Wednesday, April 14, 2021

विषय

Jagan Mohan Reddy

तिरुपति बालाजी मंदिर से ₹2 करोड़ के बालों की तस्करी, TDP ने जगनमोहन रेड्डी सरकार पर लगाए आरोप

अयन्ना ने कहा कि लाखों भक्त देश और विदेश से तिरुपति बालाजी मंदिर आते हैं। वे यहाँ श्रद्धापूर्वक अपने बाल समर्पित करते हैं। इन बालों की तस्करी होना दुर्भाग्यपूर्ण है।

PM मोदी ने 6 राज्यों को दिया लाइट हाउस प्रोजेक्ट का तोहफा, CM योगी कहा- गरीबों के लिए साबित होगा मील का पत्थर

लाइट हाउस प्रोजेक्ट के लिए त्रिपुरा, झारखंड, उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश, गुजरात और तमिलनाडु को चुना गया है। केंद्रीय शहरी मंत्रालय की महत्वाकांक्षी योजना लाइट हाउस प्रोजेक्ट के तहत लोगों को स्थानीय जलवायु और इकोलॉजी का ध्यान रखते हुए टिकाऊ आवास प्रदान किए जाते हैं।

आंध्र प्रदेश में लगातार हो रहे मंदिरों पर हमले: चंद्रबाबू नायडू ने उठाया CM रेड्डी की चुप्पी पर सवाल, कहा- वह हर धार्मिक स्थल...

इसी तरह प्रदेश के पूर्वी गोदावरी इलाके में अंतर्वेदी एक तीर्थस्थल है। वहाँ कुछ समय पहले एक 62 साल पुरानी श्रीलक्ष्मी नरसिम्हा की मूर्ति को जलाकर राख करने का मामला सामने आया था।

ईसाई मिशनरियों के खिलाफ आवाज़ उठाने वाले सांसद ने राम मंदिर के लिए दिए ₹4 लाख, पार्टी के लोगों ने दी थी धमकी

जगन मोहन रेड्डी की पार्टी के बागी सांसद रघुराम कृष्णम राजू ने राम मंदिर निर्माण के लिए अपनी 3 महीने की सैलरी 3.96 लाख रुपए दान में दिए हैं।

छलिया कॉन्ग्रेस: सोनिया गाँधी के नेतृत्व में पार्टी नेता की विधवा और बेटी को दिखाया नीचा, बेटे के पीछे दौड़ा दी एजेंसियाँ

सोनिया भले कॉन्ग्रेस की सर्वेसर्वा थीं, पर विजयम्मा भी अलग मिट्टी की बनी थीं। अपमान का घूॅंट पिया। बेटे को जेल में कैद देखा। पर टूटी नहीं।

YSR कॉन्ग्रेस ने अपने ही MP की सदस्यता खत्म करने की माँग की, आंध्र में ईसाई धर्मांतरण का किया था खुलासा

YSR कॉन्ग्रेस के सांसद कृष्णम राजू ने अपनी ही पार्टी की प्रदेश सरकार पर ईसाई तुष्टिकरण का आरोप लगाते हुए कहा था कि बड़े पैमाने पर धर्मांतरण हो रहा है।

आँध्र प्रदेश में 2 महीने में तीसरी बार गैस लीक: 2 मजदूरों की मौत, 4 अस्पताल में भर्ती

"जिस समय गैस लीक का यह हादसा हुआ, उस समय 30 लोग काम कर रहे थे। अचानक छह वर्करों को चक्कर आया और वे बेहोश होकर गिर पड़े।"

जिस सांसद ने किया ईसाई धर्मान्तरण का खुलासा, उसे अपनी ही पार्टी से मिल रही जान से मारने की धमकी

आंध्र प्रदेश में ईसाई धर्मान्तरण का खुलासा करने वाले YSRCP सांसद रघुराम कृष्णम राजू को अपनी ही पार्टी से मिल रही जान से मारने की धमकी।

BJP उम्मीदवार व कार्यकर्ताओं को मार-मार कर किया लहूलुहान: आंध्र में जगन रेड्डी का ‘बंगाल मॉडल’

नॉमिनेशन में जा रहे भाजपा कार्यकर्ताओं पर सत्ताधारी वाईएसआर कॉन्ग्रेस पार्टी के गुंडों ने हमला किया। ताज़ा घंटा चित्तूर जिले के पुलिचेलारा मंडलम क्षेत्र की है।

ईसाइयों पर मेहरबान जगन सरकार, धर्मांतरण के लिए खोला खजाना: आंध्र प्रदेश में विकास गया तेल लेने

लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स में 2 दशक तक राजनीतिक विज्ञान पढ़ाने वाले गौतम सेन का कहना है कि धर्मांतरण के अलावा 'चर्च प्लांटिंग' भी एक अहम मुद्दा है। इसके तहत राज्य के कई गाँवों में मंदिरों से ज्यादा चर्च बना दिए गए हैं ताकि उसका प्रभाव दिखे।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

292,985FansLike
82,176FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe