बसपा के कार्यकर्ता सम्मेलन में चले लाठी-जूते, सांसद सतीशचंद्र मिश्रा को भागना पड़ा, Video वायरल

जटौला के भाई और उनके कुछ समर्थकों ने इस कार्यक्रम में आने के बाद वशिष्ठ के विरोध में पहले नारेबाजी करनी शुरू की, जिससे दोनों पक्षों में तनातनी बढ़ गई और कुछ ही देर में दोनों ओर से लाठियाँ चलने लगीं। जिस कारण.....

हरियाणा के बल्लभगढ़ में रविवार (सितंबर 22, 2019) को पृथला विधानसभा सीट से बसपा प्रत्याशी सुरेंद्र वशिष्ठ के लिए आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में दो गुटों की लड़ाई के कारण माहौल तनावपूर्ण हो गया। स्थिति इतनी बिगड़ गई कि आयोजन में पहुँचे पार्टी के सांसद सतीशचंद्र मिश्रा को कार्यक्रम बीच में छोड़कर भागना पड़ा। जानकारी के मुताबिक यहाँ वशिष्ठ की उम्मीदवारी का विरोध कर रहे लोगाें और समर्थकों में जमकर लाठियाँ-डंडे चले। पुलिस ने इन्हें रोकने की कोशिश की, लेकिन काफी मशक्कत के बाद वो स्थिति पर काबू पाने में सफल हुए।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बहुजन समाज पार्टी की तरफ से पृथला विधानसभा सीट से बसपा प्रत्याशी सुरेंद्र वशिष्ठ रविवार को बल्लभगढ़ की अग्रवाल धर्मशाला में एक कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करने पहुँचे थे। जिसमें सांसद सतीश चंद्र मिश्रा भी शिरकत करने आए थे।

लेकिन जानकारी के मुताबिक इस दौरान कार्यक्रम में विरोधी गुट के वो लोग भी आ पहुँचे, जो गिरीराज जटौला को पार्टी से निकाल दिए जाने को लेकर नाराज थे और वशिष्ठ को उम्मीदवार बनाए जाने को लेकर उनका विरोध कर रहे थे।

- विज्ञापन - - लेख आगे पढ़ें -

दैनिक भास्कर की रिपोर्ट के अनुसार जटौला के भाई और उनके कुछ समर्थकों ने इस कार्यक्रम में आने के बाद वशिष्ठ के विरोध में पहले नारेबाजी करनी शुरू की, जिससे दोनों पक्षों में तनातनी बढ़ गई और कुछ ही देर में दोनों ओर से लाठियाँ चलने लगीं। जिस कारण झड़प में वशिष्ठ के 2 कार्यकर्ताओं को चोटें आई।

हालाँकि, पुलिस ने हालातों को काबू पाने के बाद गिरिराज जटौला के भाई को हिरासत में ले लिया और माहौल को शांत करवाया। लेकिन इस घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो गई, जिस कारण बहुत से लोग इसपर बसपा अध्यक्ष मायावती का नाम उछालकर चुटकियाँ ले रहे हैं।

शेयर करें, मदद करें:
Support OpIndia by making a monetary contribution

बड़ी ख़बर

पीएम मोदी
"कॉन्ग्रेस के एक नेता ने कहा कि यह फैसला देश को बर्बाद कर देगा। 3 महीने हो गए हैं, क्या देश बर्बाद हो गया? एक और कॉन्ग्रेस नेता ने कहा कि 370 हटाकर हमने कश्मीर को खो दिया है। क्या हमने कश्मीर खो दिया है?"

सबसे ज़्यादा पढ़ी गईं ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

हमसे जुड़ें

97,842फैंसलाइक करें
18,519फॉलोवर्सफॉलो करें
103,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

ज़रूर पढ़ें

Advertisements
शेयर करें, मदद करें: