर कथित रूप से भाजपा कार्यकर्ताओं ने कब्जा कर रखा है। गौरतलब है कि, हाल ही में सम्पन्न हुए चुनाव में भाजपा कुल 42 सीटों में से 18 सीटें जीतकर बंगाल में एक राजनीतिक ताकत के तौर पर उभरी है। इस जीत के बाद तृणमूल कॉन्ग्रेस के काफी नेता और पार्षद भाजपा में शामिल हुए हैं।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘मार दिया है, लाश उठा लो’ : दिल्ली में सरेआम फैजान, बिलाल और आलम ने मनीष को 60 बार चाकू घोंपा, लोग देखते रहे;...

फैजान, बिलाल और आलम ने दिल्ली के सुंदर नगरी में मनीष की चाकुओं से गोद कर हत्या कर दी। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है।

‘हेलो की जगह अब से बोलें वंदे मातरम’: महाराष्ट्र में शिंदे सरकार ने जारी किया सर्कुलर, सरकारी अधिकारियों और स्कूल-कॉलेजों पर लागू होगा

महाराष्ट्र सरकार ने प्रदेश के सभी कर्मचारियों को हेलो के बजाए वंदे मातरम कहकर अभिवादन करने का निर्देश दिया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
225,776FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe