Sunday, June 16, 2024
Homeदेश-समाजयूट्यूबर ने सांसद से हाथ मिलाया और घोंप दिया चाकू: तेलंगाना में चुनाव प्रचार...

यूट्यूबर ने सांसद से हाथ मिलाया और घोंप दिया चाकू: तेलंगाना में चुनाव प्रचार कर रहे थे सीएम KCR की पार्टी के नेता, ‘दलित बंधु’ का लाभ नहीं मिलने से था नाराज़

"सांसद कोठा प्रभाकर रेड्डी सुरक्षित हैं। ये घटना दौलताबाद मंडल के सुरमपल्ली गाँव में हुई। उन्हें गजवेल अस्पताल में भर्ती कराया गया।"

तेलंगाना के सिद्दीपेट में बीआरएस सांसद कोठा प्रभाकर रेड्डी पर चुनाव प्रचार के दौरान एक व्यक्ति ने जानलेवा हमला किया। वो चुनाव प्रचार के दौरान लोगों से मिल रहे थे, तभी उन्हें एक व्यक्ति ने हाथ मिलाने के बाद चाकू घोंप दिया। कोठा प्रभाकर रेड्डी दुब्बक विधानसभा क्षेत्र से भारत राष्ट्र समिति (BRS) पार्टी के उम्मीदवार हैं। हमले के समय वो दुब्बक क्षेत्र के सुरमपल्ली गाँव में एक चुनाव अभियान में हिस्सा ले रहे थे।

इस हमले में वो घायल हो गए, जिसके तुरंत बाद मौके पर मौजूद BRS कार्यकर्ताओं ने आरोपित को पकड़ लिया। कोठा प्रभाकर रेड्डी को इलाज के लिए तुरंत गजवेल अस्पताल ले जाया गया, और फिर बाद में उन्हें हैदराबाद के एक निजी अस्पताल ले जाया गया। फिलहाल वो खतरे से बाहर हैं।

सिद्दीपेट की कमिश्नर एन श्वेता ने ANI से बातचीत में कहा, “सांसद कोठा प्रभाकर रेड्डी सुरक्षित हैं। ये घटना दौलताबाद मंडल के सुरमपल्ली गाँव में हुई। उन्हें गजवेल अस्पताल में भर्ती कराया गया। हमने हमलावर को पकड़ लिया है और मामले की जाँच कर रहे हैं।”

यूट्यूबर के तौर पर हुई हमलावर की पहचान

‘न्यू इंडियन एक्सप्रेस’ के मुताबिक, हमलावर की पहचान हो चुकी है। हमलावर करीमनगर का रहने वाला राजू है। वो यूट्यूब के माध्यम से पत्रकारिता करता है। राजू ने कथित तौर पर पुलिस को बताया कि उसने सांसद से उसे ‘तेलंगाना दलित बंधु योजना’ का लाभार्थी बनाने के लिए कहा था लेकिन सांसद ने इसे मंजूरी नहीं दी थी। सांसद से हाथ मिलाते समय राजू चाकू निकाल लाया और उससे सांसद के पेट में घोंप दिया।

स्वास्थ्य मंत्री ने अस्पताल में की मुलाकात

मंत्री तन्निरु हरीश राव ने कोठा प्रभाकर रेड्डी से मुलाकात की, जिनका हैदराबाद के यशोदा अस्पताल में इलाज चल रहा है। ये जानकारी प्रभाकर रेड्डी के एक्स हैंडल पर पोस्ट की गई है, जिसमें उनकी अस्पताल की तस्वीर भी है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

आतंकवाद का बखान, अलगाववाद को खुलेआम बढ़ावा और पाकिस्तानी प्रोपेगेंडा को बढ़ावा : पढ़ें- अरुँधति रॉय का 2010 वो भाषण, जिसकी वजह से UAPA...

अरुँधति रॉय ने इस सेमिनार में 15 मिनट लंबा भाषण दिया था, जिसमें उन्होंने भारत देश के खिलाफ जमकर जहर उगला था।

कर्नाटक में बढ़ाए गए पेट्रोल-डीजल के दाम: लोकसभा चुनाव खत्म होते ही कॉन्ग्रेस ने शुरू की ‘वसूली’, जनता पर टैक्स का भार बढ़ा कर...

अभी तक बेंगलुरु में पेट्रोल 99.84 रुपये प्रति लीटर और डीजल 85.93 रुपये प्रति लीटर बिक रहा था, लेकिन नए आदेश के बाद बढ़ी हुई कीमतें तत्काल प्रभाव से लागू हो गई हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -