Tuesday, October 19, 2021
Homeराजनीतिकॉन्ग्रेस नेता अजय सिंह ने BJP सांसद रीति पाठक को कहा 'माल'

कॉन्ग्रेस नेता अजय सिंह ने BJP सांसद रीति पाठक को कहा ‘माल’

अजय सिंह मध्य प्रदेश में सीधी लोकसभा क्षेत्र में लोगों को संबोधित कर रहे थे। इसी चुनावी सभा में उन्होंने BJP नेता रीति पाठक पर अपमानजनक कमेंट किया।

राजनेताओं द्वारा महिलाओं के प्रति अपमानजनक टिप्पणी इस चुनावी मौसम में एक आदर्श बन गई है। समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान द्वारा भाजपा नेता जया प्रदा के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी के बाद, अब एक कॉन्ग्रेस नेता अजय सिंह ने भाजपा नेता रीति पाठक के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी की है।

अजय सिंह का एक वीडियो मध्य प्रदेश में सीधी लोकसभा क्षेत्र में लोगों को संबोधित कर रहे थे। इसी चुनावी सभा में उन्होंने कहा है कि रीति पाठक पिछली बार चुनाव जीतीं थी क्योंकि लोग मोदी के 15 लाख रुपये के वादे के लिए वोट दिए थे। अजय सिंह के शब्दों में कहें तो “पाठक जी पिछले चुनाव में आई रहीं। उनका भारतीय जनता पार्टी से टिकट मीला। हवा बहुत रही मोदी मोदी, सभी 15 लाख के चक्कर में पड़ गए। बन गईं सांसद।”

सिंह ने कहा कि संसद सदस्य बनने के बाद पाठक न तो अपने निर्वाचन क्षेत्र में लौटीं और न ही उन्होंने अपने निर्वाचन क्षेत्र के लिए कोई योगदान दिया। पाठक पर निशाना साधते हुए अजय सिंह ने आगे कहा कि लोगों ने उसकी परीक्षा ली है कि वह एक अच्छी ‘माल’ नहीं है। “भइया उनका तो आजमाए चुके, वो ठीक ‘माल’ नहीं बा” यह हैं कॉन्ग्रेसी सांसद अजय सिंह के शब्द।

ऐसे राजनेताओं के लिए महिलाएँ आज भी ‘माल’ हैं। ऐसी गिरी मानसिकता पर जनता ने तो अपना आक्रोश व्यक्त किया ही। अब देखना है आगे चुनाव आयोग इस मुद्दे पर क्या निर्णय लेता है। वैसे लोगों ने चुनाव आयोग से इस बात का संज्ञान लेने की अपील की है।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

बाप कम्युनिस्ट हो, सत्ता में वामपंथी हों तो प्यार न करें, प्यार हो जाए तो माँ न बने: अपने ही बच्चे के लिए भटक...

अजीत और अनुपमा को एक-दूसरे से प्यार हुआ और एक बच्चे का जन्म हुआ। कम्युनिस्ट पिता को ये रिश्ता और बच्चा दोनों नागवार थे। बच्चा इस जोड़े से छीन लिया गया...

नाम में खान इसलिए शाहरुख का बेटा निशाना: रिया चक्रवर्ती के लिए ‘महिला कार्ड’ खेलने वाली मीडिया का अब ‘मुस्लिम’ प्रलाप

'मिड डे' ने लिखा है कि शाहरुख़ खान ने भाजपा नेताओं के साथ सेल्फी नहीं डाली और जन्मदिन की शुभकामनाएँ नहीं दी, इसीलिए उनके बेटे के खिलाफ कार्रवाई हुई है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
129,884FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe